Hero 160 Xoom Rate In India: कैसा होंगा Design, Engine, और इसके Features चलिए जानते है

Hero 160 Xoom Rate In India
Hero 160 Xoom Rate In India

Hero 160 Xoom Rate In India : आप सभी जानते है जानी मानी कंपनी हीरो मोटर्स इस कंपनी की बाइक भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में ज्यादातर लोगो को Hero कंपनी के बाइक्स और स्कूटर को काफी जयादा पसंद आते है। काफी लोग प्रिय होने के कारन अब Hero कंपनी भारत में बहुत ही जल्द अपनी Hero 160 Xoom स्कूटर को लॉन्च करने वाली है।

Hero मोटर्स ने Hero 160 Xoom स्कूटर को हाल ही मे Bharat Mobility Global Expo 2024 में Showcase किया है, और आप को पता है यह Hero कंपनी के तरफ से आने वाला एक ऑफ रोड स्कूटर होने वाला है। चलिए अब हम आप लोगो को Hero 160 Xoom Launch Date In India और Hero 160 Xoom Price In India के बारे में जानकारी देने वाले है।

Hero 160 Xoom Rate In India : (Expected) Launch Date In India

Hero 160 Xoom Rate In India
Hero 160 Xoom Rate In India

हीरो मोटर्स के तरफ से आने वाला यह Hero 160 Xoom एक ऑफ रोड स्कूटर होने वाला है, इस स्कूटर मे 156cc के दमदार इंजन के साथ आने वाला है।हाल ही मे इस स्कूटर को Hero कंपनी द्वारा Bharat Mobility Global Expo Event 2024 में Showcase किया गया है। यदि Hero 160 Xoom Launch Date In India के बारे में बताए तो इस स्कूटर के भारत में लॉन्च डेट को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी Hero मोटर्स कंपनी के तरफ से अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया न्यूज रिपोर्ट के अनुसार यह स्कूटर भारत में लग भग March 2024 तक लॉन्च हो सकता है। पर अभी तक यह कन्फर्म नहीं हुआ है।

Hero 160 Xoom Rate In India : (Expected) Price In India

यह हीरो कंपनी का Hero 160 Xoom स्कूटर एक एडवेंचर स्कूटर होने वाला है, हीरो मोटर्स द्वारा हमे इस स्कूटर में कई सारे बहेतरीन और दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर अब हम इस Hero 160 Xoom Price In India के बारे में बात करे तो अभी तक हमे इस स्कूटर की कीमत के बारे में Hero कंपनी के तरफ से किसी भी तरह की कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है। लेकिन हमारे सूत्रों की मने तो और कुछ रिपोर्ट के अनुसार Hero के इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत भारत में लग भग 1,10,000 रूपए से लेकर 1,45,000 रूपए के बीच में हो सकती है।

Hero 160 Xoom Rate In India : Design

Hero 160 Xoom Rate In India
Hero 160 Xoom Rate In India

हीरो कंपनी के इस Hero 160 Xoom Design की बात करें तो इस स्कूटर में हमें काफी स्टाइलिश लुक और अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिलने वाला है,जो की युवाओ को काफी पसंद आएगा। Hero कंपनी ने इस स्कूटर को खास तोर पर ऑफ रोडिंग के लिए डिजाइन किया है, और यह हीरो का स्कूटर एक एडवेंचर स्कूटर होने वाला है।

हीरो का यह स्कूटर का लुक काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और फ्यूचरिस्टिक है, इस स्कूटर के सामने हमें स्टाइलिश स्प्लिट एलईडी हैडलाइट और एक बढ़ा सा विंडस्क्रीन भी हमे देखने को मिलता है।

आप लोगो को बतादे की इस स्कूटर में हमें 170mm का ग्राउंड क्लीयरनेस देखने को मिल जाता है। और इस स्कूटर के पीछे तरफ हमें बहेतरीन LED लाइट्स देखने को मिलने वाला है और Wheels की बात करें तो हमें इस स्कूटर पर 14″ का Wheels देखने को मिलता है।

Hero 160 Xoom Rate In India : Engine

हीरो का यह Hero160 Xoom स्कूटर दिखने में तो काफी ज्यादा अट्रैक्टिव और गुड लूकिंग है, और उसी के साथ हमे इस स्कूटर पर काफी दमदार Engine भी देखने को मिल जाता है। अगर Hero 160 Xoom Engine की बात करें तो इस स्कूटर पर हमें दमदार156cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिल जाता है, जो की 14Bhp की Power और साथ हे मे 13.7 Nm Torque जेनरेट कर पाता है।

Hero 160 Xoom Rate In India : Features

Hero 160 Xoom स्कूटर में हमें Hero मोटर्स के तरफ से कई सारे दमदार Advanced फीचर्स देखने को मिल जाते है। Hero 160 Xoom Features की बात करें तो हमे इस स्कूटर पर Hero कंपनी के तरफ से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी लाइट्स, स्मार्ट की, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रिमोट की इग्निशन, USB चार्जिंग पोर्ट, आगे और पीछे की तरफ ड्यूल डिस्क ब्रेक जैसे बहेतरीन फीचर्स देखने को मिल जाते है।

ALSO READ : MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India: Features, Design & Engine,आइये जानते है की आप को यह कार कितने Price मे मिलेंगी

ALSO READ : Jeep compass electric rate in India: Car Features & Launch Date In India & Price और जाने Battery, Range के बारे मे

ALSO READ : Hero Karizma CE Bike Rate In India:यह बाइक धूम मचाने आ रही है,आईये जाने पूरी जानकारी

Hero 160 Xoom Rate In India: कैसा होंगा Design, Engine, और इसके Features चलिए जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top