Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

Nora Fatehi Net Worth 2024

Nora Fatehi Net Worth 2024 : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और बेहतरीन डांस और नोरा फतेही के नेटवर्क के बारे में जानने की चर्चा करते हैं । मैंने कई फिल्म और रियलिटी शो में काम किया है । और उनके गानों ने धूम मचाई है जैसे दिलबर, कमरिया, साकी साकी और हाय गर्मी जैसे और भी गाने हैं जिन्होंने धूम मचाए है ।

Nora Fatehi Net Worth 2024 : Nora Fatehi Income Sources

नोरा फतेही ने हिंदी ,तेलुगू,मलयालम और तमिल फिल्मों में भी काम किया है । नोरा फतेही ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी काम किया है । नोरा की फैन फॉलोइंग बहुत बड़ी है । सूत्रों के मुताबिक नोरा फतेही एक फिल्म के लिए एक करोड़ चार्ज करती हैं जबकि एक आइटम सॉन्ग के लिए नोरा 50 लाख चार्ज करती हैं वहीं अगर बात करें सोशल मीडिया की तो सोशल मीडिया प्रमोशन पोस्ट के लिए नोरा 25 लाख चार्ज करती हैं ।

Nora Fatehi Net Worth 2024: Nora Fatehi Journey to Success

Nora Fatehi Net Worth 2024

नोरा फतेही एक्ट्रेस और डांसर के रूप में कमाल करती हैं । नोरा फतेही मूल रूप से मोरक्को की रहने वाली हैं । उनके करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ” Roar: Tigers Of the Sundarbans” से हुई है । सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं उन्होंने कई तेलुगू, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है ।

Nora Fatehi Net Worth 2024: Nora Fatehi Career and Social Media

Nora Fatehi Net Worth 2024

नोरा फतेही का कैरियर फिल्म ” Roar: Tigers Of the Sundarbans” से शुरू हुआ था । उन्होंने बॉलीवुड, तेलुगू, तमिल, और मलयालम फिल्म में एक्टिंग की है । साथ ही नोरा कई ब्रांड और विज्ञापन में भी नजर आई हैं । नोरा फतेही की सोशल मीडिया पर बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है ।

Nora Fatehi Net Worth 2024 : Nora Fatehi Car Collection

नोरा फतेही के पास कई महंगी कारें हैं । उनके पास 62 लाख रुपए वाली BMW 5 20D , 37 लाख रुपए वाली मर्सिडीज़ बेंज, और 15 लख रुपए वाली होंडा सिटी, और 9 लाख रुपए वाली Volkswagen कार है ।

Nora Fatehi Net Worth 2024 : Nora Fatehi Net Worth

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही की कुल संपत्ति 38 करोड रुपए की है । जो कि अमेरिकन डॉलर में 5 मिलियन डॉलर के करीब है । उनकी कमाई के सोर्स में कई चीजे हैं जैसे ब्रांड विज्ञापन, फिल्मों में काम करना, स्टेज शो और उनका खुद का मेकअप ब्रांड है । इसके अलावा नोरा ने रियल एस्टेट मैं भी इन्वेस्ट किया है जिससे उनकी आर्थिक स्थिति और मजबूत हो गई है ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : 12th fail ott release date in hindi netflix : 12th Fail देखकर रो पड़े विजय वर्मा, विक्रांत मैसी के लिए कही ये बात..

ALSO READ : Mirzapur 3 official release date out: मिर्जापुर 3 रिलीज होने को हो गई है तैयार, कालीन भैया और गुड्डू पंडित की दुश्मनी का शुरू होगा नया अध्याय..

ALSO READ : Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

Nora Fatehi Net Worth 2024 Collection: कैनेडियन होने के बावजूद भी नोरा फतेही का बॉलीवुड पर दबदबा, इतने करोड़ की मालकिन है नोरा फतेही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top