Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : ‘फाइटर’ अब ओटीटी पर मचाएगी धूम .

Fighter Movie OTT Release Date

Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की धमाकेदार फिल्म पर तहलका मचा रही है । 25 जनवरी 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है । Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika रितिक और दीपिका की धमाकेदार केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया है । और तो और फाइटर साल 2024 में दुनिया भर में 300 करोड रुपए का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है ।

Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : फाइटर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज..

Fighter Movie OTT Release Date
Fighter Movie OTT Release Date

फाइटर सिनेमाघर में धूम मचा रही है आपको बता दें कि यह फिल्म भारतीय वायुसेना के टॉप एवियेटर्स की कहानी है जो खतरों का सामना करते हुए मिलकर ” एयर ड्रैगंस” नाम का दल बनाते हैं । देश भक्ति से जुड़ी इस शानदार फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के बाद बहुत से लोग अब इस फिल्म का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं । आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म रिलीज हो सकती है क्योंकि नेटफ्लिक्स ने रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं । हालांकि अभी भी फिल्म फिल्म की रिलीज डेट को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है । लेकिन खबरों की माने तो यह फिल्म जल्द ही हमें नेटफ्लिक्स पर दिखाई दे सकती है ।

Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : ‘फाइटर’ का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 313 करोड़ पार…

Fighter Movie OTT Release Date
Fighter Movie OTT Release Date

फाइटर भले ही हवा में कमल के एक्शन दिख रही हो जमीर भाई इसकी कहानी कुछ और ही है । बड़े पर्दे पर इसे देखना रोमांचक है मगर 250 करोड़ के बजट वाली यह फिल्म भारत में अभी तक धमाल मचाने में नाकाम रही है । 2 हफ्ते बाद भी इसे हिट या सुपरहिट का टैग नहीं मिला ।

लेकिन ग्लोबल लेवल पर फाइटर ने जरूर कमाल कर दिया है दुनिया भर में इसकी कमाई की बात करें तो 15 दिनों में इस फिल्म ने 313.50 करोड रुपए पहुंच गई है, जिससे यह 300 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है ।

@Keshwani_Vyom

Every scene in Fighter is a joyride, thanks to the laughter, action, and the delightful chemistry between HR and Deepika. Pure entertainment! #FighterWithBekaarDil

Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : फाइटर मूवी स्टार कास्ट..

फाइटर मूवी के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद है जिन्होंने इससे पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान दी थी । कलाकारों की बात करें तो इसमें रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी कमाल की है, साथ ही अनुभवी अनिल कपूर, डैशिंग कारण सिंह ग्रोवर और एक्शन हीरो अक्षय ओबेरॉय ने भी शानदार परफॉर्मेंस दी है ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

ALSO READ : Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

ALSO READ : Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Fighter Movie OTT Release Date Out starrer Deepika : ‘फाइटर’ अब ओटीटी पर मचाएगी धूम .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top