Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुटुर कारम’

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली फिल्म “गुटुर कारम” इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म रिलीज हो रही है । इस फिल्म के निर्देश त्रिविक्रम श्रीनिवास जी हैं । इस फिल्म में महेश बाबू और श्री लीला लीड रोल में है । यह फिल्म हनुमान, सेंधव, और ना सामी रंगा के साथ-साथ तमिल में डब हुई ” कैप्टन मिलर” और अय्यलन से भिड़ गई थी ।

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : Confirm

यह फिल्म आपको वैलेंटाइन डे वीक की शुरुआत से पहले यानी की 9 फरवरी को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी । नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानकारी शेयर करते हुए लिखा है,” चीज बहुत गर्म होने वाली है क्योंकि राउडी रामना आ रहा है और वह धमाल मचाने के लिए तैयार है गुटुर कारम, ।

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

Guntur Kaaram Box Office Collection

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की है भले ही यह फिल्म कई फिल्मों के साथ रिलीज हुई हो । खासकर आंध्र प्रदेश में तो इस फिल्म ने धूम मचाई है जो कि तेलंगाना और विदेशों में इसकी कमाई थोड़ी कम रही है । Sacnilk.com के अनुसार इस फिल्म ने भारत में 23 दिनों में लगभग 124.82 करोड रुपए की कमाई की है । दुनिया भर में फिल्म ने लगभग 177.67 करोड रुपए की कमाई की है ।

गुटुर कारम, त्रिविक्रम और महेश की साथ में तीसरी फिल्म है । इससे पहले दोनों ने अथडू और खलेजा जैसे ही शानदार फिल्में दी हैं । हालांकि रिलीज होने के बाद फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है लेकिन धीरे-धीरे बिजनेस बड़ा और संक्रांति के दौरान भी बना रहा ।

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : आखिर क्या है फिल्म गुटुर कारम की कहानी…

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

इस फिल्म की कहानी रामना( महेश बाबू) की है, जो गुटुर का एक रावड़ी और बिजनेसमैन है । उसकी अपनी मां रिश्ते अच्छे नहीं है जो जल्द ही एक राजनेता बनने वाली है । जब उसके दादा उसे अपनी मां से सारे रिश्ते तोड़ने के लिए कहते हैं तो वह विद्रोह कर देता है और 25 साल पहले उसे छोड़कर जाने के पीछे सच्चाई जान निकल पड़ता है । इस फिल्म में श्री लीला उनकी प्रेमिका और मीनाक्षी चौधरी उनकी का दिन का रोल निभाती हैं । फिल्म को पहले एक मास एंटरटेनर के रूप में पेश किया गया था लेकिन इसे पारिवारिक ड्रामा देखकर हैरान रह गए ।

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

गुंटूर कराम’ फिल्म थिएटर में 159 मिनट के साथ रिलीज हुई थी। लेकिन अब चर्चा है कि OTT पर फिल्म की लंबाई बढ़ाई जा सकती है। थिएटर वर्जन से फिल्म का ‘अम्मा’ गाना पहले ही हटा दिया गया है। साथ ही बैकग्राउंड से जुड़े कुछ एक्शन सीन्स भी हटा दिए गए थे। अब खबर है कि ये सब कुछ ‘गुंटूर कराम’ के OTT वर्जन में देखा जा सकता है। इससे फिल्म की लंबाई भी बढ़ जाएगी। मेकर्स ने हाल ही में ‘अम्मा’ गाने को यूट्यूब पर रिलीज किया है। दर्शकों ने आलोचना की कि जो गाना पूरी कहानी के लिए काफी महत्वपूर्ण था, उसे काट दिया गया। इसके साथ ही मेकर्स ने इस गाने के OTT वर्जन में कुछ एक्शन सीन्स जोड़ने का भी फैसला किया है।

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date

ALSO READ : Marwadi Methi kadhi recipe : मेथी की कढ़ी,स्वादिस्ट मेथी यह recipe बनाये घर में

ALSO READ : Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

ALSO READ : Paytm payments bank RBI ban news: 29 फरवरी के बाद बंद हो जाएगा Patym Payment Bank, वॉलेट में पड़े आपके पैसों का क्या होगा कंपनी ने दिया जवाब.

Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुटुर कारम’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top