POCO C65 PHONE REVIEW: POCO भारतीय मार्केट में C65 सीरीज नया स्मार्टफोन पेश किया

POCO C65 PHONE

POCO C65 PHONE REVIEW पोको C65 की शुरूआत के साथ, पोको ने एक बार फिर उद्योग के लिए एक नया मानक स्थापित किया है। यह कम कीमत वाला 4जी स्मार्टफोन उत्कृष्ट सुविधाओं से भरा हुआ है जो उपयोगकर्ता को एक ऐसा अनुभव देने का वादा करता है जो बैंक को तोड़े बिना यादगार रहेगा।MediaTek Helio G85 SoC मीडियाटेक हेलियो G85 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) है जो स्मार्टफोन को पावर देता है, और यह MIUI 14 पर बूट होता है, जो एंड्रॉइड 13 Android 13 पर आधारित स्किन है।

KEYNOTES

POCO C65 PHONE 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है।

POCO “C” Series काफी तेजी से बढ़ रही मार्केट में |

POCO काफी किफायिती कीमत पैर उपलब्ध होगा |

POCO C65 PHONE REVIEW 2023

POCO C65 PHONE

POCO C65 पोको C65 न केवल एक ऐसा समाधान है जो किसी के बटुए के लिए उपयुक्त है, बल्कि यह आकर्षक डील पैकेज के साथ भी आता है। इस वजह से, यह उन लोगों के लिए एक आकर्षक विकल्प है जो ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो उनके बजट पर बोझ डाले बिना सुविधाओं से भरपूर हो।

POCO C65 PHONE REVIEW निष्कर्ष के रूप में, पोको C65 औसत उपभोक्ता की पहुंच के भीतर उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन देने के लिए पोको के समर्पण का प्रदर्शन है।

POCO C65 पोको C65 अपने उल्लेखनीय डिस्प्ले, मजबूत प्रदर्शन, लचीले कैमरा सिस्टम, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ और उपयोगकर्ता के अनुकूल सुविधाओं की बदौलत कम कीमत वाले 4G स्मार्टफोन के मानकों में क्रांति लाने के लिए तैयार है। यह अनुशंसा की जाती है

कि आप पोको सी65 C65 पर करीब से नज़र डालें यदि आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जो पैसे के लायक मूल्य और आवश्यक सुविधाएँ दोनों प्रदान करता है, बिना किसी से समझौता किए।

POCO पोको भारत में सस्ती कीमतों पर स्मार्टफोन उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध है, और कंपनी की सबसे हालिया पेशकश 4GB + 128GB के मूल मॉडल को खरीदकर 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। अन्य दो मॉडल, जिनकी कीमत क्रमशः 9,499 रुपये और 10,999 रुपये है, उनकी कीमत क्रमशः 6GB + 128GB और 8GB +256GB है। क्या यह स्मार्टफोन लेना उचित है? इस पर एक नज़र डालें।

POCO C65 PHONE REVIEW 2023: Design

POCO C65 PHONE

POCO C65 पोको C65 एक ऐसा स्मार्टफोन है जिसका लुक आकर्षक है। पिछला हिस्सा और फ्रेम दोनों प्लास्टिक से बने हैं और मैट लुक देते हैं। स्मार्टफोन में मैट बनावट है, जो इसे उंगलियों के निशान और दाग-धब्बों से प्रतिरोधी बनाती है, लेकिन यह इसे थोड़ा फिसलनदार भी बनाती है। फ़ोन का अगला हिस्सा डिवाइस का एकमात्र हिस्सा है जो धातु या ग्लास से बना है, लेकिन फ़ोन का समग्र रूप और अनुभव संतोषजनक है।

फोन का पिछला हिस्सा और फ्रेम दोनों प्लास्टिक से बने हैं, और मैं फोन के पेस्टल ब्लू संस्करण का उपयोग कर रहा हूं। बैक पैनल पर डिज़ाइन के लिए दो जगह हैं। शीर्ष पर एक आयताकार ग्लास भाग है जिसमें ट्रिपल कैमरा व्यवस्था, एलईडी फ्लैश और POCO लोगो है। अधिकांश सतह पर मैट फ़िनिश है, और शीर्ष को आयताकार आकार के साथ डिज़ाइन किया गया है। फोन के पीछे की मैट कोटिंग इसे फिसलनदार बनाती है,

लेकिन कम से कम यह स्क्रीन की सतह पर फिंगरप्रिंट के दाग नहीं छोड़ती है। भले ही यह एक बड़ा फोन है लेकिन आपको इसका वजन बिल्कुल भी महसूस नहीं होता है।

फोन का वजन ग्राम की संख्या 192 है। फोन के फ्रंट पर डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का उपयोग किया गया है, और डिस्प्ले के चारों ओर के बेज़ेल्स मोटे हैं। निचला बेज़ल बहुत मोटा है, जो फोन के पुराने दिखने में योगदान देता है।

POCO C65 PHONE REVIEW 2023: Display, Specifications

इस मोबाइल डिवाइस का डिस्प्ले 6.74 इंच का है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। इसके अतिरिक्त, स्पर्श नमूनाकरण दर 180Hz है। डिस्प्ले की अधिकतम चमक 600 निट्स nits है, Netflix नेटफ्लिक्स ग्राहक जिनके पास एल1 वाइडवाइन सर्टिफिकेशन है, वे 1080p के रिज़ॉल्यूशन पर प्लेटफ़ॉर्म पर सामग्री देखने में सक्षम हैं। नतीजतन, आप नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम Netflix, Amazon Prime Video वीडियो और अन्य जैसी स्ट्रीमिंग सेवाओं पर 1080p की गुणवत्ता पर वीडियो देख पाएंगे। यह तथ्य कि फोन टीयूवी कम नीली रोशनी और झिलमिलाहट TUV low Blue Light मुक्त के साथ बनाया गया है, इस तथ्य में योगदान देता है कि यह एक देखने का अनुभव प्रदान करता है जो मजेदार और आनंददायक है।

