Top 6 Bollywood Movies 2023

Top 6 Bollywood Movies 2023:अगर आप भी बॉलीवुड फिल्मों के शौकीन है तो आपको यह लिस्ट जरूर चेक करनी चाहिए। आप इस लिस्ट में 2023 में आई हुई हम बहुत अच्छी फिल्मों की जिनको की जान काफी किया है नाम हम आपको बताने जा रहे हैं

Bhola: Top 6 Bollywood Movies 2023

Top 6 Bollywood Movies 2023
—Top 6 Bollywood Movies 2023

दिल के अंदर इस फिल्म(Bhola) के अंदर लीड रोल में अजय देवगन है जिन्होंने अपने किरदार से सबका दिल जीत लिया था Action से भरी हुई शानदार मूवी है आपको अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू और अभिषेक बच्चन भी इस मूवी में उनके साथ काम करते हुए नजर आए इस फिल्म को अजय देवगन ने खुद ही निर्देश किया था एयरसेल सिनेमाघर में 30 मार्च को रिलीज हुई थी आपको यह जरूर देखनी चाहिए।

IB 71: Top 6 Bollywood Movies 2023

Top 6 Bollywood Movies 2023

इस फिल्म के अंदर आपको विद्युत जामवाल बॉलीवुड अभिनेता रोल में नजर आएंगे और उनके बॉलीवुड के अंदर उनकी एक्शन फिल्मों की वजह से काफी फैंस है के अंदर आपको अनुपम खेर निसार खान ऐसे अभिनेता देखने को मिलेंगे इस फिल्म के डायरेक्शन रेडी ओर ली विकेटसर ने की है अगर आप विद्युत जमवाल कैफीन है तो आपको यह फैन मूवी जरूर देखनी चाहिए।

Bawaal : Top 6 Bollywood Movies 2023

Top 6 Bollywood Movies 2023

मूवी के अंदर आपको वरुण धवन और जानवी कपूर रोल में नजर आएंगे। करने वाले बहुत बेहतरीन डायरेक्टर नीतीश तिवारी हैं मौके बेहतरीन डायरेक्शन के लिए जाने जाते हैं आप इस मूवी को भी मनोरंजन के लिए देख सकते हैं।

Dream Girl 2 : Top 6 Bollywood Movies 2023

Top 6 Bollywood Movies 2023

हम बता दें आपको की ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना मैं एक बेहतरीन अभिनय किया है जैसे कि हमने देखा था कि पिछले पार्ट में आयुष्मान खुराना ने लोगों को काफी एंटरटेन किया था और जनता ने उसे फिल्म को बहुत ज्यादा पसंद भी किया.

Kathal: Top 6 Bollywood Movies

Top 6 Bollywood Movies 2023

इस फिल्म के अंदर आपको सोनिया मल्होत्रा जोशी राज जैसे बेहतरीन एक्टर्स देखने को मिल जाएंगे डायरेक्ट किया है यशवर्धन मिश्रा ने वही इस फिल्म को लिखा गया है अशोक मिश्रा और यशवर्धन मिश्रा के द्वारा इस फिल्म की एक बेहतरीन कहानी है आप इसे देखेंगे तो आपको भी यह पसंद आएगी यह फिल्म काफी चर्चा में रही है।

Sirf ek banda kaafi hai:Top 6 Bollywood Movies

Sirf ek banda kaafi hai

हम सबके मन पसंदीदा नेता मनोज बाजपेई के अंदर आपको अपनी एक्टिंग की बेहतरीन प्रदर्शन करते नजर आएंगे इस साल बड़ी विवादों में गिरी रही लेकिन फिर भी इस फिल्म में मनोज बाजपेई ने अपनी प्रयोगात्मक का अभिनय करते हुए लोगों का दिल जीत लिया अगर आप भी सामाजिक मुद्दों से देखना चाहते हैं तो आप इसको अपनी लिस्ट में जोड़ सकते हैं।

Read more articles on desiprimenews

Top 6 Bollywood Movies 2023

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top