Dunki Trailer Breaks Records: शाहरुख खान की मूवी ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Dunki Trailer Breaks Records

Dunki Trailer Breaks Records: जैसे कि आप सब लोग जानते हैं शाहरुख खान की आने वाली मूवी डंकी मैं ट्रेलर रिलीज हुआ इसके ट्रेलर ने बहुत ही बेहतरीन प्रदर्शन किया अरे रिकॉर्ड तोड़ दिए ईरानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म के अंदर कॉमेडी मैं पहले ही दर्शकों को खुश कर दिया है

इस मूवी का ट्रेलर 1 दिसंबर को रिलीज होने के बाद केवल 24 घंटे के अंदर ही 58.5 मिलियन बार देखा गया. इस फिल्म के ट्रेलर को इतना ज्यादा पसंद किया गया कि अब सभी लोग इसका रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

Dunki Trailer Breaks Records

इस फिल्म को डोंकी ड्रॉप 4 नाम से डब किया गया है क्योंकि यह फिल्म चौथी संपत्ति के बारे में खुलासा करती है 3 मिनट का ट्रेलर यूट्यूब पर और सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रहा है इस फिल्म के ट्रेलर ने रणबीर कपूर की एक्शन थ्रिलर फिल्म एनिमल को पहले दिन मिले 50 मिलियन व्यूज को पीछे छोड़ते हुए एक नया प्रशासक स्थाई प्रियता के प्रमाण को रूप में रिकॉर्ड तोड़ ट्रेलर की सराहना कर रहे हैं

Dunki Trailer Breaks Records on YouTube

जैसे ही की मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ वैसे ही लोगों ने उसे काफी सराहना दी इसमें कुछ हल्के-फुल्के कॉमेडी के सिनेस भी दिखाई दिए यूट्यूब पर ट्रेलर के नीचे किसी ने टिप्पणी की कोई उड़ने वाली कर नहीं है कोई घर उजाला नहीं जा रहा कोई नफरत या विषाक्त नहीं है बस शुद्ध स्वस्थ मनोरंजन डंकी का ट्रेलर वास्तव में एक ताजी हवा काम नहीं है।

Dunki Trailer Breaks Records Rajkumar Hirani

Dunki Trailer Breaks Records: मूवी के निर्देश राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का यह पहला सहयोग है जिसमें वह एक साथ काम करते हुए नजर आए जो सामाजिक रूप से प्रशसंगिक विश्व पर केंद्रित बॉलीवुड कुछ सबसे सफल कॉमेडी नाटकों के लिए जाने जाते हैं पटकथा और लगातार सहयोगी रहे अभिजात जोशी के साथ मिलकर रानी एक महत्वपूर्ण और व्यवसाय हिट देने के लिए तैयार दिख रहे हैं।

यह परिसर बेहतर कैरियर और जीवन की संभावनाओं के लिए हॉट बटन विषय पर केंद्रित है यह एक ऐसा मुद्दा है जिसे भारत के अंदर कई भारतीय जूझ रहे हैं इस फिल्म के माध्यम से ईरानी ने अश्कों को हंसाने के साथ-साथ मजबूर करने की अपनी क्षमता को लगातार साबित किया है।

Dunki Trailer Breaks Records

Dunki Trailer Breaks Records artists

इस फिल्म के अंदर शाहरुख खान के अलावा डंकी में प्रभावशाली कलाकारों की टोली भी है अभिनेत्री तापसी पन्नू जिन्होंने पिक जैसी थ्रिलर मूवी मैं रोल किया था साथ जुड़वा 2 में भी कॉमेडी फिर मैं भी काम किया है वह मुख्य महिला भूमिका निभा रही है सरदार उधम की एक बेहतरीन सफलता के बाद युवाओं की धड़कन में विकी कौशल इच्छुक समूह में दोस्त में से एक की भूमिका निभा रहे हैं अनुभवी अभिनेता बोमई ईरानी मैं पहले के साथ मुन्ना भाई फिल्में काम किया है।

Dunki Trailer Breaks Records

जैसे-जैसे समय फिल्म की रिलीज डेट के पास आता जा रहा है वैसे-वैसे इस मूवी के बारे में मेंस बन रहे हैं और यह मेंस इस मूवी को काफी ज्यादा वायरल कर रहे हैं

Read more article on desiprimenews

Dunki Trailer Breaks Records: शाहरुख खान की मूवी ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top