Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024
Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024 : क्या आप लोग जानते है की यह Kia एक कोरियन कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है, अब भारत में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है यह Kia के Cars को, भारत के मार्केट में Kia कंपनी ने पिछले साल एसयूवी सेगमेंट में डीजल कार के वेरिएंट के साथ Kia Seltos को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया था। और भारत मे इस 2024 के नय साल मे Kia ने Kia Seltos को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ डीजल कार वेरिएंट में लॉन्च कर दिया है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024 : kia कार सेल्तोस की बात करें तो इस मैनुअल डीजल वेरिएंट की कीमत लग भग 11.99 लाख रुपए से शुरू होती है। हम आप सभी के जानकारी के लिए बता दे की यह Kia कार के इस नए डीजल वेरिएंट के मैनुअल गियरबॉक्स पर हमें कुल 5 ट्रिम देखने को मिलने वाले है। अगर हम इस Kia Seltos Diesel car Manual वेरिएंट की बात करें तो हमें इस कार मे कई सारे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए आप सभी को अब हम Kia Seltos Diesel Car Manual वेरिएंट के कीमत और फीचर्स के बारे में जानकारी जानते है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024 : Price

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024
Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024

भारत के मार्केट मे यह Kia Seltos कार पहले से ही डीजल वेरिएंट में उपलब्ध था, मार्केट मे यह डीजल वेरिएंट सिर्फ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ ही उपलब्ध था। पर अभी कंपनी ने Kia Seltos Diesel Car वेरिएंट को मैनुअल गियरबॉक्स के साथ भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। Kia कंपनी ने यह Kia Seltos Diesel Car Manual वेरिएंट को कुल 5 ट्रिम के साथ मार्केट मे पेश किया गया है।

Kia सेल्टोस डीजल मैनुअल कार में हमें Kia के तरफ से, HTX+HTX+HTE+HTK+HTK वेरिएंट मे देखने को मिलता है। kia सेल्टोस एक कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, और हमे इस कार में कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिल जाते है। यदि Kia Seltos Diesel Car Manual Price के बारे में बताएं तो वह है-

HTE ₹11,99,900 HTK ₹13,59,900 HTK+ ₹14,99,900 HTX ₹16,67,900 HTX+ ₹18,27,900

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Diesel Car Manual Engine

Kia Seltos Diesel Car Manual के सभी कार वेरिएंट पर हमें 1.5 लीटर का और 4 सिलेंडर Turbocharged डीजल इंजन देखने को मिल जाता है। यह kia की डीजल कार का इंजन 114 BHP का पावर और 250 एनएम का Torque जेनरेट करता है। हम और यह भी बता दे की यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आपको मिलने वाला है। इस kia कार के स्पीड की बात करे तो यह आप को 0 से 100km/h तक जाने में 11.8 सेकंड का समय लगता है। इस कार में आपको 53 लीटर का ईंधन टैंक भी मिलता है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Manual Design

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024
Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024

जैसे की हमने बताया की Kia Seltos एक बहुत ही कॉम्पैक्ट एसयूवी कार है, कॉम्पैक्ट एसयूवी होने के कारन लोग इस कार को काफी पसंद भी करते है। यदि आप इस kia सेल्टोस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आपको बता दे की इस कार में आपको काफी बहेतरीन अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलता है। इस kia कार का इंटीरियर काफी ज्यादा Comfortable और फीचर्स से भरा हुआ है। कंपनी द्वारा इस kia कार में आपको LED हैडलैंप साथ ही फॉग लैंप्स भी देखने को मिलता है।

अगर Wheels की बात करें तो आप लोगो को इस कार में 16″ का अलॉय व्हील्स देखने को मिलता है। इस kia कार के अंदर यानी इंटीरियर पर हमें पावर विंडो और 10.25″ का बहेतरीन टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी देखने को मिलता है, जो की एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ आ जाता है। इस kia कार के टॉप वेरिएंट में आपको एलईडी तेल लाइट, सनरूफ और पैनोरोमिक विजन रूफ भी देखने को मिल जाता है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Manual Safety

Kia Seltos Diesel Car Manual Variant की बात करें तो यह कार सुरक्षा के मामले में भी काफी दमदार है, और इस kia कार में हमें किया कंपनी के तरफ से कई सारे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलते है। अगर Kia Seltos Diesel Manual वेरिएंट के सेफ्टी फीचर्स के बारे मे बात करें तो इस कार में हमें एयर बैग, एंटी लोक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम जैसे कई सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल जाती है। इस kia कार में हमें कंपनी द्वारा 360° कैमरा भी मिलता है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Mileage

Kia Seltos Diesel Car Manual Variant में हमें 1.5 लीटर का Turbocharged डीजल इंजन भी देखने को मिलता है। अगर हम इस कार के माइलेज की बात करें तो हमें इस कार पर 20.7 KM/L का माइलेज देखने को मिलता है। इस kia कार में आपको काफी अच्छा और स्मूथ ड्राइविंग एक्सपीरियंस भी देखने को मिलता है।

Kia Seltos Diesel Car Manual Features

Variant 5 Diesel Variant Names HTE, HTK, HTK+, HTX, HTX+ Fuel Type Diesel Engine 1.5L Turbocharged Diesel Engine Cylinder 4 Cylinder Engine BHP 114 Torque 250 nm Fuel Capacity 53L Seating Capacity 5 Car Category SUV Safety ABS, Air Bags, 360° Camera

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024

ALSO READ : BMW Bike S1000RR 2024 Price in India: इस तगड़े सुपर स्पोर्ट बाइक बस कितनी कीमत मे , आईये देखें पूरी डिटेल्स

ALSO READ : Honda Shine 100cc Bike 2024 Emi Offers: आप इस बाइक को केवल 2,336 रुपये मे ख़रीदे,आईये जाने पूरी जानकारी

Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top