Wireless cctv camera night vision recorder: रात में देखने के लिए बेहतरीन कैमरा

Wireless cctv camera night vision recorder

Wireless cctv camera night vision recorder: तो दोस्तों अगर अपने घर की सुरक्षा करनी है तो आप भी सोच रहे होंगे कि अगर हमारे घर में एक कैमरा लग जाए जो की रात में भी हमें एकदम क्लियर दिखाई दे तो आर्टिकल पढ़ रहे हैं आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे कमरे के बारे में जो की आपको रात में भी अच्छे से क्लियर वीडियो के साथ दिखाएगा। आपको अगर कहीं रानी रखती है जैसे कि आपको किसी गोदाम में निगरानी रखनी है एरिया में निगरानी रखनी है यार टेरेस पर निगरानी रखनी है यहां पर आपका कीमती सामान रखा हो आप अपने घर के गेट पर रख सकते हैं तो आपको ऐसे कमरे की जरूरत पड़ेगी जो की रात में भी क्लियर दिखाई दे।

Wireless cctv camera night vision recorder: CP Plus 2Mp Full HD

Wireless cctv camera night vision recorder

CP Plus 2MP Smart Wifi CCTV Home security camera (Wireless cctv camera night vision recorder) इस कमरे के अंदर आपको कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी यह कैमरा 2 मेगापिक्सल का फुल एचडी कैमरा है जिसके अंदर की रात में भी क्लियर देख पाएंगे इस कमरे में 360 डिग्री घूमने की क्षमता है यह आपको 360 डिग्री व्यू दिखा सकता है।

हम आपको बता दें कि कैमरे ( Wireless cctv camera night vision recorder) के अंदर आपको नाइट विजन जो मोशन अलर्ट जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे

Wireless cctv camera night vision recorder: Storage

सीपी प्लस 2 मेगापिक्सल कैमरा के अंदर आपको 128 बीबी की देखने को मिलेगी बहुत ही अच्छी है और यह कैमरा अलेक्सा और गूगल को सपोर्ट करता है इसके अंदर आपको आईआर डिस्टेंस 10 मी का भी देखने को मिल जाएगा।

Wireless cctv camera night vision recorder: Features and specifications

इस कमरे के अंदर आपको 1080 पिक्सल फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने की सुविधा मिलती है जिसकी मदद से आप बहुत ही अच्छी दिखाई देती है एनहैंस्ड कलर्स आपको दिखाई देते हैं फुल एचडी वीडियो बिल्कुल डिटेल में आपको क्लियर पिक्चर दिखाई है और वीडियो बिल्कुल साफ दिखाई देता है।

Wireless cctv camera night vision recorder Cp plus 2mp camera

Wireless cctv camera night vision recorder

इस कमरे के अंदर आपको 360 डिग्री का व्यू देखने को मिलेगा यह कैमरा 360 डिग्री घूमने की क्षमता रखता है आप इस कमरे की मदद से कहीं भी किसी भी प्रकार की हलचल को देख सकते हैं।

इस कमरे के अंदर आपको मोशन डिटेक्शन अलर्ट फीचर देखने को मिलेगा यह कैमरा प्रकार के मूवमेंट को चेक करता रहता है और आपको रियल टाइम है संदेश भेज सकता है जैसे कि आप यह पता लगा सके की रियल टाइम में क्या हो रहा है।

Wireless cctv camera night vision recorder: Privacy mode

इस कमरे के अंदर एक बहुत शानदार फीचर है कि आप प्राइवेसी मोड ऑन करके किसी भी जगह को ब्लॉक कर सकते हैं उसे जगह को रिकॉर्ड करना बंद कर देगा आपकी प्राइवेसी मेंटेन करके रखेगा।

Wireless cctv camera night vision recorder: Night Mode

इस कमरे के अंदर आपको नाइट में देखने की बेहतरीन वीडियो टीचर क्वालिटी मिलती है इंफ्रारेड लाइट्स की मदद से आप नाइट के अंदर वीडियो फीड को क्लियर तरीके से देख सकते हैं इंफ्रारेड लाइट्स आपकी विजिबिलिटी को बढ़ा देती है और नाइट में एक डिटेल तरीके से वीडियो को कैप्चर करती है।

Alexa and Google आप इस कैमरे को अलेक्सा और गूगल के साथ कनेक्ट कर सकते हैं जिससे कि आप कहीं दूर बैठे हुए अभी अपने घर पर या किसी भी जगह पर जहां कैमरा लगा रखा है उसे जगह पर निगरानी कर सकते हैं बाय ए सिंपल ऑन गिविंग ए वॉइस कमांड आप अपने कैमरे की वीडियो को कहीं पर भी टीवी या स्मार्टफोन के अंदर देख सकते हैं।

Wireless cctv camera night vision recorder

Read more on desiprimenews

Wireless cctv camera night vision recorder: रात में देखने के लिए बेहतरीन कैमरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top