Mirzapur 3 official release date out: मिर्जापुर 3 रिलीज होने को हो गई है तैयार, कालीन भैया और गुड्डू पंडित की दुश्मनी का शुरू होगा नया अध्याय..

Mirzapur 3 official release date

Mirzapur 3 official release date out : आप सभी को पता है की मिर्जापुर सीरीज की कहानी में सबसे अहम किरदार निभाने वाले (पंकज त्रिपाठी)अखंडानंद त्रिपाठी यानी कि कालीन भैया हैं और लोगों ने उनके इस किरदार को बहुत ज्यादा पसंद किया है । इस कहानी में अखंडानंद त्रिपाठी उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में माफिया डॉन और कालीन के बड़े व्यापारी हैं । इस साफ सुथरा दिखने वाले बिजनेस की आड़ में कालीन भैया उर्फ़ अखंड आनंद त्रिपाठी दो नंबर का काम भी करते हैं और यही उनका असली धंधा है जो कट्टा और बम बनाने से लेकर सप्लाई तक काम किया जाता है ।

ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम क्राईम ड्रामा वेब सीरीज मिर्जापुर सुपरहिट रही है । वहीं अब फैंस इस सीरीज के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि इस सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट ने लोगों को मनमुग्ध कर दिया है । आपको बता दें कि अगर आप भी मिर्जापुर 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है क्योंकि इस सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट को लेकर एक बहुत बड़ी अपडेट आई है जल्दी रिलीज डेट की और इशारा कर रही है ।

पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, और रसिका दुग्गल, मिर्जापुर की जान है । उनके किरदार जनधन किरदारों की वजह से दर्शक इस सीरीज का इंतजार कर रहे हैं ।

Mirzapur 3 official release date out: ट्रेलर की हुई शुरुआत …

Mirzapur 3 official release date

इस सीरीज के तीसरे पार्ट की राह देख रहे फैंस को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सीरीज की शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम काफी हो चुका है यानी मार्क्स अब टीचर और ट्रेलर की तैयारी कर रहे हैं ।

Mirzapur 3 official release date out: आखिर कब रिलीज होगी यह सीरीज …

अगर आपने मिर्जापुर सीरीज का दूसरा पार्ट देखा है तो दूसरे सीरीज में कालीन भैया और गुड्डू पंडित के बीच जंग दिखाई गई थी । नई सीरीज में कहानी एक नया और पहले से भी दिलचस्प मोड़ लेने वाली है । ऐसे में सीरीज की रिलीज डेट की खबर फैंस के लिए राहत की तरह है । रिपोर्ट्स की माने तो यह सीरीज मार्च 2024 के आखिरी हफ्ते में जाएगी । हालांकि प्राइम वीडियो की तरफ से अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है ।

Mirzapur 3 official release date out: पूर्वांचल में माफिया कालीन भैया …

मिर्जापुर की कहानी की बात करें तो सीरीज में सबसे अहम किरदार अखंड आनंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैया का है जो इस सीरीज में कालीन का व्यापार करते हैं ओर उसकी आड़ में बम और कट्टा का भी व्यापार करते हैं जो कि उनका असली धंधा होता है ।

Mirzapur 3 official release date out: गुड्डू पंडित और कालीन भैया की भीषण दुश्मनी..

Mirzapur 3 official release date

मिर्जापुर में कालीन भैया की गुड्डू पंडित से तगड़ी दुश्मनी है जो कभी उनके लिए ही काम करता था । यह दुश्मनी तब शुरू हुई जब इसके चक्कर में कालीन भैया के इकलौते बेटे मुन्ना भैया ने गुड्डू पंडित के भाई बबलू पंडित की हत्या कर दी । बौखलाया हुआ गुड्डू पंडित बदला लेने के लिए निकल पड़ा । और यह लड़ाई अब मिर्जापुर की गाड़ी पर राज करने तक बढ़ गई ।

Mirzapur 3 official release date out: क्या है मिर्जापुर 3 की कहानी…

जयपुर टू में पावर पाने के इस खूनी खेल में कालीन भैया के वारिस यानी मुन्ना भैया की जान पर बन आई थी । ऐसे में अब साइंस तीसरे पाठ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह जानने को बेताब है कि आखिर इस कहानी का नया मोड़ क्या होने वाला है ।

Mirzapur 3 official release date out: क्या मिर्जापुर 3 में होगी मुन्ना भैया की वापसी…

आपको बता दें कि मिर्जापुर सीरीज के दूसरे पार्ट के अंत में जब गुड्डू पंडित और कालीन भैया उर्फ़ अखंडानंद त्रिपाठी लड़ाई हुई थी और इस लड़ाई में कालीन भैया के सुपुत्र मुन्ना भैया भी थे जो अपनी एक्टिंग के कारण लोगों के दिलों पर करने लगे हैं क्योंकि अखंडानंद त्रिपाठी के बाद मुन्ना भैया के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है अब सवाल यह उठता है की क्या मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया की वापसी होगी क्योंकि मिर्जापुर 2 के अंत में गुड्डू पंडित और गोलू ने मिलकर मुन्ना भैया को मार दिया था । रिपोर्ट्स की माने तो मिर्जापुर 3 में कालीन भैया के दूसरे सुपुत्र ही मुन्ना भैया का किरदार निभाने वाले हैं ।

Mirzapur 3 Season 1 Trailer :

Mirzapur 3 Season 2 Trailer :

ALSO READ : Lantrani Trailer Out watch now : जॉनी लीवर और जितेंद्र कुमार फिल्म लतरानी का टीजर हुआ आउट , इस दिन ओट पर रिलीज होगी

ALSO READ : Poonam Pandey Death Fake News : पूनम पांडे हुई गिरफ्तार करने का नाटक करना पड़ा महंगा .

ALSO READ : Valentine Day under 10k :अपने पार्टनर को गिफ्ट करें वैलेंटाइन डे पर यह मजेदार रु 10,000 के नीचे टैबलेट..

Mirzapur 3 official release date out: मिर्जापुर 3 रिलीज होने को हो गई है तैयार, कालीन भैया और गुड्डू पंडित की दुश्मनी का शुरू होगा नया अध्याय..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top