TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India :जानते है इस के Design, Engine और Features के बारे मे

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : जैसे की आप साभी को पता है की भारत में TVS कंपनी के बाइक्स को लोगो द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है क्युकी TVS बाइक्स के दमदार फीचर्स और किफायती कीमत के कारण यह बाइक को लोग पसंद करते है। इसी चलते अब TVS कंपनी भारत में बहुत ही जल्द अपनी न्यू TVS 125 Raider Bike Flex Fuel को लॉन्च करने वाली है, TVS कंपनी द्वारा लांच होने वाली यह बाइक पर्यावरण के लिए काफी जयादा अच्छी साबित होने वाली है।

यदि अब हम TVS 125 Raider Bike Flex Fuel की बात करें तो यह बाइक Flex Fuel टेक्नोलॉजी पर काम करने वाली बाइक है, यानी की यह बाइक मे 85% एथोनॉल और 15% पेट्रोल के मिश्रण पर चलेंगी, यह TVS 125 Raider Bike अन्य पेट्रोल बाइक्स के मुकाबले पर्यावरण को काफी जयादा कम प्रदूषित करता है। तो चलिए अब हम आप को TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Price In India और TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Launch Date In India के बारे में जानकरी देते है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : (Expected) Rate In India

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel

आप सभी को बता दे की TVS कंपनी ने यह TVS 125 Raider Bike Flex Fuel को भारत मोबिलिटी एक्सपो इसी साल 2024 में Showcase किया गया है। यदि हम आप को TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Price In India के बारे में बताएं तो अभी तक TVS कंपनी के तरफ से इस बाइक की कीमत को लेकर किसी भी तरह की कोई भी जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। लेकिन हमारे सूत्रों की मने तो और कुछ मीडिया न्यूज के रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक की कीमत भारत में लग भग ₹1,00,000 रूपए से लेकर के ₹1,10,000 रूपए के बीच में हो सकती है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : (Expected) Launch Date In India

आप लोगो को पता है की यह TVS 125 Raider Bike Flex Fuel पर्यावरण को पेट्रोल बाइक के मुकाबले में काफी कम प्रदूषित करता है, और तो यह TVS कंपनी की बाइक भारत की पहली फ्लेक्स फ्यूल बाइक होने वाली है।TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Launch Date In India के बारे में बात करे तो अभी तक TVS कंपनी के तरफ से किसी भी प्रकार की इस फ्लेक्स फ्यूल बाइक के लॉन्च डेट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बाइक लग भग भारत में October 2024 तक लॉन्च होने की आकांशा है, लेकिन अभी तक यह भी कन्फर्म नहीं हुआ है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : Design

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel

यदि हम अब इस TVS Raider 125 Flex Fuel Design की बात करें तो कंपनी ने यूथ को धयान मे रखते हुए इस बाइक को काफी अट्रैक्टिव और स्पोर्टी लुक डिजाईन के साथ हमे देखने को मिलता है।

और तो हमे इस बाइक में लाइट Green Colour में FFT लिखा देखने को मिलने वाला है जो की काफी अट्रैक्टिव ग्राफिक्स देखने को मिलता है, जो की इस बाइक TVS 125 Raider को अन्य बाइक्स से काफी अलग बनाता है

इस बाइक के सामने हमें बहेतरीन LED DRLs देखने को मिलने वाला है, और वहीं हम इस बाइक के पीछे की बात करे तो हमें LED टेललाइट्स देखने को मिलती है, जो इस बाइक को काफी बोल्ड और स्टाइलिश बनाती है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel बाइक में हमें Blue, Black और साथ ही Green तीनों कलर एक साथ देखने को मिलने वाले है। और अगर हम इस बाइक के व्हील्स की बात करें तो हमें 17″ के Alloy Wheels देखने को मिलने वाले है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : Fuel Engine

जैसे की हमने पहेले हे बताया था की यह TVS 125 Raider Bike Flex Fuel एक फ्लेक्स फ्यूल टेक्नोलॉजी (FFT) पर काम करती है, यानी की हमे यह बाइक मे 85% एथोनोल और 15% पेट्रोल मिश्रण पर चलत है। यदि TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Engine की बात करें तो हमें 124.8cc की एयर-कूल्ड सिंगल-सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है, जो की लग भग 11.38 PS की पावर और 11.2 Nm की Torque जेनरेट करने शक्षम है।

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India : Features

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Features की बात करें तो हमे इस बाइक में TVS कंपनी के तरफ से कई ढेर सारे और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है।चलिए अब हम आप को इस बाइक के कुछ फीचर्स की बात बताये तो इस बाइक में हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, गैस-फिल्ड रियर शॉक्स, आगे और पीछे की तरफ हमे डुअल डिस्क ब्रेक, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, अलॉय व्हील्स जैसे कई सरे फीचर्स देखने को मिलते है।

ALSO READ : Hero Karizma CE Bike Rate In India:यह बाइक धूम मचाने आ रही है,आईये जाने पूरी जानकारी

ALSO READ : Hyundai Ioniq 7 on road Price: आईये जानते है Design, Engine & Features के बारे मे

ALSO READ : Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Price, Features & Engine बहुत ही सुन्दर डिजाईन , KTM के भी छक्के छुड़ा दिए

TVS 125 Raider Bike Flex Fuel Rate In India :जानते है इस के Design, Engine और Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top