Hero Splendor x150 Bike price 2024 सामने आया नया लुक जाने कितनी होगी कीमत?

Hero Splendor x150 Bike price
— Hero Splendor x150 Bike price

Hero Splendor x150 Bike price: जैसे कि हम सब जानते हैं हीरो कंपनी अपनी बजट बाइक के लिए बहुत मशहूर है यह कंपनी कम से कम रुपए में अच्छे से अच्छे फीचर देने की कोशिश करती रही है। एक ली कोई फोटो में हमने हीरो स्प्लेंडर 150 नया लुक मेरे को मिला इस बाइक का लुक लगभग पुरानी वाली स्प्लेंडर प्लस जैसा है।

इस बाइक के देखकर निर्मित होता है जैसे की एक एडवेंचर बाइक है कुछ विशेषज्ञ है कि यह बाइक ऑफ रोड रीडिंग के लिए डिजाइन की गई है देखा जाए तो भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर बाइक 150 रॉयल एनफील्ड और रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी 650 जैसी मोटरसाइकिल से तुलना हो रही है।

इस बाइक के अंदर सारे चेंज दिखाई दे रहे हैं और कई सारे नई सुविधा और डिजाइन सांसदों ने इस बाइक को एक अलग ही तरीके का रूप दे दिया है अगर हम अफवाहों की बात करें तो इस बाइक की टेस्टिंग अभी चल रही है टेस्टिंग खत्म होने के बाद इस बाइक को देशभर में लॉन्च किया जाएगा आईए जानते हैं इस बाइक के बारे में के कुछ फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस।

Hero Splendor x150 Bike price: भारत में कब लांच होगी

हम आपको बता दें कि अभी तक इस बाइक की लॉन्च डेट तय नहीं हुई है लेकिन फोटो लीक होने की वजह से इसके हमें काफी चर्चा बढ़ गए हैं अगर बाइक पर सज्ज्ञों का भाई को 24 से 2025 के बीच एक एडवेंचर बाइक के रूप में भारतीय बाजार में पेश किया जाना है।

Hero Splendor x150 Bike price
—Hero Splendor x150 Bike price

Hero Splendor x150 Bike price

Hero Splendor x150 Bike price के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है हालांकि इस एक एडवेंचर बाइक मानते हुए का अनुमान है कि इस बाइक को करीब करीब 1.50 लख रुपए से 2 लख रुपए तक की कीमत हो सकती है।

Hero Splendor x150 Bike price: Design

Hero Splendor x150 Bike design इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो लीक्ड फोटोज में यह बाइक बहुत ही शानदार तरीके से दिखाई दे रही है इसके अंदर इंजन भी बहुत तगड़ा लगाया गया है इसके सस्पेंशन में भी काफी बदलाव किया गया है किताब एक बड़ा सा स्टील सफेद फ्रेम भी है इसके अंदर दो अलग-अलग रंग सफेद और नीला एक साथ टैंक पर एक आदित्य प्रकार का प्रतीक है जो कि इसे एक शानदार एडवेंचर बाइक जैसा बनता है।

Hero Splendor x150 Bike price : Features

Hero Splendor x150 Bike price
—Hero Splendor x150 Bike price

अगर हम इस बाइक के टीचर्स की बात करें तो इसके अंदर डिजिटल स्पीडोमीटर स्टार्ट वॉच 13 से 14 लीटर का टैंक समेत काफी सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Hero Splendor x150 Bike price: Engine

किसी भी बाइक में जरूरी होता है उसका इंजन इंजन शक्तिशाली हो तो आप गाड़ी को लंबे समय तक चला सकते हैं और कहीं भी किसी भी एडवेंचर पर निकल सकते हैं इस बाइक का इंजन भी शक्तिशाली होगा जो की एक एडवेंचर के लिए बहुत ही इस बाइक में ट्विन सिलेंडर , फ्यूल इंजेक्शन , Dohc , उम्मीद है यह इंजन में स्पष्ट है कि अत्यधिक सक्षम का 150cc का इंजन लगाया जाएगा।

Read more articles on desiprimenews

Hero Splendor x150 Bike price 2024 सामने आया नया लुक जाने कितनी होगी कीमत?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top