Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

Poonam Pandey Death Fake News
Poonam Pandey Death Fake News

Poonam Pandey Death Fake News : हाल ही में पापुलर एक्ट्रेस पूनम पांडे ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शुक्रवार के दिन एक पोस्ट शेयर किया था कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी डेथ हो गई है लेकिन कुछ दिन बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया कि वह पेस्ट फेक थी और मैं यह देखना चाहती थी कि मेरे चाहने वाले कितने हैं । Poonam Pandey Death Fake News उसने खुद की मौत की फर्जी खबर फैलाई थी जिसके चलते अब गिरफ्तारी हो सकती है । महाराष्ट्र में कुछ विधायकों ने फर्जी फैलाने के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग भी की है । एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया था लेकिन अगले दिन उन्होंने खुद के जिंदा होने का वीडियो शेयर कर सभी को चौंका दिया । इस वीडियो में उन्होंने साइबर कल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अफवाह फैलाई है और अपनी इन्हीं हरकतों की वजह से पूनम पांडे लोगों के निशाने पर आ गई हैं फर्जी खबरें फैलाने और लोगों को गुमराह करने को लेकर सेलिब्रिटीज फैंस के साथ-साथ नेटीजंस भी उनसे नाराज है ।

Poonam Pandey Death Fake News : अपनी मौत का नाटक पूनम पांडे को पड़ गया भारी ..

पूनम पांडे को अपनी मौत का नाटक करना भारी पड़ रहा है । वेस्टर्न इंडिया फिल्म वर्क्स यूनियन ने मांग की है कि 24 घंटे के अंदर लिखित माफी मांगी जाए नहीं तो वह हड़ताल पर चले जाएंगे अर्थ उन्होंने पूनम पांडे से जुड़े किसी भी सूट में हिस्सा न लेने की चेतावनी दी है ।

राजनीतिक हस्तियों ने पूनम पांडे की गिरफ्तारी की मांग..

Poonam Pandey Death Fake News
Poonam Pandey Death Fake News

संडे की मौत की अफवाहें फैलने के बाद फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक हस्तियों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है यहां तक की महाराष्ट्र विधानसभा के सदस्य (विधायक) सत्यजीत तांबे ने एक पर रिपोर्ट करते हुए पूनम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है ।

Poonam Pandey FIR : पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत हुई दर्ज ..

Poonam Pandey Death Fake News: मुंबई के वकील अली काशिफ खान ने पूनम पांडे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है । उन्होंने पूनम पांडे पर अपनी मौत की अफवाह फैलाने का आरोप लगाया है और उन्होंने यह भी कहा है कि यह एक गंभीर अपराध है और पूनम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए ।

वकील अली काशिफ खान ने अपनी शिकायत में पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा और एजेंसी हॉटरफ्लॉय का भी जिक्र किया है । उन्होंने कहा कि यह दोनों पूनम पांडे की अफवाहों में शामिल हैं ।

उन्होंने आईपीएस की धारा 417, 420, 120B भी और 24 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है ।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने की पूनम की निंदा..

Poonam Pandey Death Fake News :सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की मौत की खबर सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया था लेकिन अगले दिन जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया कि यह न्यूज़ फेक है और मैं ही फैलाई थी तब लोग और भी चौकन्ने रह गए और पूनम पांडे के फैंस से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने इसे घिनौना,शर्मनाक और सस्ती लोकप्रियता बताया है । पूजा भट्ट, सारा खान, अली गोनी, और राहुल वैद्य शाहिद सोशल मीडिया के फैंस और फिल्मी हस्तियों को यह जिन गुना लगा और उन्होंने पूनम की कड़ी निंदा की और इस बीमारी के प्रति एक शर्मनाक हरकत करने के लिए उनकी आलोचना की । पूजा भट्ट जिन्होंने पूनम पांडे के निधन की खबर पर शोक व्यक्त किया था उन्होंने अपना पुराना पोस्ट हटा दिया । और पूजा ने कहा मैं कभी अपने ट्वीट्स नहीं हटती लेकिन इस मामले में मैंने ऐसा किया मुझे साइबर कल कैंसर से पूनम पांडे की नजर की खबर सुनकर हैरानी थी ।

कौन है पूनम पांडे ?

Poonam Pandey Death Fake News:पूनम पांडे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक पापुलर एक्ट्रेस और मॉडल है । वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने बोल्ड और हॉट अंदाज़ के लिए जानी जाती है । 2013 में उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग की शुरुआत की थी । उन्होंने कई फिल्म और टीवी शोज में काम किया है ।

ALSO READ : Poonam Pandey Live videos: पूनम पांडे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति कमा रही है

ALSO READ : Poonam Pandey fake death News: मौत की अफवाहों में लगा विराम ,जिन्दा होने का शेयर किया वीडियो

Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top