New Harrier EV car coming in 2025 in India: भारत में जल्द होने वाली यह कार लॉन्च,EV Car मार्केट में धूम मचा देगी जाने इसमें क्या है खास

New Harrier EV car coming in 2025 in India

New Harrier EV car coming in 2025 in India: आज के समय में EV Cars का खूब प्रचालन है और लोग भी खूब पसंद कर रहे है, लोगो के बिच EV कार का क्रेज को देखते हुए Tata कंपनी EV Cars पर काम कर रहे है। कुछ ही दिन पहले Tata Company,ने Tata Punch EV कार को मार्केट में लॉन्च किया था, और अब हमे पता चला है की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब Tata कंपनी बहुत ही जल्द नई Tata Harrier EV कार लॉन्च कर सकते है।

Tata कंपनी की Tata Harrier की बात करें तो लोग इसे बहोत पसंद करते है और अब यह टाटा कंपनी टाटा हरियर को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी जल्द लॉन्च कर ने वाली है। Tata Harrier EV Car एक इलेक्ट्रिक SUV होने वाली है,टाटा कंपनी ने इस टाटा हैरियर EV कार के कॉन्सेप्ट को Tata ने साल 2023 में ऑटो एक्सपो पर दिखाया था। खबरों के अनुसार आप सभी को यह भी जानकारी के लिए बता दे की Tata Harrier EV कार का पेटेंट इमेज इंटरनेट पर लीक हो गया है। चलिए आप सभी को New Tata Harrier EV Car Price और लॉन्च डेट के बारे में जानकारी देते है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Car Price

New Harrier EV car coming in 2025 in India
New Harrier EV car coming in 2025 in India

New Tata Harrier EV Car Price के बारे में बात करें तो अभी तक Tata कंपनी के तरफ से इस टाटा हैरियर EV Car को लेकर किसी भी तरह का कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस कार की कीमत 30 लाख रुपए से शुरुआत मे यह कीमत में शुरू हो सकती है, और इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत लग भग 35 लाख रुपए तक जा सकती है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Launch Date

टाटा कंपनी के द्वारा तैयार की गई Tata Harrier EV Car एक बहुत ही दमदार EV SUV Car होने वाली है, Tata कंपनी के तरफ से हमें इस कार में कई सारे दमदार फीचर्स देखने को मिलेने वाले है। अगर New Tata Harrier EV Car Launch Date के बारे में बताएं तो इस कार के लॉन्च डेट के बारे में टाटा कंपनी द्वारा अब तक की कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन उम्मीद किया जा रहा है की यह टाटा की कार टाटा harrier Ev कार 2025 तक लॉन्च हो सकती है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Design (Leaked)

Tata Harrier टाटा की सबसे ज्यादा लोकप्रिय एसयूवी कार है, अब तो यह कार इलेक्ट्रिक वेरिएंट में भी बहुत ही जल्द मार्केट में लॉन्च होने वाली है। टाटा Harrier EV कार का पेटेंट डिजाइन इंटरनेट पर लीक हो गया है, अगर हम इस New Tata Harrier EV Car Design की बात करें तो इसका डिजाइन काफी ज्यादा Futuristic होने वाला है जो की दिखने मे लाजवाब है ।

टाटा हैरियर EV कार का जो पेटेंट डिजाइन लीक हुआ है, उससे पता चल रहा है की इस कार में हमें काफी जयादा Elements देखने को मिल सकते है, जो इस कार को अलग और बहेतरीन बनाने में मददगार साबित होने वाला है। इस कार के सामने की तरफ हमें बड़ा सा और स्टाइलिश Black & White कलर का ग्रिल देखने को मिलेंगा , और इसी के साथ इस कार में हमें LED, DRL और टेल लाइट्स भी देखने को मिल सकता है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India
New Harrier EV car coming in 2025 in India

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Car Interior

टाटा हैरियर EV कार के एक्सटेरिर की तरह हमे इंटीरियर में भी हमें काफी दमदार बहेतरीन डिजाइन देखने को मिल सकता है। यह टाटा की एसयूवी एक कॉम्पैक्ट एसयूवी है इस कार में लग भग 5 लोग आसानी से बैठ सकते है,और अगर इस कार के इंटीरियर की बात करें तो हमें इस कार में काफी कंफर्टेबल सीट्स देखने को मिल सकती है। इस टाटा की हैरियर EV कार में हमें एक बहुत ही बड़ा सा Digital Instrument Cluster देखने को मिल सकता है, जो की एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले को सपोर्ट करेगा।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Battery & Range

New Tata Harrier EV को Tata कंपनी OMEGA Arc प्लेटफॉर्म पर बना रही है, अगर Tata Harrier EV कार Battery की बात करें तो इस कार पर हमें टाटा Nexon EV के बैटरी पैक से ज्यादा बड़ा बैटरी पैक देखने को मिलेगा। वहीं हम इस कार की मोटर की बात करें तो यह कार ड्यूल मोटर के साथ आने वाली है, इस टाटा की कार में हमें 500 किलो मीटर तक का रेंज देखने को मिल सकता है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Features (Expected)

टाटा Harrier EV कर में हमें Tata के तरफ से कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते है, यदि टाटा Harrier EV के फीचर्स की बात करें तो हमें Tata कंपनी के तरफ से 12.3″ का बड़ा सा टचस्क्रीन डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स और Panoramic Sunroof भी देखने को मिल सकता है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Safety Features (Expected)

Tata Company के ज्यादातर Cars Safety के मामले में काफी ज्यादा सुरक्षित होते है। यदि Tata Harrier EV कार के Safety की बात करें तो इस कार में भी हमें Tata कंपनी के तरफ से सुरक्षा के लिए कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते है। यदि हम टाटा कंपनी की इस टाटा Harrier EV कार के Safety Features की बात करें तो हमें इस कार पर 7 एयर बैग, ESP, ADAS, TPMS यानी Tyre Pressure Monitoring System और साथ ही 360° कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

New Harrier EV car coming in 2025 in India: Specifications

Step 1: Category: Electric Vehicle SUV (EV SUV)

Step 2: Seats: 5 Seater

Step 3: Launch Date: Expected in 2025

Step 4: Price: Expected to be between 30 Lakhs to 35 Lakhs

Step 5: Features:

  • Digital Instrument Cluster
  • Panoramic Sunroof
  • Ambient Lighting
  • Ventilated Seats (All features are expected)

Step 6: Motor: Dual Motor

Step 7: Power: Estimated to be 180 KW or more

Step 8: Safety Features:

  • ABS (Anti-lock Braking System)
  • EBS (Electronic Brakeforce Distribution)
  • 7 Airbags
  • ADAS (Advanced Driver Assistance System)
  • Tyre Pressure Monitoring System
  • 360° Camera (All safety features are estimated)

ALSO READ : UPCOMING 5 CARS MPVS IN INDIA FROM MARUTI TO NISSAN: 5 Upcoming MPVs मारुती से लेकर निसान कम्पनी जल्द ला रही है भारत में ,जाने क्या है ख़ास

ALSO READ : Tata Punch EV Car: भारत में हो गई लॉन्च, नए अवतार और नयी तकनीकी के साथ , बुक करे अभी

ALSO READ : Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

New Harrier EV car coming in 2025 in India: भारत में जल्द होने वाली यह कार लॉन्च,EV Car मार्केट में धूम मचा देगी जाने इसमें क्या है खास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top