Captain Miller Movie Box Office Collection Day 6: आईए जानते हैं ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड रुपए कमाए!

Captain Miller Movie Box Office Collection

Captain Miller Movie Box Office Collection: हमने एक और बेहतरीन आर्टिकल लेकर आए हैं आप सभी लोगों के लिए आईए जानते हैं. हम आपको बताएंगे धनुष की फिल्म के बारे में कैप्टन मिलर मूवी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन( Captain Miller Movie Box Office Collection) के बारे में थोड़ी चर्चा हो जाए. आप जानते हैं की यह एक बहू प्रशिक्षित फिल्म है. आखिरकार इस फिल्म को लेकर बड़े लंबे समय के बाद दर्शकों की प्रतीक्षा समाप्त हुई.

धनुष की फैन फॉलोइंग की क्या ही चर्चा करें. क्या आप जानते हैं धनुष की फैन फॉलोइंग भारत में ही नहीं विदेश में भी है. सूत्रों के अनुसार धनुष ने हाल ही में एक हॉलीवुड फिल्म में भाग लिया था. धनुष जी की फिल्म को लोगों ने खूब प्रशंसा की थी. फिलहाल अभी उनकी एक और मूवी कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है.

धनुष की फिल्म में हमें एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे. इस फिल्म में एक बड़ी बेहतरीन कहानी को बड़े ही रोचक तरीके से आप सभी दर्शकों को पेश किया जा रहा है. आप सभी जानते हैं धनुष ने इस फिल्म का ज्यादा प्रचार प्रसार नहीं किया था. अब सब की निगाहें टिकी हुई है फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर. काफी न्यूज़ मीडिया रिपोर्ट्स ने ऐसा भी दावा किया है कि यह फिल्म (Captain Miller Movie Box Office Collection) अच्छी खासी कमाई कर सकती है.

Captain Miller Movie Box Office Collection

Captain Millerमैं हमें एक बेहतरीन कहानी को रोचक तरीके और एक्शन से भरे पूरे सीन को दिखाया जाएगा। सभी जानते हैं धनुष दक्षिण भारत के जाने-माने अभिनेता है इस फिल्म में वह लीड रोल कर रहे हैं. धनुष ने इस फिल्म को लेकर ज्यादा प्रचार प्रसार अधिक मात्रा में नहीं किया है इसका असर शायद उनके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Captain Miller Movie Box Office Collection) पर दिखाई पड़ सकता है. कई विशेषज्ञो का ऐसा भी कहना है कि बिना प्रचार प्रसार के ही धनुष की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस करने में सफल होगी सभी जानते हैं धनुष की लोकप्रियता इस बात का जीता जागता सबूत है कि उनकी फिल्मों को पैन इंडिया लेवल पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Release Date Of Captain Miller Movie

धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर बॉक्स ऑफिस पर 12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई है. पहले ही दिन दर्शकों की भीड़ सिनेमाघर में देखने लायक होगी. इस फिल्म में अगर धनुष का जादू चल गया तो यह फिल्म को सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है.

Captain Miller Movie Box Office Collection

Story Of Captain Miller:Captain Miller Movie Box Office Collection

धनुष की इस फिल्म की कहानी 1930 दशक के ईद-गिद घूमती दिखाई दे रही है. धनुष इस फिल्म में इस नमक विद्रोही नेता का रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

DayRevenue (in Crores) Net Collection
Day 1 [1st Friday]₹ 8.7 Cr
Day 2 [1st Saturday]₹ 7.45 Cr
Day 3 [1st Sunday]₹ 7.25 Cr
Day 4 [1st Monday]₹ 6.50 Cr
Day 5 [1st Tuesday]₹ 4.50 Cr
Day 6 [1st Wednesday]₹ 3.00 Cr
Total₹ 38.43 Cr

(Captain Miller Movie Box Office Collection) बड़े ही अलग तरीके से इस कहानी का लेखन किया गया है. फिल्म में जब परिस्थितियों उसी के विपरीत होती है तो वह उसे हिसाब से फैसला लेना प्रारंभ कर देता है.

Captain Miller Cast

धनुष इस फिल्म में लीड रोल करते हुए नजर आ रहे हैं. धनुष एक प्रयोग धर्मी अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं. धनुष अपनी फिल्मों का चयन बड़ी ही सूज भुज के साथ करते हैं. इस फिल्म की दमदार कास्टिंग इसके कलेक्शन (Captain Miller Movie Box Office Collection) मैं काफी दमदार साबित होगी.

  • Lead Roles:
    • Dhanush as Easa / Captain Miller
    • Shiva Rajkumar as Sengolan
    • Sundeep Kishan as Rafi
    • Priyanka Arul Mohan as Velmathi
  • Supporting Roles:
    • Aditi Balan (Character Name not specified)
    • Elango Kumaravel as Kannaya
    • Viji Chandrasekhar (Character Name not specified)
    • Kaali Venkat as Kumastha Kanagasab

Budget Of Captain Miller

क्या आप सभी को पता है एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के निर्माण कार्य में तकरीबन Rs. 50 Crores लगे हुए हैं. अब तो देखने वाली बड़ी बात यह होगी कि Captain Miller Movie Box Office Collection क्या इस आंकड़े को पार कर पाती है या नहीं.

Captain Miller Trailer

ऐसे ही बेहतरीन आर्टिकल्स के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा ****पर।

ALSO READ : Marathi Bhabhi Sexy Video 2024 Watch now: मराठी भाभी का वीडियो देखकर लोग हुए हैरान

ALSO READ : Animal Movie OTT Release Date: एनिमल मूवी को लेकर काफी बवाल मचा हुआ, Netflix में आने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया

Captain Miller Movie Box Office Collection Day 6: आईए जानते हैं ‘कैप्टन मिलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड रुपए कमाए!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top