IQOO Neo 9 Launch Date india: 120W के फास्ट चार्जिंग के साथ देखे अभी सारे फीचर्स

IQOO Neo 9

IQOO Neo 9 Launch Date in india: बहुत सारे फोन लॉन्च करने के बाद iqoo कंपनी एक बार फिर से एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है जो की एक बेहतरीन फास्ट चार्जिंग वाला फोन दिखाई पड़ रहा है। फोन की सीरीज में आपको दो वेरिएंट दिखाई देंगे IQOO Neo 9 और IQOO Neo 9 Pro, Iqoo निर्माता कंपनी बहुत ही कम समय में अपना सफल मार्केट बनाने में कामयाब हुई है। आज हम इस लेख में आने वाले फोन के बारे में पूरी जानकारी देखेंगे।

IQOO Neo 9 Display

IQoo आने वाले नए स्मार्टफोन के अंदर आपको काफी बढ़िया डिस्प्ले देखने को मिलेगा इस फोन में 6.8 इंच का बड़े साइज का अमोलेड डिस्पले लगाया गया है जिसकी पिक्सल डेंसिटी 388 PPi और पिक्सल साइज 1080×2400 देखने को मिलेगा इसके अलावा इस फोन के अंदर 20 हाइट्स का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है डिस्प्ले स्क्रीन ब्राइटनेस की 1600 nits दी गई है दिन के अंदर भी एकदम साफ तरीके से दिखाई देता है।

IQOO Neo 9 Camera

IQOO Neo 9

इस फोन के अंदर आपको कैमरा क्वालिटी भी बहुत शानदार देखने को मिलेगी इसके अंदर 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा और 2MP +2MP का माइक्रो टेलिफोटो कैमरा भी मिलता है 4k@30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं वही सेल्फी कैमरे की बात करें तो इस फोन के अंदर आपको 32 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा दिया गया है सेल्फी कैमरा के द्वारा 4K@30fps पर वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

IQOO Neo 9 Processor

IQOO Neo 9

अगर इस फोन के प्रोसेसर की बात करें तो इसके अंदर आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का लेटेस्ट प्रक्रिया देखने को मिलेगा यह काफी पावरफुल प्रोसेसर माना जाता है जो की 5G भी सपोर्ट करता है।

IQOO Neo 9 Battery and Charger

IQOO Neo 9 मैं बैटरी क्वालिटी काफी जबरदस्त दी गई है इस फोन के अंदर आपको 5160mAh की बैटरी देखने को मिलेगी और इसके साथ ही आपको 150 वोट का पर चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रहा है जो की एक बहुत ही बेहतरीन फीचर है IQoo की तरफ से चार्जिंग पोर्ट यूएसबी टाइप सी देखने को मिलेगा इस फोन को एक बार 0% से लेकर 100% फुल चार्ज होने में 15 से 20 मिनट तक का समय लग जाएगा एक बार फुल चार्ज होने के बाद 11-12 घंटे तक आप आराम से उसे कर सकते हैं।

IQOO Neo 9 Launch Date india

IQoo का स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है मीडिया और यूट्यूब के वीडियो के मुताबिक यह तगड़ा फोन आपको दिसंबर महीने में देखने को मिल सकता है नहीं तो फिर आपको अगले साल जनवरी में देखने को मिलेगा यह फोन चाइना मार्केट में 27 दिसंबर को लॉन्च होगा उसके बाद भारत में आने की पूरी संभावना है अब देखना यह है कि कंपनी इसको भारत में कितने टाइम बाद लांच करेगी।

IQOO Neo 9 Price

अगर हम इस फोन के प्राइस की बात करें तो हिंदी में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है कुछ फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार यह पता चला है कि यह फोन 43,990 आसपास मिल सकता है

Read more on desi prime news

IQOO Neo 9 Launch Date india: 120W के फास्ट चार्जिंग के साथ देखे अभी सारे फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top