Fighter Film Star Fees Cast:फाइटर मूवी के लिए कितनी फीस ली रितिक रोशन ने ? जानिए दीपिका पादुकोण को मिले कितने करोड़ रुपए

Fighter Film Star Fees Cast: फाइटर फिल्म का टीजर को रिलीज हो गया है और लोगों को यह बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है सोशल मीडिया पर इसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है , टीजर में रोमांस, म्यूजिक, और एक्शन का बेहतरीन मिश्रण देखने को मिल रहा है इस आर्टिकल में हम आपको फिल्म की स्टार कास्ट फीस (Fighter Film Star Fees Cast)के बारे में बताएंगे।

Fighter Film
Fighter Film

Fighter Film Teaser Release – फिल्म का टीजर दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया

Fighter Film Teaser Release: फाइटर फिल्म का टीजर एक मिनट 13 सेकंड का है । इस टीजर में जेंट्स के एक्शन के साथ-साथ जमीन में और हवा पर होने वाले जबरदस्त एक्शन अंदाज देखने को मिलता है । रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की रोमांटिक झलकियां भी टीजर में देखने को मिलती हैं।

इसके अलावा फिल्म में देशभक्ति की भावनाओं को भी उभारा गया है । टीजर के अंत में रितिक रोशन अपने हाथ से तिरंगा लेकर एक प्लेन से उतरकर नजर आ रहे हैं ।

Fighter Film Star Fees Cast: दीपिका, रितिक, और अनिल कपूर ने वसूली मोटी रकम

रितिक रोशन की पिछली कई मूवियो ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत पैसे कमाए । अब वह एक नई फिल्म फाइटर लेकर आ रहे हैं । बॉलीवुड में रितिक रोशन सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक हैं इसलिए रिपोर्ट के मुताबिक पता चल रहा है कि रितिक रोशन ने इस फिल्म(Fighter Film Star Fees Cast)के लिए 50 करोड रुपए चार्ज किए हैं ।

Fighter Film

दीपिका पादुकोण की मौजूदगी इस फिल्म में उनके ग्लैमर के साथ-साथ एक्शन से भी भरपूर होगी। वह बॉलीवुड की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक है इसलिए रिपोर्ट के मुताबिक पता चल रहा है कि दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में काम करने के लिए 15 करोड रुपए की चार्ज किए है ।

Fighter Film
Fighter Film

अनिल कपूर जिनको एक्टिंग का बादशाह कहा जाता है उनकी दमदार एक्टिंग इस फिल्म में बहुत ही गहरा छाप डालने वाली है और टीजर में भी लोगों ने उनकी एक्टिंग को बहुत ज्यादा पसंद किया है हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बहुत ज्यादा धमाल मचा रही है फाइटर फिल्म में काम करने के लिए अनिल कपूर ने लगभग 7 करोड रुपए चार्ज किए हैं ।

फिल्म का कुल बजट 250 रुपए करोड़ है जिनमें से करण सिंह ग्रोवर को 2 करोड रुपए और अक्षय ओबेरॉय को 1 करोड रुपए मिले हैं

25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म फाइटर

इस फिल्म में आपको अनिल कपूर ,करण सिंह ग्रोवर,दीपिका पादुकोण ,रितिक रोशन और अक्षय ओबेरॉय जैसे सितारे नजर आने वाले हैं फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है जिन्होंने पहले रितिक रोशन के साथ-साथ बैंग बैंग और वार जैसी हिट फिल्म बनाई है इस फ़िल्म का संगीत विशाल शेखर ने दिया है और गीत कुमार ने लिखे हैं फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हो जाएगी ।

ALSO READ: Desi Hot Bhabhi Video Viral: भाभी ने जमाल गुड्डू गाने पर किया सा डांस की लोग बोले मैं तो दिल जीत लिया

ALSO READ: Hindi Sexy Bhabhi Video Download: भाभी ने किया शाहरुख खान के गाने छम्मक छल्लो पर डांस लोगों हुए हैरान

Fighter Film Star Fees Cast:फाइटर मूवी के लिए कितनी फीस ली रितिक रोशन ने ? जानिए दीपिका पादुकोण को मिले कितने करोड़ रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top