Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

Kangana Ranaut Emergency Release Date
Kangana Ranaut Emergency Release Date

Kangana Ranaut Emergency Release Date : बॉलीवुड एक्टर कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में है, कुछ समय पहले इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव आया था लेकिन इसे भी टाल दिया गया था ।

अब एक बार फिर से आने वाली फिल्म इमरजेंसी की नई रिलीज डेट आ गई है, आई विस्तारपूर्वक जानते हैं कि यह फिल्म किस दिन थिएटर पर रिलीज होगी ।

Kangana Ranaut Emergency Release Date – कंगना ने शेयर किया इंस्टाग्राम पर पोस्ट..

Kangana Ranaut Emergency Release Date
Kangana Ranaut Emergency Release Date

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी का नया पोस्ट सोशल मीडिया अकाउंट्स यानी कि अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, के साथ उन्होंने अपनी फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है साथी कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है कि भारत के बुरे वक्त की कहानी, #इमरजेंसी 14 जून 2024 को । भारत की प्रधानमंत्री #इंदिरा गांधी सिनेमाघर में, #इमरजेंसी सिनेमाघर में 14 जून 2024 को । जैसे ही इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आई हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित दिखने लगा ।

इमरजेंसी मेरी सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट – कंगना ने कहा..

कंगना रनौत की फिल्म की रिलीज डेट पहले भी बदल चुकी है और इसके बारे में उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर किया था , आपको याद होगा की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा था, “आप सभी के साथ जानकारी शेयर करनी है” आने वाली फिल्म इमरजेंसी मेरे जीवन का बड़ा सबक है । यह मेरे लिए एक फिल्म ही नहीं बल्कि मेरे लिए एक परीक्षा है ।

Kangana Ranaut Emergency Release Date

फिल्म की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, बीते साल नवंबर में होने वाली थी रिलीज ..

ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने लिखा था की फिल्म का जो टीजर और पोस्ट अभी तक आया है उसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है, जिससे हमारा एक्साइटमेंट और मनोबल और बढ़ रहा है । इसके अलावा मैं लोगों को तहे दिल से धन्यवाद व्यक्त करती हूं साथ ही उन्होंने लिखा कि हमने इमरजेंसी की रिलीज डेट 24 नवंबर 2023 रखी थी, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीज होने वाली फिल्मों के कारण , अब यह फिल्म साल 2024 में रिलीज होगी । फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी ।

लेकिन हम कंगना रनौत ने इस फिल्म को रिलीज डेट अनाउंस कर दी है जिससे उनके फैंस और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं ।

कंगना रनौत की इस फिल्म “इमरजेंसी”से है सबको काफी उम्मीदें..

Kangana Ranaut Emergency Release Date
Kangana Ranaut Emergency Release Date

यह सच है कि 2015 से कंगना रनौत की लगातार फिल्में फ्लॉप रही है , पिछले आठ सालों में उनकी कुल फिल्में बुरी तरीके से फ्लॉप रही है । इस दौरान मणिकर्णिका को कंगना की औसत फिल्मों में शामिल किया गया है , हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म तेजस भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई ।

11 फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बाद अब सभी को कंगना फिल्म “इमरजेंसी” से काफी उम्मीदें हैं, लोग उम्मीद कर रहे हैं कि यह फिल्म उनकी फ्लॉप फिल्मों के सिलसिले को तोड़ेगी और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी, कंगना रनौत के अलावा इस फिल्म में आपको अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, मिलिंद सोमन जैसे कई बड़े-बड़े कलाकार नजर आएंगे, फिल्म में साल 1975 से 1977 तक भारत में लागू हुए 21 महीने के आपातकाल(Emergency)को पर्दे में दिखाया गया है ।

इस फिल्म की निर्देशक और निर्माता कंगना रनौत खुद है, इससे पहले कंगना को फिल्म तेजस में देखा गया था, जो सिनेमाघर के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी । कंगना रनौत को अपनी पिछली कई फिल्मों की सफलता का इंतजार है तब देखना यह है कि इमरजेंसी दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती है या नहीं ।

ALSO READ : Indian Police Force Review 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनालिटी और दमदार शिल्पा शेट्टी भी भर सके इस बोरियत भरे शो में जान, Watch Now

ALSO READ : Hanuman OTT Release Date 2024:थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का दबदबा

ALSO READ : Teri Baaton Me Aisa Uljha Jiya Trailer Out: एक इंसान और रोबोट के बीच की शानदार लव स्टोरी; तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top