Poonam Pandey Live videos: पूनम पांडे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति कमा रही है

Poonam Pandey Live videos

Poonam Pandey Live videos : एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Panday Alive) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शुक्रवार को शेयर किया गया कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनका निधन हो गया है। 32 साल की एक्ट्रेस की मौत उनके होमटाउन कानपुर में हुई। इस खबर ने एक्ट्रेस के सभी फैंस को शॉक में डाल दिया था । लेकिन यह खबर अफवाह साबित हुई है उन्होंने आज अपने ऑफिसियल अकाउंट से स्वयं सामने आकर अपने जिन्दा Poonam Pandey LIVE videos होने की पुष्टि दी है| पूनम पांडे आखिरी बार कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आई थीं। वह इससे पहले सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने कई सालों के करियर में खूब नाम और पैसा कमाया है।

Poonam Panday Alive : एक्ट्रेस पूनम पांडे कैसे हुईं थीं पॉपुलर..

Poonam Pandey Live videos
Poonam Pandey Live videos

Poonam Pandey Live videos पूनम पांडे हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस है और उनके सभी वीडियो इंटरनेट पर बहुत जल्दी वायरल हो जाते है । जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया, जिससे वह इंटरनेट पर लोकप्रिय हो गईं। उनकी कही तस्वीरें बहुत चर्चा में रहीं।

एक्ट्रेस को पहली बार चर्चा में आने का मौका मिला जब उन्होंने कहा कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम 2011 वर्ल्ड कप जीतती है तो वह अपने कपड़े उतार देगी। लेकिन, जनता के रिजेक्शन के कारण पूनम ने अपना वादा नहीं पूरा किया। इसके बाद, उन्होंने सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलैरिटी हासिल की और धीरे-धीरे वे यहां मशहूर हो गईं, इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना शुरू किया और अच्छी कमाई की है ।

Poonam Pandey Live videos: Bollywood Career

Poonam Pandey Live videos पूनम पांडे को 2013 में अदिति भाटिया की फिल्म “नशा” में बड़ा ब्रेक मिला था। “द जर्नी ऑफ कर्मा”, “मालिनी एंड कंपनी”, “दिल बोले हडिप्पा” जैसी फिल्मों में उन्होंने दर्शकों का दिल जीता। इसके अलावा, वह “आशिकी तुमसे ही”, “नादानियां”, “फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी” जैसे छोटे पर्दे के शो में भी दिखाई दी हैं। उन्हें आखिरी बार कंगना रनौत के रियलिटी शो “लॉकअप” में देखा गया था। इस शो में उन्होंने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया। इस शो के लिए पूनम पांडे एक हफ्ते के लिए 3 लाख रुपए चार्ज कर रही है।

Poonam Pandey Live videos : लग्जरी गाड़ियों का शौक

Poonam Pandey Live videos

Poonam Pandey videos पूनम को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है । खबरों के अनुसार, उनके पास एक लग्जरी और महंगी BMW 5 सीरीज सेडान कार भी है। जिसकी कीमत 55 लाख से ज्यादा है। वह मुंबई के अमीर इलाके बांद्रा में एक चार मंजिला इमारत में रहती थीं। उनके घर में 3 शेफ रहते है जो उनके और उनके स्टाफ के लिए खाना बनाते है । पूनम का रहने का वह लग्जरी अपार्टमेंट करोड़ों रुपयों में है।

Poonam Pandey Live videos : लाखों में फीस

एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा पूनम पांडे विज्ञापनों से भी खूब कमाई कर रही है । पूनम पांडे एक फिल्म के लिए करीब 1 करोड़ रुपए चार्ज करती थीं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है । इससे उन्हें अच्छी खासी कमाई भी हो रही है ।

पूनम पांडे ने देश के पॉपुलर रियलिटी शो “बिग बॉस” में भी हिस्सा लिया था और उन्हें इसके लिए अच्छे पैसे मिले थे। उन्होंने भोजपुरी फिल्म “अदालत” में भी काम किया है ।

पूनम पांडे मैगजीन के फोटोशूट से लेकर मॉडलिंग और टीवी शो से अच्छी कमाई करती है । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम पांडे का एक ऐप भी है, जिसमें उनके करीब 32 लाख से ज्यादा लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं। पूनम पांडे की सबसे अधिक कमाई इसी ऐप से होती है ।

Poonam Pandey : Net Worth

Poonam Pandey videos मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,पूनम पांडे की नेट वर्थ (Poonam Pandey Net Worth) की बात करें तो पूनम पांडे की नेट वर्थ लगभग 52 करोड़ रुपये है। पूनम पांडे भारत की सबसे लोकप्रिय ओर अमीर मॉडलों में से एक है । पूनम पांडे का मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में अपना अपार्टमेंट है। उनके आलीशान अपार्टमेंट की कीमत करोड़ों में है।

ALSO READ : Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

ALSO READ : Hindi Sexy bf Video 2024: सेक्सी बीएफ भाभी का वीडियो देखकर लोगों के मुंह से टपक गया पानी अभी देखो वीडियो

ALSO READ : Easy Beshan Gur Barfi ki recipe : सर्दियों के लिए खास गुड़ बेसन की बर्फी

Poonam Pandey Live videos: पूनम पांडे करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं ! 32 साल की उम्र में एक्ट्रेस इतनी संपत्ति कमा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top