The Crew Movie Trailer Release Date : करीना कीर्ति और तब्बू का दिखेगा स्वैग, “द क्रू” का टीजर हुआ आउट , इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म..

The Crew Movie Trailer Release Date

The Crew Movie Trailer Release Date : आपको बता दें कि अगर आप फिल्म ‘द क्रू’ का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इस फिल्म का पहला लुक रिलीज़ हो गया है । लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है मतलब फिल्म जल्द ही रिलीज हो जाएगी । इस फिल्म के निर्देशित राजेश कृष्णन द्वारा कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट कर दी गई थी । इस फिल्म में आपको करीना कपूर खान, कृति सेनन, तब्बू अहम भूमिका निभाएंगी । दिलजीत दोसाझ भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाएंगे । आखिरकार लंबे समय के इंतजार के बाद इस फिल्म की पहली झलक सामने आ ही गई ।

The Crew Movie Trailer Release Date : द क्रू का फर्स्ट लुक आउट

The Crew Movie Trailer Release Date

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के प्रोमो के साथ लिखा है कि ” सीट बेल्ट बांध लो, पॉपकॉर्न तैयार कर लो और तैयार हो जाओ परोसे से जाने के लिए !

@kritisanon

Clear your calendars, call your friends

This March, you’re flying with the Crew!

#ArrivingInCinemasMarch29

Poster and Title announcement soon!

#Tabu

#KareenaKapoorKhan

@diljitdosanjh

and a special appearance by

@KapilSharmaK9

#ShobhaKapoor

@AnilKapoor

@EktaaRKapoor

@RheaKapoor

@kumartaurani

#RajeshKrishnan

#MehulSuri

#NidhiMehra

#PaarthJoshi

#VivekKoka

#AnirudhSharma

@balajimotionpic

#AKFCN

@tipsofficial

The Crew Movie Trailer Release Date : teaser

टीजर की शुरुआत में तब्बू,, करीना कपूर और कृति सेनन के नाम दिखाई देते हैं । पीछे से एक आदमी की आवाज आती है” लेडीज एंड जैंटलमैन, कैप्टन स्पीकिंग, हमारा क्रू आपका बहुत ख्याल रखेगा, लेकिन आपसे एक निवेदन है कि अपनी चोली टाइटली बांध ले ताकि की दिल बाहर ना निकल जाए ।” इसके बाद कृति, करीना और तब्बू को लाल फ्लाइट अटेंडेड ड्रेस में बैग लेकर चलते देखा गया ।

**The Crew Movie Trailer Release Date :**आखिर कब रिलीज होगी द क्रू ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 22 मार्च 2024 को थी यानी की यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघर में रिलीज होने वाली थी लेकिन रिलीज डेट बदल गई है । और रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि अब इसकी रिलीज डेट 1 हफ्ते पोस्टपोन कर दी गई है यानी की अब यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देगी । इस बात की जानकारी खुद करीना कपूर ने दी है । इस फिल्म में आप सबके चहीते कॉमेडियन कपिल शर्मा की भी एक झलक मिलेगी ।

फिल्म में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन है । यह एक कॉमेडी फिल्में जिसकी कहानी हवाई जहाज कंपनी के मुश्किल हालातो के बीच चलती है । फिल्म में ढेर सारी गलतियां और हंगामा होंगे । कपूर और एकता कपूर मिलकर बना रही हैं और रिया कपूर ने 2023 में यह भी कहा था कि उनकी टीम दिलजीत को फिल्म में शामिल करके बहुत खुश है ।

इस फिल्म की कहानी तीन ऐसी महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है जो जिंदगी में आगे बढ़ाने के लिए बहुत मेहनत करती हैं । लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ाने की कोशिश करती है किस्मत उन्हें अनजान और बेवजह स्थितियों में डाल देती है । जिससे वह झूठ के जाल में फंस जाती है । में निर्माता के रूप में साथ काम किया था जिसमें करीना कपूर ,सोनम कपूर ,स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया लीड रोल में थी ।

ALSO READ : Poonam Pandey Live videos: पूनम पांडे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति कमा रही है

ALSO READ : Poonam Pandey fake death News: मौत की अफवाहों में लगा विराम ,जिन्दा होने का शेयर किया वीडियो

ALSO READ : Pushpa 2 Movie Leak Pic : ‘पुष्पा 2’ मे अल्लू अर्जुन का यह लुक रहेगा ? आईये जानते है

The Crew Movie Trailer Release Date : करीना कीर्ति और तब्बू का दिखेगा स्वैग, “द क्रू” का टीजर हुआ आउट , इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top