Audio

केवल एक ही स्पीकर है, पोको C65 बहुत स्पष्ट और इमर्सिव ऑडियो उत्पन्न करने का दावा करता है, जिससे ग्राहकों के लिए संपूर्ण मल्टीमीडिया अनुभव बेहतर हो जाता है।

Performance and software, gaming

POCO C65 PHONE Performance की बात करे तो MediaTek Helio G85 एक सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) है जो स्मार्टफोन को पावर देता है। यह ध्यान में रखते हुए कि यह बिल्कुल नया प्रोसेसर नहीं है, गैजेट का उपयोग करते समय आपको विलंबता का अनुभव हो सकता है। इस डिवाइस पर मल्टीटास्किंग उतनी सहज नहीं है जितनी हो सकती है, लेकिन यह आपके काम को संभालने में सक्षम है। हालाँकि, कुछ हल्के गेम हैं जिन्हें आप आज़मा सकते हैं, जैसे सबवे सर्फर।

POCO C65 PHONE Software यह MIUI 14 स्किन है, जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित है, जिस पर पोको C65 बूट होता है। इसका उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस अच्छा है, हालाँकि यह पहले से इंस्टॉल किए गए बहुत सारे एप्लिकेशन के साथ आता है। अच्छी बात यह है कि इनमें से अधिकांश को आपके कंप्यूटर से हटाया जा सकता है।

POCO C65 PHONE gaming दूसरी ओर, आपको BGMI या Asphalt 9 जैसे गेम खेलने के लिए ग्राफिकल सेटिंग्स को कम करने की आवश्यकता होगी। जब आप बीजीएमआई का उपयोग करेंगे तो गेम स्वचालित रूप से दृश्यों को उच्च परिभाषा और ताज़ा दर को उच्च में समायोजित कर देगा।

अधिकांश समय, जब मैंने इन सेटिंग्स का उपयोग किया तो मैं बिना किसी हिचकी के गेम खेलने में सक्षम था; हालाँकि, मेरे पास विलंबता के क्षणिक उदाहरण थे। इस तथ्य के कारण कि फोन की स्पर्श नमूना दर 180Hz है, स्पर्श संवेदनशीलता गेमिंग के लिए स्वीकार्य है। बीजीएमआई और एस्फाल्ट 9 जैसे गेम खेलने पर फोन का तापमान बढ़ गया।

Price in India

POCO पोको भारत में सस्ती कीमतों पर स्मार्टफोन उपलब्ध कराने के लिए प्रसिद्ध है, और कंपनी की सबसे हालिया पेशकश 4GB + 128GB के मूल मॉडल को खरीदकर 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। अन्य दो मॉडल, जिनकी कीमत क्रमशः 9,499 रुपये और 10,999 रुपये है, उनकी कीमत क्रमशः 6GB + 128GB और 8GB +256GB है।

POCO C65 PHONE REVIEW 2023: Camera

POCO C65 PHONE इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ट्रिपल बैक कैमरा AI triple rear camera व्यवस्था है जिसमें मुख्य सेंसर 50-megapixel पचास मेगापिक्सल से लैस है। 2-मेगापिक्सल मैक्रो कैमरे के अलावा, पोर्ट्रेट तस्वीरें लेने के लिए एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस डेप्थ कैमरा भी है। पोको C65 के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का वॉटरड्रॉप आकार का कैमरा है जिसका इस्तेमाल सेल्फी लेने के लिए किया जा सकता है। कीमत के हिसाब से कैमरे का प्रदर्शन काफी संतोषजनक है।

POCO C65 PHONE REVIEW 2023: Battery and Charging

POCO C65 पोको C65 एक बैटरी के साथ आता है जिसकी क्षमता 5,000 एमएएच है और यह 18 वॉट पर फास्ट चार्जिंग सक्षम करती है। दूसरी ओर, पैकेजिंग में केवल एक चार्जिंग ईंट शामिल है जो 10W है। गैजेट को पूर्ण चार्ज होने में एक सौ पचास मिनट से अधिक का समय लगता है। चार्ज होने के बाद मध्यम तरीके से इस्तेमाल करने पर यह आसानी से पूरे दिन चल सकता है।

POCO C65 PHONE REVIEW 2023: Verdict (निर्णय)

POCO C65 PHONE यदि आप एक ऐसा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जो अच्छी स्थिति में हो लेकिन बजट सीमित हो, तो पोको C65 आपके लिए उपलब्ध बेहतरीन विकल्पों में से एक है। इस मूल्य सीमा पर, कुछ पहलू हैं जिनमें सुधार किया जाना चाहिए था, विशेष रूप से प्रदर्शन; लेकिन, ऐसा कुछ भी नहीं है जो इतना भयानक हो जिसके कारण आपको इसके बारे में शिकायत करनी पड़े।

ALSO READ: Poco M6 Pro 5G launch date India : Smartphone की कीमत 9,499 रुपये से शुरू होती है ,दमदार बैटरी और बहुत कुछ जाने

ALSO READ: ONEPLUS NORD CE 3 5G SMARTPHONE REVIEW:भारतीय बाजार में 30K अंदर एक बेहतरीन स्मार्टफोन, अधिक जानकारी

ALSO READ: Realme 9i 5G Smartphone Price India: iphone को टक्कर दे रहा है यह मोबाइल फोन

Follow for more Updates Desiprimenews

POCO C65 PHONE REVIEW: POCO भारतीय मार्केट में C65 सीरीज नया स्मार्टफोन पेश किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top