Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म “शैतान” का Teaser देखने के बाद खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

Shaitan Teaser Out

Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika : शैतान फिल्म का टीजर आखिरकार रिलीज हो गया है जिसमें अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका नजर आई है , इस फिल्म से ज्योतिका 20 साल बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में वापस आ रही है । आज 25 जनवरी को इस फिल्म के निर्माताओ ने अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया है ।

Shaitan Teaser Out : आखिर क्या है ऐसा ‘शैतान’ के टीजर में..

Shaitan Teaser Out on March 2024 टीज़र शुरू होते ही आर माधवन की आवाज सुनाई देती है “यह पूरी दुनिया बाहरी है”, लेकिन सब मेरी सुनते हैं । मैं कल से भी काला हूं और मैं डर का मीठा घूंट हूं, मैं इस दुनिया का मालिक हूं, वरदान भी मैं ही हूं और दवा भी मैं ही हूं, सदियों से शांत रूप से देखने वाला शांत साक्षी भी मैं ही हूं । मैं ही रात, मैं ही शाम, मैं ही सर्वश, मैं ही बनाता हूं , मैं ही नष्ट करता हूं, मैं इकट्ठा करता हूं, मैं ही मोड़ देता हूं । लोग कहते हैं कि मैं किसी को भी नही छोड़ता । यह एक खेल है, उसे खेलना है, खेल का एक ही नियम है, मैं कुछ भी बोलूं तो मेरी भी बातों में ना आओ…. इस टीजर में अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका का भयानक लोक में दिखाए गए हैं । Shaitan Teaser Out इस फिल्म के निर्देशन विकास बहल है और उनके निर्देशन में बनी इस फिल्म का टीजर बहुत ही भयानक लग रहा है साथ ही अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्ट शेयर किया है । अभिनेत्री जान की वह दीवाना भी शैतान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं ।

Shaitan Teaser Out

Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika :एक्साइड है आर माधवन के फैंस..

Shaitan Movie यह फिल्म जिओ स्टूडियो, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा इंटरनेशनल द्वारा निर्मित की गई है । इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन, ज्योति देशपांडे कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक हैं । और इसके निर्देशन में विकास बहल की हैं इस फिल्म का Teaser देखने के बाद आर माधवन के फैन फिल्म को लेकर बहुत जता रहे हैं ।

#ShaitaanTeaser

  • MIND-BLOWING

#Shaitaan

Teaser is looking AMAZING.. This is Feel so Horror and so Scary,

#AjayDevgn

is looking TERRIFIC throughout the Teaser..

Looking forward to this one

#AjayDevgn

#RMadhavan

Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika :आखिर कब आएगा “शैतान”…

रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के निर्देशन करते हुए विकास बहल ने बताया है यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघर में रिलीज होगी । साथ ही इसी फिल्म से ज्योतिका भी हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं इससे पहले उन्होंने साउथ फिल्मों में काम किया है,और आर माधवन खुद कई सालों बाद हिंदी फिल्म में दिखाई देंगे क्योंकि इससे पहले उन्होंने कई ओटीटी शो में काम किया है

इसी बीच अजय देवगन के बारे में बात करें तो वह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देश फिल्म ‘सिंघम 3’ में दिखाई देंगे । अजय देवगन की फिल्म “सिंघम 3” 14 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में में रिलीज होगी ।

Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika :“शैतान” की स्टोर कास्ट क्या है…

इस फिल्म के निर्देशन करते हुए विकास बहल द्वारा यह फिल्म बहुत ही भयावह रोमांच का अनुभव करने का वादा करती है । इस फिल्म में अजय देवगन के साथ कई शानदार कलाकारों ने भी काम किया है जिनमें ज्योतिका और आर माधवन भी शामिल है । इस फिल्म का टीजर आउट होने के बाद फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं ।

बस देखना यह है कि अजय देवगन इस सुपरनैचुरल फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा पाएंगे या नहीं।

ALSO READ : Bade miyan Chote miyan film teaser january 2024: ‘ दिल से सोल्जर और दिमाग से शैतान हैं हम, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां का टीजर हुआ आउट…

ALSO READ : Love and War film conflict Avatar 3: 2025 में बॉक्स ऑफिस पर अवतार 3 को चुनौती देगी रणवीर आलिया की फिल्म .

ALSO READ : Kangana Ranaut Emergency Release Date : कंगना रनौत का रोल 1975 से 1977 घटित दुर्घटना इमरजेंसी फिल्म से है सारी उम्मीद .

Shaitan Teaser Out starring r madhavan ajay devgan jyotika : अजय देवगन, आर माधवन की थ्रिलर फिल्म “शैतान” का Teaser देखने के बाद खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top