Huma Qureshi love Animal Movie : Huma को पसंद आई ‘एनिमल’ मैं रणबीर कपूर की मर्दानगी , बोली बहुत बन चुकी है समाज सुधारने वाली फिल्में..

Huma Qureshi love Animal Movie
Huma Qureshi love Animal Movie

Huma Qureshi love Animal Movie : संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म कुछ लोगों को पसंद आई तो कुछ ने इसे जमकर आलोचना की । अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है और एक्ट्रेस को रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना स्टार फिल्म काफी ज्यादा पसंद आई है । अब उन्होंने इस फिल्म का एक सीन करने की इच्छा भी जाहिर की है ।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना की फिल्म एनिमल साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक रही है आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने वाले रणबीर कपूर और रश्मिका मंडाना की एक्टिंग के बाद उनके दीवाने हो गए हैं साथी संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस मूवी को जितनी भी तारीफ मिले उतनी कम है ।

Huma Qureshi love Animal Movie : Watched

Huma Qureshi love Animal Movie
Huma Qureshi love Animal Movie

फिल्म ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं । कुछ दिन पहले भूमि पेडणेकर ने भी इस फिल्म को लेकर अपना रिव्यू दिया था और अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने एनिमल जैसी फिल्म करने की इच्छा भी जाहिर की है । इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि का कौन सा सीन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आया ।

हुमा कुरैशी ने हाल ही में इंडिया टुडे के साथ बातचीत में रणबीर कपूर की फिल्म की काफी तारीफ की । एक्ट्रेस ने कहा, मुझे यह फिल्म काफी पसंद आई और मैं इसे खूब एंजॉय किया । मूवी में रणवीर सिंह की मर्दानगी और उनके एक्शन सींस और म्यूजिक काफी पसंद आया । यह एक बेहतरीन फिल्म और इस तरह की फिल्में बनती रहनी चाहिए ।

इसके आगे उन्होंने कहा, दर्शक इस बात को तय करेंगे की फिल्म उन्हें देखनी है या नहीं । मैं ऐसी फिल्में करना पसंद करूंगी जिसमें मैं मशीन गन पकड़ सकूं और लोगों को मार सकूं । मुझे ऐसा लगता है एक अभिनेता के रूप में किसी ऐसी चीज का हिस्सा बनो जो बेहद रोमांचक हो जो इतना ज्यादा विनाशकारी हो ।

Huma Qureshi love Animal Movie बन चुकी है समाज सुधारने वाली कई फिल्में ..

Huma Qureshi love Animal Movie
Huma Qureshi love Animal Movie

इसके आगे हुमा कुरैशी ने कहा , मैं जब वुल्फ आफ वॉल स्ट्रीट या वायलेंस वाली फिल्में देखती हूं मैं खुद को भी कुछ ऐसा करने की इच्छा होती है । अगर लोगों का सोचना है की फिल्में वाकई में समाज को प्रभावित करती है तो अब तक समझ में सुधार हो जाता क्योंकि समाज सुधारने वाली कई मूवी बन चुकी हैं। अगर अब तक नहीं सुधरा तो अब भी नहीं सुधरेगा । मेरा यह मानना है कि एनिमल जैसी मूवी बना जो लोगों को बेहद पसंद आती है ।

**टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)**

ALSO READ : Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : ‘फाइटर’ अब ओटीटी पर मचाएगी धूम .

ALSO READ : Eagle Box Office Collection Day starrer Ravi Teja : शाहिद कपूर और रजनीकांत पर भारी पड़े रवि तेजा, “ईगल” ने दूसरे दिन ही कर ली इतनी कमाई

ALSO READ : Mithun Chakrawarty Health Update news: मिथुन चक्रवर्ती की सेहत में हुआ सुधार, अब आईसीयू से बाहर हैं यह अभिनेता

Huma Qureshi love Animal Movie : Huma को पसंद आई ‘एनिमल’ मैं रणबीर कपूर की मर्दानगी , बोली बहुत बन चुकी है समाज सुधारने वाली फिल्में..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top