Fighter box office collection: फाइटर फिल्म ने मचाया धमाल, राकेश रोशन बोले “बढ़िया से बढ़िया”, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की जमकर तारीफ..

Fighter box office collection
Fighter box office collection

Fighter box office collection: बॉलीवुड के एक्शन स्टार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण सुपरहिट फिल्म आज 25 जनवरी को नाम अगर हमें रिलीज हो गई है जिसका उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार था । इस फिल्म के निर्देशित सिद्धार्थ आनंद ने शुरुआती व्यूवर्स के मुताबिक, इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया ।

Fighter box office collection: Hrithik Roshan’s ex – wife Sussanne khan reviews “Fighter”

Fighter box office collection
Fighter box office collection

यश स्टूडियो में कल रात ‘फाइटर’ फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग हुई जिसमें बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई । आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद जो कि फाइटर फिल्म के निर्देशक हैं वह पठान फिल्म के निर्देशक है और इसी कारण शाहरुख खान भी इस विशेष स्क्रीनिंग में मौजूद थे । वही ऋतिक रोशन के परिवार के कई सदस्य भी शामिल हुए जैसे कि उनके पिता राकेश रोशन, चचेरी बहन पशमीना रोशन सहित कई अन्य लोग भी शामिल थे ।

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी इस विशेष स्क्रीनिंग में नजर आई , साथ ही ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी पशमीना जो कि उनकी चचेरी बहन है उनके साथ स्क्रीनिंग में पहुंची । ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने फिल्म की तारीफ में एक पोस्ट भी शेयर किया है और साथ ही अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस पोस्ट को शेयर किया पूरी टीम को बधाई भी दी । उन्होंने फाइटर को शानदार मेगा मूवी बताया ।

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने भी इस फिल्म को देखने के बाद कहा कि यह फिल्म बेस्ट है और साथ ही उन्होंने लिखा ‘देख लिया…. फाइटर कमल की है । इस फिल्म में ऋतिक सबसे बेस्ट, दीपिका सबसे बेस्ट, अनिल सबसे बेस्ट, और सिद्धार्थ भी सबसे बेस्ट । सभी को सलाम #hritikroshan #deepikapadukone #anilskapoor #s1danand “

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय वायु सेवा के पायलट के रूप में नजर आ रहे हैं और साथ ही ऋतिक रोशन ने पहली बार किसी फिल्म में IAF officer की भूमिका निभाई हैं ।

इस फिल्म ने पहले दिन ही 1.40 लाख टिकट बेचे हैं और गणतंत्र दिवस की छुट्टी के कारण गुरुवार शाम और शुक्रवार को कलेक्शन और भी बेहतरीन होने की उम्मीद है ।

इस फिल्म को लेकर शुरुआती रिस्पांस बहुत अच्छे आ रहे हैं और उम्मीद यह है कि यह बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फार कमाई करेगी ।

Fighter box office collection
Fighter box office collection

Fighter box office collection: Collection Day 1

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले दिन लगभग 30 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म की अच्छी शुरुआत होने की उम्मीद है।

Fighter box office collection: आखिर ‘फाइटर’ कितने करोड़ से कर सकती है ओपनिंग..

इस फिल्म को देश की पहली हवाई एक्शन फिल्म बताया जा रहा है । फिल्म के टीजर रिलीज होने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आज जब यह फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो गई है तो इस फिल्म ने अपने दर्शकों का दिल जीत लिया है साथ ही इस फिल्म को सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ मिल रही है ।

इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं, सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म के रिलीज होने के पहले दिन ही 25 करोड रुपए की कमाई कर सकती है । हालांकि यह शुरुआती आंकड़े हैं ऑफिशल डाटा आने के बाद इसमें थोड़ा बहुत बदलाव आ सकता है ।

Fighter box office collection: ‘फाइटर’ की स्टार कास्ट क्या है..

फाइटर एक बड़ी स्टार कास्ट वाली फिल्म है । इस फिल्म के लीड रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण है । यह दोनों एक्शन स्टार पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आ रहे हैं । सपोर्टिंग कास्ट में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबराय सहित कई नाम शामिल है ।

ALSO READ : Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

ALSO READ : Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024: ‘ दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट…

ALSO READ : Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

Fighter box office collection: फाइटर फिल्म ने मचाया धमाल, राकेश रोशन बोले “बढ़िया से बढ़िया”, ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ की जमकर तारीफ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top