Google Pixel 9 launch Date in India: आईये जानते है की ,क्या होंगे इसमें नये Features,Price in India

Google Pixel 9 launch Date in India

Google Pixel 9 launch Date in India : फ़ोन बहुत ही खतरनाक फीचर के साथ उपलब्ध होने वाला है। गूगल का यह धांसू स्मार्टफोन, कैमरे के मामले में iPhone से कम नहीं है। Google अपने इस नैय Google Pixel 9 स्मार्टफोन में काफी अलग तरह के बदलाव किए हैं। Google Pixel 9 launch Date in India सबसे ज्यादा सुर्खियों में अपने इमेज मैजिक टूल के लिए है। साथ ही गूगल के इस स्मार्टफोन में AI फीचर भी दिया गया है। आज के इस आर्टिकल में आपको इसी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी हम देने वाले है।

Google Pixel 9 launch Date in India: Display

Google Pixel 9 launch Date in India

Google Company के तरफ से Google Pixel 9 ऐसा प्रतीत होता है कि Pixel 9 में एक अंडाकार के आकार मे आने की सम्भावना है। Google के Pixel 9 का माप लग भग 152.8×71.9×8.5 मिमी बताया जा रहा है। इसमें Pixel 8 की 6.2-इंच स्क्रीन से कम, 6.1-इंच स्क्रीन होने की उम्मीद है।

Google ने 91मोबाइल्स के सहयोग से Google Pixel 9 को (रेंडर) किया हुआ है। प्रस्तुत Google Pixel 9 हैंडसेट के लिए चपटे किनारों के साथ एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन का सुझाव देते हैं, जो लग भग (नवीनतम) iPhone 15 श्रृंखला जैसा दिखता है। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन में तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश वाला एक नया डिज़ाइन वाला रियर कैमरा मॉड्यूल मिलने वाला है कंपनी द्वारा। और एक खास बात यह है की Google कंपनी द्वारा वर्षों का सॉफ़्टवेयर समर्थन देने वाले है।

Google Pixel 9 launch Date in India: Camera

Google कंपनी ने Google Pixel 9 ने स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए केंद्र में स्थित सिंगल होल-पंच कटआउट दिया है। Google Pixel 9 का कैमरा एप्पल के फ़ोन को टक्कर देने वाला है।इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है। इसके अलावा इस फ़ोन मे डुअल एलईडी फ्लैशलाइट भी शामिल है।

Google Pixel 9 launch Date in India : Processor

गूगल कंपनी के इस Google Pixel 9 स्मार्टफोन में प्रोसेसर भी काफी अलग यूज किया गया है। इस फोन में गूगल कंपनी ने हैंडसेट एंड्रॉइड 15 और कंपनी के इन-हाउस Tensor G4 SoC पर चल सकता है। गूगल कंपनी द्वारा Google Tensor G4 जो की गूगल का बहुत ही लेटेस्ट और पावरफुल प्रोसेसर है।

Google Pixel 9 launch Date in India : Battery & Charger

Google Pixel 9 launch Date in India

Google Pixel 9 में बैटरी भी काफी बढ़िया देखने को मिल जाएगी। इस स्मार्टफोन में 5000 mAh से बड़ी बैटरी हमे देखने को मिल सकती है। और हमे 30W से जयादा का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type-C Cable के साथ दिया जा सकता है।

अगर इस फ़ोन को हम चार्ज करे तो लग भग हमे 0% से लेकर 100% तक चार्ज होने में 35 या 40 मिनट का समय लग सकता है। उम्मीद यह है की एक बार चार्ज होने पर यह फ़ोन 13 से 15 घंटे तक चल जायेगा

Google Pixel 9 launch Date in India: Launch Date in India

Google कंपनी द्वारा अक्टूबर में Google Pixel 9 सीरीज़ की घोषणा करने की उम्मीद है। लीक हुई तस्वीरों में Google Pixel 9 नीले रंग में नजर आ रहा है। गूगल कंपनी लॉन्च के दौरान Google Pixel 9 हैंडसेट को कई रंग विकल्पों में पेश किया जा सकता है।

Google Pixel 9 launch Date in India : Price in India

****Google Pixel 8, Pixel-8 अभी भी बाज़ार में नया है, लेकिन Pixel 9 के शुरुआती रेंडर पहले ही सामने आने शुरू हो गए हैं सोशल मीडिया पर , हमें यह दिखा रहा है कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैसा दिख सकता है। रेंडरर्स हैंडसेट को नीले रंग में दिखाते हैं और पीछे की तरफ तीन कैमरों का सुझाव देते हैं। यह वेनिला मॉडल के लिए एक महत्वपूर्ण अद्यतन होगा। ऐसा लगता है

कि Google कंपनी ने रियर कैमरा मॉड्यूल को फिर से डिज़ाइन किया है।Leaked Image (छवियां) Pixel 9 पर सपाट किनारों को दर्शाती हैं, जैसा कि हमने Pixel 9 Pro पर देखा था। इसमें डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरे के लिए होल-पंच कटआउट भी है।

ALSO READ :HP Spectre Laptop Price In India 2024 : जाने पूरी जानकारी, अब HP कंपनी ला रहा है फुल टेबल स्क्रीन वाला लैपटॉप ,बस इतनी कीमत में

ALSO READ : Realme Note 50 Launch date 2024: Specifications, Features, 5000 mah बैटरी के साथ और झकास कैमरा , इतने में आएगा Smartphone

ALSO READ : Hey Siri iphone Hidden Tricks: Funny facts about Siri – iPhone वालों को पता होनी चाहिए सीरी की छिपी हुई ये कमाल की ट्रिक्स: जानें पूरी जानकारी

Google Pixel 9 launch Date in India: आईये जानते है की ,क्या होंगे इसमें नये Features,Price in India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top