Deepinder Goyal Luxury Car Collection : इन Luxury गाड़ियों के मालिक है Zomato के फाउंडर

Deepinder Goyal Luxury Car Collection
Deepinder Goyal Luxury Car Collection

Deepinder Goyal Luxury Car Collection : हमारे भारत देश में रोजाना कोई ना कोई स्टार्टअप शुरू होते रहते हैं चाहे वह छोटा हो या बड़ा भारत में बिजनेस की एक अलग लहर चल रही है और इसी बिजनेस की दुनिया में बहुत सारे ऐसे फाउंडर्स हैं जो कि आज पूरी दुनिया में बहुत लोकप्रिय भी हो चुके हैं। लोकप्रिय स्टार्टअप के फाउंडर की सूची में दीपेंद्र गोयल का भी नाम आता है इन्होंने ही भारत का सबसे बढ़िया और लोकप्रिय स्टार्टअप जोमैटो की शुरुआत की थी । आप सभी को पता है कि जोमैटो एक बहुत ही बढ़िया एप है जिसके माध्यम से हैं हम घर बैठे कुछ भी खाने के लिए आर्डर कर सकते हैं । इसके साथ ही दीपेंद्र गोयल ने शर्क टैंक इंडिया सीजन 3 में दीपेंदर शक भी बने हुए हैं । ऐसे में बहुत सारे लोग दीपेंद्र गोयल की लाइफ स्टाइल के बारे में जानना चाहते हैं और उनके कार कलेक्शन के बारे में भी जानना चाहते हैं । आज के आर्टिकल में हम आपको दीपेंद्र गोयल की कर कलेक्शन के बारे में जानकारी देंगे ।

Deepinder Goyal Luxury Car Collection : दीपेंद्र गोयल कौन है …

Deepinder Goyal Luxury Car Collection

आप सभी लोग अपनी लाइफ में कभी ना कभी जोमैटो का प्रयोग फूड डिलीवरी के लिए जरूर किया होगा । और इस जोमैटो कंपनी की शुरुआत करने वाले दीपेंद्र गोयल है । इनका जन्म भारत के पंजाब राज्य में 26 जनवरी 1983 को हुआ था, इस समय दीपेंद्र 40 वर्ष के हैं । दीपेंद्र ने जोमैटो कंपनी की शुरुआत साल 2010 में की थी पर 2015 में जाकर इन्होंने फूड डिलीवरी सेगमेंट में काम करना शुरू किया था । वहीं अगर हम दीपेंद्र गोयल नेटवर्क के बारे में बात करें तो आज के समय में दीपेंद्र गोयल की कुल संपत्ति 2000 करोड रुपए से भी अधिक है । इसके अलावा बिजनेस रियलिटी शो शर्क टैंक इंडिया सीजन 3 के भी जज दीपेंद्र बन चुके हैं और लोग इन्हें कर के तौर पर खूब पसंद कर रहे हैं ।

Deepinder Goyal Car Collection :

दीपेंद्र गोयल को लग्जरी गाड़ियों का बहुत शौक है यही कारण है कि दीपेंद्र गोयल के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं ।

Porsche 911 Turbo S : Deepinder Goyal Luxury Car Collection

Porsche कंपनी की Porsche 911 Turbo S एक बहुत ही प्रीमियम और लग्जरी स्पोर्ट्स सेगमेंट की गाड़ी है जिसके कई लोग दीवाने हैं । इस गाड़ी में एक स्पोर्ट्स सभी फीचर्स मौजूद है और साथ ही इस गाड़ी की परफॉर्मेंस भी बेहद ही कमाल की है । दीपेंद्र गोल कार कलेक्शन में यह गाड़ी भी शामिल है । अगर हम इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो वर्तमान समय में इसकी कीमत भारत में लगभग 3.35 करोड रुपए है ।

Lamborghini Urus : Deepinder Goyal Luxury Car Collection

Lamborghini गाड़ी के बारे में आपने कभी ना कभी तो जरुर सुना होगा और हो ना हो यह गाड़ी आपकी ड्रीम गाड़ी भी हो सकती है । आपको बता दें कि दीपेंद्र गोयल के पास लैंबॉर्गिनी Urus गाड़ी भी है ।

Lamborghini Urus को दुनिया की सबसे तेज SUV कभी दर्जा दिया गया साथ ही मे लग्जरीSUV sports गाड़ियों के सेगमेंट में भी इस लैंबॉर्गिनी की कर को सबसे बेहतरीन माना जाता है । वर्तमान समय में इस गाड़ी की कीमत भारत में लगभग 4.18 करोड रुपए है ।

Ferrari Roma : Deepinder Goyal Luxury Car Collection

आपको बता दें कि दीपेंद्र गोयल की कर कलेक्शन में Ferrari Roma गाड़ी भी शामिल है । यह एक बेहद शानदार लुक वाली sports लग्जरी सेगमेंट वाली कार है । वर्तमान समय में इस गाड़ी की कीमत भारत में लगभग 3.76 करोड रुपए है ।

Porsche Carrera S : Deepinder Goyal Luxury Car Collection

आपको बता दें कि भारत में सिर्फ कुछ ही ऐसे लोग हैं जिनके पास Porsche Carrera S गाड़ी है । इस कार की कीमत वर्तमान समय में भारत में लगभग 2.01 करोड रुपए है ।

ALSO READ : CBSE BOARD EXAM 2024 Admit Card Download Now: Release Date, Time Table, Download Exam Date..

ALSO READ : Best Action Camera Under ₹8K To ₹15K : मजेदार एक्शन कैमरा जो ₹40K वाले कैमरे को देते है टक्कर

Deepinder Goyal Luxury Car Collection : इन Luxury गाड़ियों के मालिक है Zomato के फाउंडर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top