Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Fukra Insan Luxury Car Collection

Fukra Insan Luxury Car Collection : वर्तमान समय में आप लोग यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर सिर्फ वीडियो बनाकर लाखों हजारों महीने में छाप सकते हो , और यही कारण है कि आज के समय में अधिकतर लोग एक कंटेंट क्रिएटर बनना चाहते हैं । Fukra Insan Luxury Car Collection इसी कंटेंट क्रिएटर की दुनिया में आज हम आपके लिए फुकरा इंसान कर कलेक्शन लेकर आए हैं । यूट्यूब पर फुकरा इंसान यूट्यूब चैनल अपने गेमिंग, चैलेंजिंग और ब्लॉक वीडियो के कारण लोकप्रिय है । फुकरा इंसान हाल ही में रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओट 2 का भाग बने थे जिससे उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हो गई है ।

Fukra Insan Luxury Car Collection : आखिर कौन है फुकरा इंसान..

Fukra Insan Luxury Car Collection

फुकरा इंसान का असली नाम अभिषेक मल्लन है, और यह भारत में लोकप्रिय यूट्यूबर और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं । पूरा इंसान का जन्म भारत के दिल्ली में 24 में 1997 में हुआ था । आपको बता दें कि फुकरा इंसान सोशल मीडिया पर वायरल होने का कारण उनके भाई ट्रिगर्ड इंसान हैं जिनका एक यूट्यूब पर चैनल है और वह रोस्टिंग वीडियो बनाते हैं उनकी यूट्यूब पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है । फुकरा इंसान के चैनल पर 9 मिलियन से भी अधिक सब्सक्राइबर हैं वह अपने चैनल पर चैलेंजिंग वीडियो, ब्लॉग्स, फ्रैंक्स, और रिएक्शन वीडियो भी बनाते हैं ।

Fukra Insan Luxury Car Collection

Fukra Insan Luxury Car Collection

फुकरा इंसान यूट्यूब और कंटेंट क्रिएशन की मदद से हर साल करोड रुपए कमाते हैं साथ ही में इन्हें गाड़ियों का भी शौक है इसी कारण आज के समय में फुकरा इंसान के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं ।

Maruti Suzuki Ciaz

https://youtu.be/MkLBRp_btMc फुकरा इंसान कार कलेक्शन की बात करें तो इस समय इनके पास मारुति सुजुकी साइज, टाटा हैरियर, और जैगवार एफ फेस गाड़ी शामिल है । आपको बता दें कि उन्होंने यह सभी गाड़ियां अपने यूट्यूब की कमाई से खरीदी है ।

Tata Harrier

Fukra Insan Luxury Car Collection

वर्तमान समय में मारुति सुजुकी साइज की कीमत भारत में 9.50 लाख से लेकर 12.50 लख रुपए तक है । अगर हम बात करें टाटा हैरियर की तो वर्तमान समय में टाटा हैरियर की कीमत 16 लख रुपए से लेकर 27 लख रुपए तक है

Jaguar F-Pace

https://youtu.be/zQLICTfcK0M साथ ही जैगवार एफ पेस की बात करें तो तो इसकी कीमत भारत में 78 लाख से लख रुपए तक है ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुटुर कारम’

ALSO READ : Rose Day gift Rs50 Only : रोज डे पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए तैयार करें सिर्फ ₹50 में यह गिफ्ट ..

ALSO READ : Poonam Pandey is Alive News: पूनम पांडे जिंदा है ; मौत की अफवाहों पर विराम लगाते हुए शेयर किया गया वीडियो

Fukra Insan Luxury Car Collection : कई लग्जरी गाड़ियों का मालिक है यह यूट्यूबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top