Valentine Day under 10k :अपने पार्टनर को गिफ्ट करें वैलेंटाइन डे पर यह मजेदार रु 10,000 के नीचे टैबलेट..

Valentine Day under 10k : आप सभी को पता है कि वैलेंटाइन डे जल्द ही आ रहा है हम आपको बता दें कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे को जितने भी कपल्स हैं ज्यादातर अनमैरिड है, और वह इस दिन एक दूसरे को गिफ्ट एक्सचेंज करते हैं । जिसमें एक बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड एक दूसरे को सरप्राइज गिफ्ट देते हैं और यह सिलसिला लगभग बहुत सालों से चला आ रहा है और 2024 में फरवरी आ गया है और इस साल भी कुछ ऐसा होने वाला है क्योंकि अब वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी आने में देर नहीं है । इसलिए आज मैं आपको कुछ ऐसे गिफ्ट बताने वाला हूं जो कम से कम प्राइस में यानी कि सिर्फ और सिर्फ 10000 से भी कम में अपने पार्टनर के लिए बहुत अच्छा गिफ्ट खरीद सकते हैं ।

Valentine’s Budget Tablet as a Gift :

आपको बता दे कि जो भी प्रोडक्ट्स नीचे दिए गए हैं वे 10000 के नीचे हैं लेकिन सभी प्रोडक्ट्स प्रीमियम होंगे ।

Nokia T10 Android 12 : Valentine Day under 10k

Valentine Day under 10k
Valentine Day under 10k

बहुत ही मजेदार टैबलेट है जिसका डिजाइन देखने में एकदम मोबाइल जैसा है लेकिन साइज में आपको बहुत बड़ा मिलेगा । 8 इंच का बड़ा डिस्प्ले एचडी प्लस 8 एमपी का रीयर कैमरा मिलता है साथ ही आपको बता दें कि इस टैबलेट में फेस डिफेक्शन अनलॉक का फीचर भी मिलता है इस टैबलेट में आपको वाईफाई प्लस 4G वोल्ट 3G रैम और 32GB स्टोरेज मिलता है जो की पूरी टैबलेट एक ब्लू कलर का है ।

इस टैबलेट की कीमत 14499 है जो कि पूरे 35% की छूट के साथ 9387 रुपए में मिल रहा है । साथी इस टैबलेट में आपको 2 साल की वारंटी के साथ एंड्रॉयड 12 वर्जन दिया जाता है ।

Product Link: Nokia T10 Android 12

Valentine Day under 10k : Domo Slate SS5

Valentine Day under 10k
Valentine Day under 10k

अगर आप इसे भी कम दामों में निपटाना चाहते हैं तो आप इस टैबलेट को चेक कर सकते हैं जो आपको सिर्फ और सिर्फ 6000 से भी कम में मिल जाएगा । हम आपको बता दें कि टैबलेट में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज और यह एक 4G टैबलेट है जो डेमो के तरफ से पेश किया गया है । इस टैबलेट में आपको ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जिसमें वाई-फाई की भी सुविधा है । आपको आईटी कॉलिंग बोल्ड फीचर्स भी मिलता है साथ ही हम आपको बता दें कि इसमें आपको 7 इंच का बहुत बड़ा डिस्प्ले मिलता है और अगर इसकी कीमत की बात करें तो यह सिर्फ और सिर्फ 9990 रुपए में पड़ेगा जो कि अभी 44% डिस्काउंट के साथ मात्र आपको 5990 रुपए में उपलब्ध है जो जो की एक बहुत मजेदार डील है ।

Product Link: DOMO Slate SS5

Valentine Day under 10k : C idea Smart Tablet Android

Valentine Day under 10k
Valentine Day under 10k

इस टैबलेट में आपको 7 इंच का आईपीएस टच स्क्रीन डिस्प्ले, 5G लाइट सिंगल सिम, वाई फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ के साथ जम सपोर्ट, फेस अनलॉक भी मिलता है । हम आपको बता दें कि यह टैबलेट पिंक कलर में आता है जिसमें आपके पीछे की तरफ तीन कमरे होंगे, एक फ्लैशलाइट भी होगा जिसमें 8 एमपी का बैक कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा । टैबलेट में आपको 6000 एमएएच की बैटरी मिलेगी ।

Product Link: C idea Smart Tablet Android

ALSO READ : Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

ALSO READ : Rose Day AI Image Kaise Banaye: Bing AI Image Creator से बनाएं रोमांटिक और 3D इमेजें! जाने पूरी डिटेल्स.

Valentine Day under 10k :अपने पार्टनर को गिफ्ट करें वैलेंटाइन डे पर यह मजेदार रु 10,000 के नीचे टैबलेट..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top