Hanuman OTT Release Date 2024:थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का दबदबा

Hanuman OTT Release Date 2024

Hanuman OTT Release Date 2024 : वर्तमान समय में लोग थिएटर में फिल्म देखने के बजाय घर पर बैठकर ओटीटी पर फिल्में देखना पसंद करते हैं इस कारण ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है । क्रेज को देखते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म पहले से ही फिल्मों के राइट्श खरीद लेते हैं ताकि वह फिल्में रिलीज होने के तुरंत बाद ही अपने प्लेटफार्म पर स्ट्रीम कर सकें । Hanuman OTT Release Date 2024 हाल ही में रिलीज हुई हनुमान मूवी जो वर्तमान समय में बहुत ही ज्यादा चर्चित है इस मूवी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है । आप सबके चहिते एक्टर ‘तेजा सज्जा’ की सुपर हीरो फिल्म ‘ हनुमान’ सिनेमा घरों में आ गई है । अब लोग इस फिल्म को सिनेमा घरों में ना जाकर देखने की वजह घर पर बैठकर देखने का इंतजार कर रहे हैं हम आपको बता दें कि आप सभी लोगों का यह इंतजार बहुत ही जल्दी खत्म होने वाला है कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने की तैयारी शुरू हो गई है और यह फिल्म किस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम होगी इस पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है ।

Hanuman OTT Release Date 2024 : – इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी हनुमान ?

Hanuman OTT Release Date 2024

प्रशांत वर्मा की तेलुगू फिल्म हनुमान घरों में खूब धमाल मचा रही है । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है । अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर जल्द ही लाने की तैयारी शुरू हो गई है । जी 5 ने फिल्म के ओटीटी अधिकार खरीद लिए हैं इसलिए यह फिल्म जल्द ही जी 5 पर उपलब्ध हो सकती है ।

Hanuman OTT Release Date 2024

Hanuman OTT Release Date 2024 : ओटीटी पर कब रिलीज़ होगी हनुमान ?

12 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हुई फिल्म हनुमान बहुत ही ज्यादा चर्चे में है और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर कब आएगी इस बारे में चर्चा शुरू हो गई है । अगर आप भी थिएटर के बजाय घर में बैठकर इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपको अभी थोड़ा सा इंतजार करना होगा । खबरों के मुताबिक यह फिल्म रिलीज के 60 दिन बाद जी 5 पर आएगी ।

हनुमान ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन ? (Hanuman OTT Release Date 2024)

DayHanuman Collection (in Crores)
Day 1₹ 8.05 करोड़
Day 2₹ 12.45 करोड़
Day 3₹ 16 करोड़
Day 4₹ 15.2 करोड़
Day 5₹ 13.11
Day 6₹ 5.94 करोड़ (शुरुआती आंकड़े)
कुल₹ 74.9 करोड़
Hanuman OTT Release Date 2024

12 जनवरी 2024 दिन शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘हनुमान’ का ऐलान महेश बाबू की फिल्म **”गुटुर कारम”**और “कैप्टन मिलर” जैसी बड़ी फिल्मों के साथ मुकाबला था । इसके बावजूद भी तेजा सज्जा की फिल्म ने अच्छा कारोबार किया । इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर इंडिया के मुताबिक पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ का कारोबार किया था । फिल्म का प्री – रिलीज कलेक्शन भी शानदार रहा था । वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने 26 करोड रुपए से ज्यादा कमाए थे ।

ALSO READ : Teri Baaton Me Aisa Uljha Jiya Trailer Out: एक इंसान और रोबोट के बीच की शानदार लव स्टोरी; तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज

ALSO READ : Desi Bhabhi Sexy Video 2 Download: किया जबरदस्त डांस लोगों के उड़ा दिए होश

ALSO READ : Indian Sexy Bhabhi Video 2024: भाभी की मस्त जवानी लोग हुए दीवाने, सभी को किया मनमोहित

Hanuman OTT Release Date 2024:थिएटर के बाद इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर ‘हनुमान’ का दबदबा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top