Nora Fatehi Deepfake viral video: नोरा फतेही भी हुई इस डीप फेक वीडियो का शिकार, एक्ट्रेस के उड़े होश…

Nora Fatehi Deepfake viral video
Nora Fatehi Deepfake viral video

Nora Fatehi Deepfake viral video : एक्ट्रेस कैटरीना कैफ, रश्मिका मंडाना और प्रियंका चोपड़ा के बाद अब नोरा फतेही का भी डीप फेक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । Nora Fatehi Deepfake viral video इस वीडियो में नारा क्लॉथिंग ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आ रही है, नोरा ने इस डीप फेक वीडियो का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है , और पोस्ट शेयर करते हुए नोरा फतेही ने लिखा, ” शॉकिंग” यह मैं नहीं हूं ।

Nora Fatehi Deepfake viral video – नोरा फतेही के डीप फेक वीडियो में क्या है आईए जानते हैं ..

नोरा फतेही का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ है । इसमें वह एक फैशन ब्रांड का विज्ञापन करती नजर आ रही है , इस सीजन सेल जल्द ही समाप्त हो जाएगी ऐसा इस वीडियो में बताया गया है । एक्ट्रेस नोरा फतेही का वीडियो बहुत ही परफेक्ट बनाया गया है, इस वीडियो में नोरा का चेहरा, आवाज और लैंग्वेज एडिट की गई है । देखने वाले किसी व्यक्ति को लगता है कि यह नोरा फतेही का वीडियो है ।

एनडीटीवी की जानकारी के अनुसार, जो फैशन ब्रांड थे डीप फेक वीडियो को बनाने के पीछे था , उस कंपनी ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया है, लोगों में जागरूकता पैदा करने का हमारा प्रयास ऐसा कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है ।

रश्मिका मंडाना का डीप फेक वीडियो मेकर पुलिस हिरासत में : Nora Fatehi Deepfake viral video

Nora Fatehi Deepfake viral video
Nora Fatehi Deepfake viral video

दिल्ली पुलिस ने शनिवार 20 जनवरी को रश्मिका मंडाना का डीप फेक वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है । दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की यूनिट,IFSO ने आंध्र प्रदेश से इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है । रश्मिका मंडाना का 6 दिसंबर को सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें रश्मिका मंडाना का चेहरा दिख रहा था

आरोपी ने वीडियो को इस प्रकार एडिट किया था कि देखने वाले हर व्यक्ति को लगे कि यह रश्मिका मंडाना है इसके बाद राशि में का मंडाना ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर करते हुए चिंता व्यक्त की थी । ब्रिटिश इनफ्लुएंसर जारा पटेल की बॉडी पर रश्मिका का चेहरा लगाया गया था ।

Nora Fatehi Deepfake viral video

एनिमल और पुष्पा जैसी हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी रश्मिका मंडाना की फैन फॉलोइंग में काफी बढ़ोतरी हुई है, लेकिन डीप फेक वीडियो का मामला सामने आने के बाद उन्होंने चिंता व्यक्त की साथ ही रश्मिका मंडाना ने कहा था कि यह वीडियो देखकर बहुत बुरा लग रहा है । रश्मिका का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस तरह के कृत्य करने पर क्या कार्रवाई होगी इस बारे में चेतावनी दी थी ।

Expressing my heartfelt gratitude to

@DCP_IFSO

Thank you for apprehending those responsible.

Feeling truly grateful for the community that embraces me with love, support and shields me.

Girls and boys – if your image is used or morphed anywhere without your consent. It is wrong!

And I hope this is a reminder that you are surrounded by people who will support you and action will be taken!

सोनू सूद और सचिन भी हुए डिफेक्ट वीडियो का शिकार :Nora Fatehi Deepfake viral video

अभिनेता सोनू सूद का डिफेक्ट वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया हुआ है । इस वीडियो में सोनू सूद धोखेबाज व्यक्ति लोगों से पैसा मांगता दिखाई दे रहा है , सोनू सूद ने खुद इस वीडियो को शेयर करके इस बारे में जानकारी दी थी

कुछ दिन पहले सचिन तेंदुलकर के डीप फेक का इस्तेमाल एक App की ऐड के लिए किया गया था । हालांकि सोनू सूद का मामला अलग था, इस डीपफेक वीडियो में आम लोगों से पैसे की मांग की जा रही थी । सोनू सूद के नाम से लोगों की ठगी करने का सिलसिला शुरू हो गया था ।

ALSO READ :Indian College Girl Sexy video download: इस लड़की के डांस लोग हुए हैरान क्या डांस है

Nora Fatehi Deepfake viral video: नोरा फतेही भी हुई इस डीप फेक वीडियो का शिकार, एक्ट्रेस के उड़े होश…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top