Rose Day gift Rs50 Only : रोज डे पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए तैयार करें सिर्फ ₹50 में यह गिफ्ट ..

Rose Day gift Rs50 Only

Rose Day gift Rs50 Only : फरवरी के पहले सप्ताह में ही वैलेंटाइन वीक शुरुआत हो जाती है और दुनिया भर में पहला दिन रोज डे मनाया जा रहा है । इस दिन सभी कपल्स एक दूसरे को इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं और रोज डे पर प्यार का इजहार करने का खास मौका होता है लेकिन इस दिन आपको महंगे उपहार देने की जरूरत नहीं है। सच्चा प्यार निभाने के लिए आपकी कोशिश मायने रखती है आप सिर्फ मात्र ₹50 में कुछ भी अनोखे और प्यार उपहार देकर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कर सकते हैं आईए जानते हैं कुछ सस्ते आडिया ।

https://twitter.com/siappaa_/status/1755141765626236941

Rose Day gift Rs50 Only : हाथ से लिखा हुआ ग्रीटिंग ..

Rose Day gift Rs50 Only

अपने दिल की बातों को शब्दों में लिखकर एक खूबसूरत सा वैलेंटाइन कार्ड लिखें । जरूरी नहीं कोई कागज महंगा हो साधारण कागज पर भी आप प्यार से भरे शब्द लिख सकते हैं, यह उभर आपके प्यार की गहराई को दर्शाता है और उन्हें हमेशा याद रहेगा । आपको 20, 30,40 या ₹50 तक में ग्रीटिंग खरीद सकते हैं या खुद भी बना सकते हैं ।

Rose Day gift Rs50 Only : DIY फोटो कोलाज…

कुछ पुराने फोटो इकट्ठा करके उन्हें एक क्रिएटिविटी तरीके से सजा । कागज रंगीन पेंसिल या पुरानी मैगजीन का इस्तेमाल करके कोलाज बनाएं । यह उपहार न सिर्फ सस्ता होगा बल्कि आपके प्यार भरे रिश्ते की यादें भी समेटेगा । फोटो कॉलेज बनाने में आपको सेलो टेप और गोंद की जरूरत पड़ सकती है जो ₹50 से काम में भी बन सकता है ।

Rose Day gift Rs50 Only : ओरिगामी फुल ..

कागज से सुंदर ओरिगामी फूल बनाएं । इन्हें आप गुलदस्ते या लैब हैंपर्स की तरह सजा सकते हैं या छोटे से गमले में लगा सकते हैं । यह बाहर आपकी ग्रेविटी दिखता है और पर्यावरण के अनुकूल भी है। जिसकी कीमत ₹50 से भी काम हो सकती है आप हार्ड पेपर की एक सीट का एक हाथ से बॉक्स बना सकते हैं और इसमें गुलाब की पंखुड़ियां या लाल गुलाब शामिल कर सकते हैं ।

Rose Day gift Rs50 Only : मिट्टी का दिया और अगरबत्ती…

एक छोटा सा मिट्टी का दिया और उनकी पसंद की खुशबू वाली अगरबत्ती साथ में दिन यह उपहार शांति और सकारात्मक का प्रतीक है इसकी कीमत ₹50 से कम हो सकती है ।

Rose Day gift Rs50 Only : बोतल में संदेश भेजें…

एक खाली कांच की बोतल में छोटे कागज के टुकड़ों पर प्यार भरे संदेश लिखकर डालें बोतल को सजा और उन्हें दें । बोतल के अंदर से संदेश निकालकर पढ़ सकते हैं यह उपहार छोटा सा होते हुए भी प्यार की बड़ी निशानी बन जाएगा ।

Valentine Week Special | Rose Day Shayari

ALSO READ : Valentine Day Gift Under Budget: वैलेंटाइन डे 2024 के लिए मजेदार गैजेट्स

ALSO READ : Gyanvapi Masjid Case in UP : व्यास जी के तहखाना में चलती रही पूजा और ऊपर होती रही नमाज

ALSO READ : The Crew Movie Trailer Release Date : करीना कीर्ति और तब्बू का दिखेगा स्वैग, “द क्रू” का टीजर हुआ आउट , इस दिन सिनेमा घरों में रिलीज होगी फिल्म..

Rose Day gift Rs50 Only : रोज डे पर अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए तैयार करें सिर्फ ₹50 में यह गिफ्ट ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top