Poonam Pandey is Alive News: पूनम पांडे जिंदा है ; मौत की अफवाहों पर विराम लगाते हुए शेयर किया गया वीडियो

Poonam Pandey is Alive News
Poonam Pandey is Alive News

Poonam Pandey is Alive News : पापुलर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे जिंदा है हाल ही में उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था 2 फरवरी 2024 को उनकी मौत की खबर सामने आई थी और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया था कि सवाईकल कैंसर के चलते उनकी मौत हो गई है लेकिन अब खुद पूनम पांडे ने मौत की अफवाहों पर विराम लगा दिया है । उनकी मौत की खबरों के बीच अभिनेत्री ने सवाईकल कैंसर के बारे में एक वीडियो भी शेयर किया है ।

Poonam Pandey is Alive News : पूनम पांडे ने शेयर किया वीडियो

Poonam Pandey is Alive News
Poonam Pandey is Alive News

वीडियो शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा है कि ” आप सभी के साथ मुझे कुछ महत्वपूर्ण शेयर करना है और वह यह है कि – मैं यहां हूं यानी की मैं जिंदा हूं । मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं है । लेकिन इस बीमारी से कैसे निपटा इस बारे में जानकारी की कमी के कारण हजारों महिलाओं की जान चली गई और साथ ही पूनम पांडे ने आगे यह भी लिखा कि ” सवाईकल कैंसर, किसी भी अन्य कैंसर की तरह पूरी तरह से रोका जा सकता है । शीघ्र पहचान और एचपीवी का टीका ही इसका समाधान है । हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि कोई भी अपनी जानना गवाएं । लिए जागरूकता फैलाकर और हर महिला को समाधान तक पहुंच सुनिश्चित करके एक दूसरे को सशक्त बनाएं इस बीमारी के विनाशकारी प्रभावों को खत्म करें ।

Poonam Pandey is Alive News आखिर पूनम पांडे की मौत की अफवाह किसने फैलाई

आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस पूनम पांडे ने 2 फरवरी 2024 अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था और उसमें लिखा था कि सवाई कल कैंसर के चलते मेरी मौत हो गई है और साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि यह मेरी पोस्ट मेरी मैनेजर निकिता शर्मा डाल रही है इस खबर को सुनने के बाद उनके फैंस बहुत ही ज्यादा हैरान हो गए थे । लेकिन अगले दिन सुबह उन्होंने एक पोस्ट फिर से शेयर किया और कहा कि मैं जिंदा हूं और मैं सवाइकल कैंसर के बारे में जानकारी दे रही थी यानी कि यह खबर उन्होंने स्वयं फैलाई है ।

ALSO READ : Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

ALSO READ : Poonam Pandey Live videos: पूनम पांडे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति कमा रही है

ALSO READ : Poonam Pandey fake death News: मौत की अफवाहों में लगा विराम ,जिन्दा होने का शेयर किया वीडियो

Poonam Pandey is Alive News: पूनम पांडे जिंदा है ; मौत की अफवाहों पर विराम लगाते हुए शेयर किया गया वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top