Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : पटरी पर ‘लौटा’ फाइटर का बिजनेस, वर्क डेज में भी बनाई पकड़, कमा पाएगी 300 करोड़?

Fighter Box Office Day 22

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई फिल्म फाइटर हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ने की कोशिश कर रही है । इसी बीच फिल्म को राहत की सांस मिली और हाल ही में फाइटर फिल्म ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री की । फिल्म को इस्माइल स्टोन तक पहुंचाने के लिए अपने बिजनेस को पटरी पर लाना पड़ा ।

रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े स्तर की फिल्म होते हुए भी फाइटर को संघर्ष का सामना करना पड़ा। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का बिजनेस कई बार मॉडल हुआ लेकिन फाइटर ने मामले को संभालने की पूरी कोशिश की । फिल्म को ओपनिंग वीकेंड के बाद फिल्म के कलेक्शन को कई झटके खाने पड़े ।

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : 200 करोड़ क्लब में हुई एंट्री

फिल्म फाइटर हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ने की कोशिश कर रही है । इसी बीच फिल्म को रात की सांस मिली क्योंकि फाइटर ने हाल ही में 200 करोड रुपए कमाए ।

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : क्या 300 करोड़ क्लब में होगी शामिल?

Fighter Box Office Day 22

फाइटर अब 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है लेकिन यह मुकाम हासिल करना फिल्म के लिए बेहद मुश्किल है, क्योंकि बिजनेस घटकर बेहद कम हो गया है। आने वाले समय में फाइटर की थिएटर से भी छुट्टी हो सकती है, क्योंकि मुकाबले में दूसरी बड़ी फिल्में आ रही है ।

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : फाइटर ने ली राहत की सास

फाइटर का कलेक्शन रिलीज होने के बाद गिरता हुआ नजर आ रहा है और तू और फिल्म रोजाना एक करोड़ के करीबी बिजनेस कर पा रही है लेकिन यह भी फाइटर के लिए राहत की सांस है क्योंकि कमाई अभी करोड़ों में ही हो रही है ।

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : 22 दिन में कमाई कितने करोड़?

Fighter Box Office Day 22

फिल्म फाइटर के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो ,sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को बिजनेस 1.15 और मंगलवार को 1.10 करोड़ रहा । वहीं बुधवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ कमाए । गुरुवार के आंकड़ों की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के अनुसार कमाई लगभग एक करोड़ रही। इसी के साथ इस फिल्म ने रिलीज के 22 दिनों में फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर 201.90 करोड़ का बिजनेस किया ।

दोस्तों , आशा है कि आपको लेख पसंद आया होगा ऐसे कई अपडेट पाने के लिए हमारे टेलीग्राम ग्रुप को जरूर फॉलो करें, धन्यवाद।

ALSO READ : Huma Qureshi love Animal Movie : Huma को पसंद आई ‘एनिमल’ मैं रणबीर कपूर की मर्दानगी , बोली बहुत बन चुकी है समाज सुधारने वाली फिल्में..

Fighter Box Office Day 22 starrer anil kapoor : पटरी पर ‘लौटा’ फाइटर का बिजनेस, वर्क डेज में भी बनाई पकड़, कमा पाएगी 300 करोड़?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top