TVS Ronin TD Special Edition Bike: इन खूबियों के साथ होगी लॉन्च।

TVS Ronin TD Special Edition Bike
—TVS Ronin TD Special Edition Bike

TVS Ronin TD Special Edition Bike: भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स अपनी धाक जमाने के लिए एक के बाद एक मोटरसाइकिल लॉन्च करती रहती है। उन्हें में से आज हम एक मोटरसाइकिल के बारे में जानने वाले हैं जिसका नाम है। TVS Ronin TD Special Edition Bike टीवीएस की दूसरी बाइक टीवीएस राइडर 125 और टीवीएस आरटीआर 310 स्पोर्ट्स बाइक भी शामिल है टीवीएस कंपनी ने भारतीय बाजार में पकड़ बनाए रखने के लिए बहुत मजेदार बाइक को लांच किया है। TVS Ronin TD Special Edition Bike 225

TVS Ronin TD Special Edition Bike

TVS Ronin TD Special Edition Bike इस बाइक में कॉस्मेटिक बदलाव के साथ रंग की बाइक को भी शामिल किया गया है इन नए रंगों में शामिल है ट्रिपल टोन नींबुस ग्रे रंग और तीसरे टोन के रूप में लाल रंग का भी प्रयोग किया गया है।

TVS Ronin TD Special Edition Bike
—TVS Ronin TD Special Edition Bike

TVS Ronin TD Special Editio New update

बाइक के रिम्स पर Ronin की ब्रांडिंग की गई है साथ ही साथ के निचले हिस्से में काले रंग को रंग गया है। इस बाइक के हेड लैंप को ब्लैकआउट का डिजाइन दिया गया है यह बाइक कुल मिलाकर 7 रंग के वेरिएंट में उपलब्ध है इस बाइक के ex-showroom की प्राइस 1.73 lakh रुपए रखी गई है यह बाइक 225.9cc BS6 इंजन के द्वारा संचालित है अगर हम इस गाड़ी के वजन की बात करें तो इस गाड़ी का वजन 169 kg और इसकी फ्यूल टैंक करने की कैपेसिटी 14 लीटर की होगी।

TVS Ronin TD Special Edition Features

TVS Ronin TD Special Edition Bike Features की बात करें तो इसके अंदर फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर के साथ इसका सोने ब्लूटूथ कनेक्टिविटी स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और इसी के साथ इस बाइक के अंदर यूएसबी चार्जर वाइजर एफ आई कर जैसे महत्वपूर्ण सुविधाओं को जोड़ा गया है के फीचर्स में देखे तो स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गैर पोजीशन, थिएटर स्टैंड अलर्ट, और समय देखने के लिए घड़ी का भी प्रयोग किया गया है।

TVS Ronin TD Special Edition Bike
—TVS Ronin TD Special Edition Bike

TVS Ronin TD Special Edition Engine

TVS Ronin TD Special Edition Bike इस बाइक के इंजन की बात करें तो पावर देने के लिए इसके अंदर 225.9cc का सिंगल सिलेंडर ऑयल कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है जो की 7750 आरपीएम पर 20.1bhp की पावर और 3750 आरपीएम पर 93.93 नम की पावर टॉक जेनरेट करती है। इस बाइक के अंदर पांच स्पीड गियर बॉक्स दिया गया है।

TVS Ronin TD Special Edition Bike Suspension and brake

अगर हम इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेक की बात करें तो आगे की तरफ यूपीएसआइड डाउन फ्रंट फोर्स और पीछे की तरफ साथ स्टेप फ्री लोड एडजेस्टेबल का प्रयोग किया गया है। बाइक के अंदर आगे की तरफ 300mm किड्स ब्रेक पीछे की तरफ 240mm कि ड्स ब्रेक को जोड़ा गया है।

Read more article on desiprimenews

TVS Ronin TD Special Edition Bike: इन खूबियों के साथ होगी लॉन्च।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top