Dil Bechara 2 Sequel: मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान सुशांत के बिना बनेगा ‘ दिल बेचारा’ का सीक्वल

Dil Bechara 2 Sequel

Dil Bechara 2 Sequel : आप सभी के दिलों में राज करने वाले स्वर्गीय (Sushant Singh Rajput)एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज हमारे साथ नहीं है उनकी याद हमे हमेशा आती रहती हैं टेलीविजन से बाहर निकालने के बाद बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले वह एक पहले स्टार थे ।( Dil Bechara 2 Sequel ) अपनी एक्टिंग के बदौलत उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों को टक्कर दी लेकिन आप सभी को पता है

कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया इस खबर ने हम सभी को बहुत ज्यादा हैरान कर दिया सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके ‘दिल बेचारा’ आखिरी फिल्म हुई अब इस फिल्म के बारे में एक नया अपडेट सामने आया है

Dil Bechara 2 Sequel
Dil Bechara 2 Sequel

कि दिल बेचारा के निर्माता मुकेश छाब्रा ने इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा कर दी है । निर्माता मुकेश छाबड़ा ने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट शेयर की है 24 जुलाई 2020 में रिलीज हुई दिल बेचारा इस फिल्म का सीक्वल बनाने की घोषणा कर दी है

यह फिल्म स्वर्गीय एक्टर सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म थी जो उनके मृत्यु के बाद सिनेमाघर में रिलीज हुई थी । फिल्म रिलीज होने के कई वर्षों बाद डायरेक्शन मुकेश छाब्रा ने X पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा ‘दिल बेचारा 2 ।

Dil Bechara 2 Sequel सुशांत के बिना ?

निर्माता मुकेश छाब्रा ने दिल बेचारा 2 के बारे में उन्होंने कास्ट, रिलीज डेट ,और स्टोरी के बारे में कुछ नहीं लिखा है । उसके बावजूद भी सुशांत के चाहने वालों ने अपनी भावनाएं व्यक्त करना शुरू कर दिया है ।

‘दिल बेचारा’ 2 में कौन सा एक्टर होगा यह प्रश्न सभी के दिमाग में लगातार चल रहा है साथ ही सुशांत को चाहने वाले भी भावुक हो गए हैं और और कुछ लोगों ने यह सवाल भी उठाया है के सीक्वल लाने की क्या जरूरत है ।

दिल बेचारा फिल्म के बारे में : Dil Bechara 2 Sequel

Dil Bechara 2 Sequel

दिल बेचारा फिल्म के बारे में बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत और संजना के अलावा आपको सैफ अली खान,सस्वता चैटर्जी , स्वस्तिका मुखर्जी , सुनीत टडन, राजी विजय सारथी और सुब्ब लक्ष्मी **( Dil Bechara 2 Sequel )**जैसे महान कलाकार दिखे थे । इसे मुकेश छाब्रा ने डायरेक्शन किया था और फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने निर्मित किया था।

इस फिल्म मैं सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी यह दोनों टर्मिनल कैंसर के मरीज है जो इसी शोक से गुजरते हुए एक अच्छे दोस्त बन जाते हैं और यह फिल्म डिजनी+ हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी और उसने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । इस फिल्म की कहानी शशांक खेतान और सुप्रितम सेनगुप्ता ने लिखी थी ।

कौन है मुकेश छाब्रा :

मुकेश छाब्रा सिर्फ कास्टिंग डायरेक्टर और फिल्म मेकर ही नहीं बल्कि एक्टिंग जगत का भी जाना माना नाम है हाल ही में रिलीज हुई जवान मूवी जिसने कम समय में बहुत सारे दिलों पर राज कर ली है उसे भूमि में आपको मुकेश छाब्रा दिखाई दिए होंगे । ( Dil Bechara 2 Sequel ) द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए मुकेश छाब्रा ने शाहरुख के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया ।

मुकेश छाब्रा ने कहा उनके साथ कभी अजीब नहीं लगता वैसे मैंने कई एक्टर और दिग्गज स्टार के साथ काम किया है लेकिन शाहरुख जिंदगी और सेट दोनों पर इतना सहज महसूस करते हैं कि डर ही नहीं लगता मुकेश छाब्रा ने बताया कि हम दोनों दिल्ली से भी हैं इसलिए यह कनेक्शन भी है ।

मुकेश छाब्रा को फिल्म जगत में काफी सम्मान दिया जाता है वह एक बेहतरीन कास्टिंग डायरेक्टर ,फिल्म मेकर और अब एक्टिंग में भी कदम रख चुके हैं शाहरुख के साथ उनके अनुभव की यह कहानी दर्शाती है कि सिनेमा जगत में भी सबके बीच आपसी और सहजता होती है ।

ALSO READ: Fighter Film Star Fees Cast:फाइटर मूवी के लिए कितनी फीस ली रितिक रोशन ने ? जानिए दीपिका पादुकोण को मिले कितने करोड़ रुपए

ALSO READ: Captain Miller Office Box Collection Day 4: कितने करोड़ कमाए बॉक्स ऑफिस पर ‘ कैप्टन मिलर ‘ ने !

Dil Bechara 2 Sequel: मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान सुशांत के बिना बनेगा ‘ दिल बेचारा’ का सीक्वल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top