Dil Bechara Movie Sequel: मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, दिल बेचारा 2 सुशांत के बिना?’दिल बेचारा’ का बनेगा सीक्वल

Dil Bechara Movie Sequel
Dil Bechara Movie Sequel

Dil Bechara Movie Sequel: जैसे कि आप सभी को पता है स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं रहे, ऐसे एक्टर की याद हमेशा सभी को आती रहती है| सब जानते हैं टेलीविजन से बाहर निकालने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले वह एक बड़े स्टार बन गए थे।

सुशांत सिंह राजपूत बड़े सितारों को टक्कर दे रहे थे अपनी एक्टिंग की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में, एक दिन खबर आती है कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया 14 जून 2020 को इस खबर ने सभी को नाराज कर दिया। दिल बेचारा यह उनकी आखिरी फिल्म थी जिसमें उन्होंने बेहतरीन ऐक्टिंग की थी। काफी समय के बाद अब इस फिल्म के बारे में एक अपडेट सामने आया है। ‘दिल बेचारा’ के निर्माता मुकेश छाबड़ा ने घोषणा की है कि वह (Dil Bechara Sequel) बनाने वाले हैं।

एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए ख़तम कहानी पैर यह कहानी अधूरी है इस DIALOGUE को कहा था सुशांत सिंह राजपूत, जो अब हमारे बीच नहीं रहे ,उनके बिना यह कहानी अधूरी ही लगी , फिर भी इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा की है जाने पूरी तरह विस्तार में |

सोशल मीडिया पर मुकेश छाबरा की पोस्ट शेयर हुई

Dil Bechara Movie Sequel
Dil Bechara Movie Sequel

निर्माता मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि,जिस प्रकार 2020 में दिल बेचारा रिलीज हुई थी अब वह इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा की है। यह फिल्म स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म थी जो उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी सिनेमा घरों में (Dil Bechara Movie Sequel) और यह काफी लोकप्रिय भी रही। इस फिल्म के द्वारा मुकेश छाबड़ा ने कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में एक डायरेक्शन में डेब्यू भी किया था। दिल बेचारा फिल्म होने के कई वर्षों बाद डायरेक्शन मुकेश खबरा ने अब X सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा की ‘दिल बेचारा 2’।

Dil Bechara Movie Sequel बिना सुशांत के?

निर्माता मुकेश छाबड़ा ‘दिल बेचारा 2’ के बारे में उन्होंने कास्ट, रिलीज डेट, स्टोरी के बारे में कुछ भी नहीं लिखा है। सुशांत सिंह राजपूत बेहतरीन और सभी के पसंदीदा स्टार थे और अब उनके चाहने वालों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करना शुरू कर दिया। दिल बेचारा 2 मैं अब कौन सा एक्टर सुशांत सिंह की जगह आएगा यहां एक बड़ा सवाल है इस पर सभी की नजर टिकी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वाले काफी भावुक हो गए। कुछ लोग ऐसा भी सवाल उठा रहे हैं की सीक्वल लाने की कोई जरूरत क्या है।

Dil Bechara Movie Sequel
Dil Bechara Movie Sequel

जानते हैं दिल बेचारा फिल्म के बारे में

दिल बेचारा फिल्म के बारे में थोड़ी बातचीत हो जाए, आप सभी ने जैसे देखा है एक्टर सुशांत और संजना सैफ अली खान, सास्वता चटर्जी, स्वस्तिका मुखर्जी, सुनीता टंडन, माइकल मुथू, राजी विजय सारथी और सुबबलक्ष्मी देखने को मिले थे। इसे मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्शन किया था और फॉक्स स्टार स्टूडियो निर्मित किया गया था। इस फिल्म की कहानी की रचना सुप्रतिम सेनगुप्ता और शशांक खेतान के द्वारा लिखी गई थी। ‘दिल बेचारा’ की कहानी में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी यह दो कैंसर मरीज का किरदार निभाए हैं (Dil Bechara Movie Sequel) जो इस शोक से गुजरते हुए एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं। ‘दिल बेचारा’ फिल्म डिज्नी + हॉटस्टार (disney+hotstar) पर जैसे ही रिलीज हुई थी इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Dil Bechara Movie Sequel

आईए जानते हैं कौन है मुकेश छाबड़ा:Dil Bechara Movie Sequel:

आप सभी को पता है मुकेश छाबड़ा एक्टिंग जगत का भी जाना पहचाना नाम है वह सिर्फ कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्म मेकर ही नहीं है।अभी हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ मैं देख ही चुके होंगे। मुकेश छाबड़ा ने द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा शाहरुख खान के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया।

मुकेश छाबड़ा ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि शाहरुख दूसरों से मिलने पर बहुत ही स्नेह दिखाते हैं। मुकेश छाबड़ा ने कहा है,” शाहरुख खान के साथ उन्हें कभी अजीब नहीं लगता। मैं हर दिग्गज स्टार और एक्टर के साथ काम किया है, लेकिन शाहरुख सर आपको जिंदगी और सेट पर दोनों ही इतना सहज महसूस करते हैं

Dil Bechara Movie Sequel

कि वह आपके मित्र है ऐसे में उनसे डर ही नहीं लगता। और हम दोनों एक ही शहर दिल्ली से भी है, इसी कारण इसे एक कनेक्शन भी कह सकते हैं।” मुकेश छाबरा कॉफिन जगत में काफी सम्मान भी दिया जाता है। मुकेश छाबरा एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर फिल्म मेकर और अब तो वह एक्टिंग में भी कदम रख चुके हैं।

मुकेश छाबरा की बातों से ऐसा लगता है शाहरुख खान के साथ अनुभव की यह कहानी दर्शाती है कि सिनेमा जगत में भी सबके बीच एक आपसी रिश्ता और सहजता होती है।

ALSO READ : Republic Day Offer on Samsung Galaxy F04: Flipkart Sale में सैमसंग का हुवा सस्ता फ़ोन ,लोगो ने खूब ख़रीदे 11 हज़ार का फोन

ALSO READ : Jawa 350 launched at Rs 2.15 lakh with upgraded: Jawa के इस मॉडल ने दिया Royal Enfield को दे दिया टक्कर ,जाने क्या है ख़ास

Dil Bechara Movie Sequel: मेकर्स ने किया बड़ा खुलासा, दिल बेचारा 2 सुशांत के बिना?’दिल बेचारा’ का बनेगा सीक्वल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top