IQOO 12 5G Smartphone Price: 50 MP वाला फोन जल्दी ही होगा लॉन्च

IQOO 12

IQOO 12 5G फोन को कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में 7 नवंबर को लांच कर दिया था को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तैयारी चल रही है इस फोन में 50MP का कैमरा सेंसर दिया गया है और 5000 mAh की बैटरी इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन के अंदर Snapdragon 8 Gen 3 processor दिया गया है।

IQOO 12 यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 12 दिसंबर को लॉन्च किया जाना है कंपनी ने ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजॉन के साथ मिलकर एक डील हुई है कुछ टाइम पहले IQOO कंपनी ने IQQ 11 लॉन्च किया था।

IQOO 12 SPECIFICATIONS

IQOO 12

अगर हम इस फोन की बात करें तो SNAPDRAGON 8 GEN 3 का प्रोसेसर मिलता है।
इस फोन के अंदर दो वेरिएंट आपको देखने को मिलेंगे पहले 12 जीबी राम के साथ 256gb मेमोरी मिलेगी और वही दूसरे वेरिएंट की बात करें तो उसके अंदर आपको जीबी रैम के साथ 256 बीबी की मेमोरी मिलेगी।

IQOO 12 CAMERA

IQOO 12

अगर हम बात करें कैमरे की तो इसके अंदर आपको 50 मेगापिक्सल के दो और एक 64 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा इसके अंदर एक और कैमरा होगा जो की वाइड लेंस के लिए होगा पीछे कुल मिलाकर तीन कमरे मिलेंगे और वही हम बात करें फ्रंट कैमरे की तो आपको 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा साथी हम आपको बता दें कि इसके अंदर आपको 5000 MAH की बैटरी मिलेगी।

इसका वजन आपको 200 ग्राम से कम मिलेगा यह फोन बहुत ही लाइट वेट है हाथ में पकड़ना बहुत ही आसान है। इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड 14 के लेटेस्ट वर्जन पर चलता है जैसे कि हम सब जानते हैं फोन में उसका प्रोसीजर बहुत महत्वपूर्ण होता है अगर हम जाने की इस फोन के अंदर कौन सा चिपसेट लगा हुआ है तो वह हम आपको बता दें इसके अंदर कॉल कलम स्नैपड्रेगन 8 एट थर्ड जनरेशन का देखने को मिलेगा।

IQOO 12 Price

तो अब बात करते हैं इसके प्राइस की इसके अंदर हमको दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे पहले 12gb रैम और 256GB मेमोरी यह फोन आपके करीब 45000 रुपए का मिलेगा वहीं अगर हम बात करें दूसरे वेरिएंट की जोकि 16GB रैम और 256 जीबी मेमोरी के साथ आता है उसकी कीमत लगभग आपको 50 से लेकर 55000 के बीच में देखने को मिलेगी

IQOO 12 HOW TO PURCHASE

अगर आपको स्मार्टफोन खरीदना है तो ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर iqoo.com से खरीद सकते हैं और वहीं दूसरी तरफ आप साइट amazon.in से खरीद सकते हैं तक यह फोन आपको ऑनलाइन ही मिलेगा ऑफलाइन बिकने की जानकारी अभी कंपनी ने नहीं दी है

Read more article on desiprimenews

IQOO 12 5G Smartphone Price: 50 MP वाला फोन जल्दी ही होगा लॉन्च

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top