Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

Love and War film conflict Avatar 3

Love and War film conflict Avatar 3: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली, जिन्होंने हमें बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं जैसे की बाजीराव मस्तानी, हम दिल दे चुके सनम, देवदास, गंगूबाई, रामलीला, और काठियावाड़ी, जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं उन्होंने हाल ही में अपनी एक नई फिल्म का ऐलान कर दिया है । Love and War film conflict Avatar 3 जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ ही विकी कौशल भी नजर आएंगे उनकी आने वाली नई फिल्म का नाम “लव एंड वार” है ।

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इस फिल्म की खास बात यह है Love and War film conflict Avatar 3 कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज ‘अवतार’ तीसरे पार्ट को टक्कर देगी, जिसको लेकर पूरी दुनिया के दर्शक काफी एक्साइटेड हैं । इस तरह इस फिल्म का मुकाबला सीधे तौर पर “अवतार 3” से होगा जो कि वाकई बहुत बड़ी बात है साथ ही यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किसका जादू ज्यादा चलता है ।

Love and War film conflict Avatar 3
Love and War film conflict Avatar 3

Love and War film Avatar 3 : release Date

Love and War film : फिल्म की रिलीज डेट को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने कहां है कि यह फिल्म क्रिसमस 2025 के मौके पर थिएटर में दस्तक देगी और साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक यह भी पता चला है कि अवतार सीरीज का तीसरा पार्ट भी दिसंबर 2025 में रिलीज होगा इस कारण इन दोनों फिल्मों में बहुत बड़ा टकराव देखने को मिलेगा साथ ही देखना यह है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई करती है ।

‘Love & War’, starring Ranbir Kapoor, Alia Bhatt & Vicky Kaushal coming in Christmas 2025.

Love and War film conflict Avatar 3: अवतार सीरीज के पहले पार्ट का कलेक्शन..

Love and War film conflict Avatar 3
Love and War film conflict Avatar 3

Love and War film : दुनिया का सबसे महान और बेहतरीन निर्देशक “जेम्स कैमरून” को कहा जाता है जिन्होंने इंडस्ट्री और दर्शकों को बहुत सारी शानदार और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें से एक “अवतार” भी है , यह फिल्म 2009 में रिलीज हुई थी और रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे । यह फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्म बन गई , जिसने भारत में 300 करोड रुपए से भी ज्यादा कमाई की थी ।

@HimeshMankad

AVATAR 3 v/s LOVE AND WAR – JAMES CAMERON v/s SANJAY LEELA BHANSALI ON DECEMBER 19, 2025!#SanjayLeelaBhansali‘s #LoveAndWar starring #RanbirKapoor, #AliaBhatt and #VickyKaushal to clash with #JamesCameron‘s #Avatar3 at the Box Office during Christmas 2025 weekend.

Love and War film conflict Avatar 3 : अवतार सीरीज के दूसरे पार्ट का कलेक्शन..

2009 में रिलीज हुई फिल्म अवतार ने रिलीज होते ही कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे, इस फिल्म के पहले प्रीकवल “अवतार द वे आफ वॉटर” को दर्शकों ने 2022 मैं खूब सराहा और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही । इस फिल्म ने भारत में सबसे ज्यादा कमाई की ही, साथ ही पूरी दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा भी पार कर लिया ।

Upcoming Love and War clashehs film :

अवतार सीरीज के दूसरे पार्ट को देखने के बाद अब फैंस बेसब्री से अवतार सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है और यह फिल्म अगले साल 2025 में दिसंबर के महीने में रिलीज होने वाली है ।

Love and War film conflict Avatar 3: – Avatar 3 को टक्कर देना होगा मुश्किल…

Love and War film conflict Avatar 3
Love and War film conflict Avatar 3

Love and War film : बॉलीवुड के निर्देश संजय लीला भंसाली जिनकी लगभग हर फिल्म सुपरहिट होती है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है वह अपनी फिल्मों की कहानी और स्टार कास्ट का चुनाव बेहद सावधानी से करते हैं । इस बार वो इंडस्ट्री के तीन दिग्गज कलाकारों रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विक्की कौशल के साथ मिलकर एक नई फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसका नाम “लव एंड वार” है इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद है ।

दूसरी तरफ हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक जेम्स कैमरून की फिल्में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती है उनकी फिल्म “अवतार” तो आज भी दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, हाल ही में रिलीज हुई उनकी नई फिल्म “अवतार द वे ऑफ वाटर “ ने भी बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा धूम मचाई है । अब अगले साल 2025 में साल के अंतिम महीने दिसंबर में उनकी फिल्म अवतार का तीसरा पार्ट आने वाला है जिसका उनके फैंस बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

जेम्स कैमरून और संजय लीला भंसाली दोनों ही दिग्गज निर्देशक हैं उन दोनों की फिल्म हमेशा बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फार कमाई करती है लेकिन अब दोनों निर्देशों की फिल्में एक ही महीने में और शायद हो सकता है एक ही दिन रिलीज होने वाली है अब देखना यह है कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाई करती है ।

ALSO READ : Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

ALSO READ : Hanuman Box Office Collection Day 12 : बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है फिल्म हनुमान

ALSO READ : Nora Fatehi Deepfake viral video: नोरा फतेही भी हुई इस डीप फेक वीडियो का शिकार, एक्ट्रेस के उड़े होश…

ALSO READ : Ram Mandir Ayodhya Prasad Order Jan 2024: घर बैठे Order करे अयोध्या के राम मंदिर का प्रसाद , जाने कैसे मंगाना है !

Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top