Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024: ‘ दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट…

Bade miyan Chote miyan film

Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024 : बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” जल्द ही थिएटर पर रिलीज होने वाली है हिंदी में इस फिल्म का एक टीचर निकाल कर सामने आया है टीजर में देशभक्ति की एक झलक देखने को मिली है इस टीजर को देखने के बाद इस टीजर को लेकर दर्शकों के मन मे और ही ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ गई है ।

Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024 इस फिल्म में खूबसूरत जगह के कई सीन है मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड, और जॉर्डन जैसे कई देशों में फिल्माई गई है अब यह फिल्म पूरी तरीके से रिलीज होने के लिए तैयार है ।

Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024 :Teaser Out बॉलीवुड के मशहूर एक्शन स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का टीजर निकाल कर आ चुका है इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन का तड़का देखने को मिलेगा । यह टीजर 1 मिनट 41 सेकंड का है जिसमें दमदार डायलॉग के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है

इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन की भूमिका में है । अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं, टीजर में टाइगर श्रॉफ कह रहे हैं कि “दिल से सोल्जर, और दिमाग से शैतान हैं हम” । जबकि अक्षय कुमार कह रहे हैं कि “बच के रहना हमसे हिंदुस्तान हैं हम”

Bade miyan Chote miyan film
Bade miyan Chote miyan film

इस फिल्म का धमाकेदार टीचर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है नेटीजंस कहना है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी । बड़े मियां छोटे मियां फिल्म एक बिग बजट फिल्म है इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी ।

Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024 : ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अक्षय के लिए खास… यह फिल्म अक्षय कुमार के लिए बहुत ही खास है घोषणा के बाद यह फिल्म बहुत ज्यादा चर्चित है, इस फिल्म से जुड़े हर अपडेट को जानने के लिए दर्शक एक्साइड है

Bade miyan Chote miyan film

इस फिल्म के निर्देशन अली अब्बास जफर है , इस फिल्म का निर्माण पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत होगा और यह फिल्म 2024 में ईद के मौके पर रिलीज होगी ।

Bade miyan Chote miyan film
Bade miyan Chote miyan film

इस फिल्म का टीजर हमें इस फिल्म के बारे में बहुत कुछ बताता है लेकिन अभी भी बहुत कुछ है जो हमने नहीं देखा है जैसे की इस फिल्म में दमदार एक्शन, और बेहतरीन कहानी होगी, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यही फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी ।

इस फिल्म के धमाकेदार एक्शन और सीन को देखने के लिए दर्शन बहुत बेताब हैं इस फिल्म के भी सीन हॉलीवुड फिल्मों की तरह शूट किए गए हैं । इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मुख्य भूमिका निभाई है । सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ पृथ्वीराज सुकुमारन भी इस फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं ।

अजय देवगन की मैदान और बड़े मियां छोटे मियां यह दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने आ सकती है ।

ALSO READ : Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

ALSO READ : Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

ALSO READ : Hanuman Box Office Collection Day 12 : बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म हनुमान

Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024: ‘ दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top