Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : साल 2024 में आपको अलग-अलग विषयो पर वेब सीरीज और फिल्मों का भरपूर आनंद मिलने वाला है । इनमें कई क्राइम सीन, थ्रिलर और सस्पेंस पर आधारित वेब सीरीज और फिल्में आपके सामने पेश की जाएगी ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : लगभग हर किसी को एक्शन और कॉमेडी जैसी अलग-अलग फिल्म देखने में बहुत ही आनंद आता है इसलिए साल 2024 में कुछ खास थ्रिलर फिल्म में आने वाली है जो दर्शकों को एक अलग तरह से रोमांचित करेगी। इन फिल्मों की खासियत उनकी कहानी और चौंकाने वाले सीन पर आधारित होते हैं जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते हैं ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : अपारशक्ति खुराना – बर्लिन

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024

अपारशक्ति खुराना अपनी आने वाली थ्रिलर फिल्म ” बर्लिन” को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटमेंट में है । इस फिल्म में वह अतुल सभरवाल के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और उनकी भूमिका एक गूंगे और बाहरी व्यक्ति की है जासूसी का आरोप लगने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है । लेकिन जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है और सच्चाई सामने आती है वैसे दर्शकों को एक्साइटमेंट बढ़ती जाती है ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 करीना कपूर – द बकिंगहम मर्डर्स

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024

करीना कपूर की “द बकिंगहम मर्डर्स” इस साल की सबसे मोस्ट अवेटिंग थ्रिलर फिल्म होने वाली है । करीना इसमें एक परेशान पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं जिनका नया केस उसके दर्दनाक अतीत की यादें ताजा कर देता है । फिल्म का निर्देशन जाने माने निर्देशक हंसल मेहता ने किया है ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : यामी गौतम – आर्टिकल 370

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024

यह फिल्म अपनी फिल्मों के चुनाव के लिए जानी जाती है और अब वह आर्टिकल 370 के साथ वापसी करेंगी । इस फिल्म में वह निर्देशक आदित्य सुहास जामवाल के निर्देशन में काम कर रही हैं और उनके साथ प्रियामणि और अरुण गोविल भी नजर आएंगे । आर्टिकल 370″ 2016 के कश्मीर अशांति के बाद आतंकवाद पर नकेल कसने की यानी गौतम की कोशिश है । इससे आर्टिकल 370 साल की सबसे अवेटिंग थ्रिलर फिल्म बन गई है ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : अजय देवगन – शैतान

अजय देवगन, आर माधवन, और ज्योतिका एक साथ मिलकर एक आगामी हॉरर थ्रिलर फिल्म शैतान में काम कर रहे हैं । इसका टीचर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसने फिल्म को लेकर हर किसी में काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है । यह फिल्म काला जादू के इर्द-गिर घूमती है और यह देखना रोमांचक होगा कि यह किस तरह से डरावनी पान को पेश करेगी । इस फिल्म के निदेशक विकास बहल है और यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघर में दस्तक देगी ।

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : आलिया भट्ट – जिगरा

मशहूर ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्दी जिग्रा फिल्म में नजर आने वाली है । इस फिल्म के निर्देशक वजन वाला है और आलिया भट्ट इन दिनों इसकी शूटिंग कर रही हैं । इस फिल्म की कहानी आलिया भट्ट के जेल से बाहर निकालने की कोशिशें के इर्द-गिर्द घूम रही है । यह फिल्म साल की सबसे बेहतरीन सीरियल फिल्मों में से एक मानी जा रही है ।

दोस्तों हमें उम्मीद है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा ऐसे कई और लेख से जुड़े रहने के लिए एवं उनके बारे में तुरंत जानकारी प्राप्त करने के लिए आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा हमारे टेलीग्राम ग्रुप को तुरंत ज्वॉइन करें |(धन्यवाद)

ALSO READ : Deepinder Goyal Luxury Car Collection : इन Luxury गाड़ियों के मालिक है Zomato के फाउंडर

ALSO READ : Black Movie OTT Release Date Watch Now : 19 साल बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अमिताभ – रानी की ‘ब्लैक’..

ALSO READ : Guntur Kaaram Movie OTT Release Date : अब ओटीटी पर दस्तक देगी ‘गुटुर कारम’

Top 5 Upcoming Crime Thriller Movies 2024 : इस साल सस्पेंस और क्राइम थ्रिलर वाली ये मूवीज मचाएंगे धमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top