Prabhas On Ram Mandir 2024: क्या प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड रुपए का दान ? असली सच्चाई क्या है सच सामने आ गया

Prabhas On Ram Mandir 2024
Prabhas On Ram Mandir 2024

Prabhas On Ram Mandir 2024 : अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल होंगे, ऐसा बताया जा रहा है कि साउथ सुपरस्टार प्रभास ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए 50 करोड रुपए का दान दिया है । साथ ही ऐसा बताया जा रहा है Prabhas On Ram Mandir 2024 कि समारोह के दौरान होने वाले भोजन का खर्च भी एक्टर उठाएंगे ऐसा कहा जा रहा है ।

16 जून 2023 को रिलीज हुई आदि पुरुष फिल्म दर्शकों के सामने आ चुकी है इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार प्रभास राम की भूमिका में थे । वर्तमान समय में यह फिल्म विवादों के घेरे में घिरकर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन आप प्रभास एक अलग ही कारण से चर्चा में आ गए हैं । ऐसा बताया जा रहा है कि प्रभास ने अयोध्या में स्थापित हो रहे राम मंदिर के लिए 50 करोड़ रुपए का दान दिया है, इसके अलावा आंध्र प्रदेश के विधायक चिल्ला जग्गी रेड्डी ने दावा किया है कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान प्रभास भोजन का सारा खर्चा भी उठाएंगे ।

Prabhas On Ram Mandir 2024: क्या है असली सच्चाई ? आईए जानते हैं

Prabhas On Ram Mandir 2024
Prabhas On Ram Mandir 2024

प्रभास ने टीम इंडिया टुडे को बताया है कि अयोध्या में स्थापित हो रहे राम मंदिर के लिए 50 करोड रुपए का दान नहीं दिया है हालांकि यह खबर झूठी है और अफवाहें फैलाई जा रही हैं है साथ ही यह खबर भी फर्जी है कि प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान भोजन का सारा खर्चा उठाएंगे ।

वही हनुमान की रिलीज से पहले चिरंजीवी ने ऐलान किया था कि वह हर टिकट से ₹5 राम मंदिर के लिए दान करेंगे ।

Prabhas On Ram Mandir 2024 : प्राण प्रतिष्ठा समारोह में मौजूद रहेंगी यह ‘हस्तियां’

Prabhas On Ram Mandir 2024
Prabhas On Ram Mandir 2024

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी शामिल होंगे । इनमें कंगना रनौत, अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट रणबीर कपूर, अजय देवगन, रजनीकांत, धनुष, यश, प्रभास, रामचरण के साथ अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया भी शामिल है ।

Prabhas Movie Salaar Trailer

प्राण प्रतिष्ठा मुहूर्त ( Ram Mandir Pran Pratishtha 2024 Muhurat)

अयोध्या में राम मंदिर के लिए लगभग पांच शताब्दियों की प्रतीक्षा अब समाप्त होने वाली है, 22 जनवरी 2024 को सुबह12:29 से 12:30 तक राम मंदिर में रामलल्ला की मूर्ति स्थापित की जाएगी । प्राण प्रतिष्ठा के लिए केवल 84 सेकंड का शुभ मुहूर्त होगा ।

जानिए प्रभास के आने वाली फिल्मों के बारे में ( Prabhash Upcoming Movies)..

22 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई सालार फिल्म दर्शकों के सामने आई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में 700 करोड़ की कमाई की है । बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करने के बाद इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया । नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म को आप घर बैठे देख सकते हैं, ‘सालार’ फिल्म के बाद सुपरस्टार ‘द राजा साहब’ इस हॉरर फिल्म के माध्यम से दर्शकों के सामने आएंगे । साथ ही ‘सालार 2’ कल्कि 2898 एड़ी और स्पिरिट प्रभास की आने वाली फिल्में हैं ।

ALSO READ : Indian Police Force Review 2024: सिद्धार्थ मल्होत्रा की पर्सनालिटी और दमदार शिल्पा शेट्टी भी भर सके इस बोरियत भरे शो में जान, Watch Now

ALSO READ : Tata Altroz EV Car: 2025 में लॉन्च होगी धांसू फीचर्स के साथ, कंपनी ने कंफर्म किया

Prabhas On Ram Mandir 2024: क्या प्रभास ने राम मंदिर के लिए दिया 50 करोड रुपए का दान ? असली सच्चाई क्या है सच सामने आ गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top