Jeep compass electric rate in India: Car Features & Launch Date In India & Price और जाने Battery, Range के बारे मे

Jeep compass electric rate in India

Jeep compass electric rate in India: हमारी जानकारी के हिसाब से भारत में जनि मणि Jeep कंपनी के Cars को लोग खूब पसंद करते है, खास करके जीप कंपनी की एक कार काफी सुर्खियो मेरहेती है वो Jeep Compass कार है जो की लोग खूब पसंद करते है, और खास बात तो यह है की अब Jeep कंपनी बहुत ही जल्द भारत में Jeep Compass Electric वेरिएंट को भी लॉन्च करने वाली है।इस कार का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार रहेगा।

Jeep कंपनी की इस Jeep Compass Electric कार में हमें Jeep के तरफ से कई दमदार और धासु फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर हम इस Jeep Compass Electric कार के बारे में बात करे, तो इस कार का डिजाइन Jeep Compass के डिजाइन से थोड़ा अलग और शानदार होने वाला है जो की लोगो को आकर्षित करेंगा। चलिए अब हम आप को Jeep Compass Electric Car Features Launch Date In India और Jeep Compass Electric Price In India के बारे में थोड़ी जानकारी देते है।

Jeep compass electric rate in India: (Expected) Launch Date In India

Jeep compass electric rate in India
Jeep compass electric rate in India

हम बता दे की बहुत ही जल्द Jeep Compass Electric कार भारत में लॉन्च होने वाली है। अगर हम इस Jeep Compass Electric Car Launch Date In India के बारे में बताएं तो अभी तक Jeep कंपनी के तरफ से Jeep Compass Electric कार के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने किसी भी तरह का कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन हमारी जाच और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह Jeep कंपनी की यह इलेक्ट्रिक कार भारत में 2026 की सुरवात तक लॉन्च हो सकतती है।

Jeep Compass electric rate in India:(Expected) Price In India

Jeep Compass Electric Car Features Price In India के बारे में हम इस आर्टिकल मे बताएं तो Jeep कंपनी के तरफ से इस कार के प्राइस को लेकर और लॉन्च डेट को लेकर और यहां तक की इस कार के फीचर्स, बैटरी, रेंज, और डिजाइन के बारे में भी किसी भी तरह का कोई जानकारी जीप कंपनी द्वारा सामने नहीं आयी है। हमारी जानकारी और कुछ रिपोर्ट की माने तो उम्मीद कि जा रही है की इस कार की कीमत लग भग 20 से 32 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।

Jeep compass electric rate in India: SUV Design

खास बात तो यह है की यह Jeep Compass Electric Car एक SUV कार होने वाली है।अगर हम इस Jeep Compass Electric कार के डिजाइन की बात करें, तो इस इलेक्ट्रिक कार की डिजाइन Jeep Compass के जैसे ही लग भग होने वाली है,लेकिन इस कार को Jeep Compass के डिजाइन से थोड़ा अलग ही डिजाइन किया जाएगा जो काफी आकर्षक हो सकता है।और साथ ही मे हमें इस कार में कई सारे Elements भी देखने को मिल सकते है। इस जीप कंपास इलेक्ट्रिक कार मे हमे सामने के तरफ बड़ा सा ग्रिल भी देखने को मिल सकता है। और वहीं इस कार में हमें आकर्षक गोल हैडलैंप भी देखने को मिल सकते है।

Jeep compass electric rate in India: SUV Features

Jeep compass electric rate in India
Jeep compass electric rate in India

अगर हम इस Jeep Compass Electric Car SUV के Features की बात करें तो हमें इस कार में कई सारे बहेतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर हम इस कार के गिने चुने कुछ फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में बड़ा सा Touchscreen Infotainment System और Sunroof भी देखने को मिल सकता है। वहीं इस Jeep Compass Electric कार के कुछ सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो हमें इस Electric कार में सेफ्टी के लिए एयर बैग, ABS और साथ ही EBD फीचर्स भी देखने को मिल सकते है।

Jeep compass electric rate in India: Battery & Range

इस जीप कंपनी की कार Jeep Compass Electric Car Battery की बात करें तो Jeep कंपनी के तरफ से अभी तक कोई भी प्रकार की इस कार के बैटरी के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। लेकिन कुछ मीडिया और न्यूज रिपोर्ट की माने तो इस कार में हमें 50 kWh से लेकर के 75 kWh के बीच में बैटरी देखने को मिल सकती है। और वहीं हम इस कार के रेंज की बात करें तो हमें इस जीप कंपास इलेक्ट्रिक कार हमे लग भग 350km से लेकर के 450km तक की रेंज देखने को मिल सकती है।

ALSO READ : New Harrier EV car coming in 2025 in India: भारत में जल्द होने वाली यह कार लॉन्च,EV Car मार्केट में धूम मचा देगी जाने इसमें क्या है खास

ALSO READ : Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

Jeep compass electric rate in India: Car Features & Launch Date In India & Price और जाने Battery, Range के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top