Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Price, Features & Engine बहुत ही सुन्दर डिजाईन , KTM के भी छक्के छुड़ा दिए

Hero Mavrick 440 Bike

Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: – भारत में जनि मणि Hero कंपनी के बाइक्स को लोग दमदार Performance के कारण काफी ज्यादा पसंद करते है।इस हीरो कंपनी की बाइक Hero Mavrick 440 बाइक को लेकर लोग बेसब्री से काफी इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब आप लोगो को और इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है। क्यूंकि Hero MotoCorp ने भारत के मार्केट में Hero Mavrick 440 बाइक को दमदार Performance के साथ लॉन्च कर दिया है।

Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Hero Mavrick 440 बाइक की बात करें तो यह बाइक Hero के अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी काफी ज्यादा अलग दमदार और पावरफुल है।आज के युवा को धयान मे रख कर Hero कंपनी के तरफ से आने वाली यह बाइक देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश है, अगर इस Hero के इस बाइक के डिजाइन की बात करें तो कंपनी ने इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है। चलिए हम आप को इस Hero Mavrick 440 Bike Price In India साथ ही इसके फीचर्स के बारे में जानते है।

Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Price In India (Expected)

Hero Mavrick 440 Bike

Hero कंपनी ने Hero Mavrick 440 बाइक को दमदार और धासु इंजन के साथ लॉन्च कर दिया है। Hero Mavrick 440 Bike Price In India के बारे में बताएं तो अभी तक Hero के तरफ से इस बाइक के कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस Hero Mavrick 440 बाइक की कीमत 2 लाख से ₹2.2 लाख रुपए के बीच हो सकती है। इस बाइक की बुकिंग फरवरी में शुरू होगी, वहीं कंपनी के तरफ से इस हीरो बाइक की डिलीवरी अप्रैल 2024 से शुरू हो जाएगी।

New Hero Mavrick 440 Bike Features

हीरो की इस Hero Mavrick 440 बाइक के बारे में बताएं तो यह एक बहुत ही जयादा पावरफुल बाइक है, कंपनी ने इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है।कंपनी द्वारा Hero के इस बाइक को बेस, मिड और साथ ही टॉप वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। अगर इस धासु बाइक के फीचर्स की बात करें तो हमें इस बाइक मे फुल LED हैडलाइट और साथ ही टेल लाइट देखने को मिलती है।

इसी के साथ हमे इस हीरो बाइक पर हमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल-चैनल ABS, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और दोनों ही Wheels पर डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है। और अगर हम इस बाइक के टॉप वेरिएंट की बात करें तो हमें टॉप वेरिएंट मॉडल पर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने को मिलता है, जिसके जरिए आप इस बाइक को आपके फोन के ब्लूटूथ से कनेक्ट कर सकते है।

New Hero Mavrick 440 Bike Engine

Hero Mavrick 440 Bike

Hero Mavrick 440 बाइक एक बहुत ही Heavy बाइक है, इस हीरो बाइक में हमें काफी पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है। अगर इस धासु बाइक के इंजन की बात करें तो हमें इस बाइक पर 440CC का BS6 Compliant सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को मिलता है। यह हीरो कंपनी द्वारा Hero Mavrick 440 Bike का इंजन 5 स्पीड गियर गियरबॉक्स के साथ आता है, और यह powerfull इंजन 27 BHP की पावर और साथ ही 36 एनएम का Torque जेनरेट करता है।

हीरो Mavrick 440 बाइक के डिजाइन की बात करें तो इस बाइक को Harley X440 रोडस्टर के आधार पर डिजाइन किया गया है। यह बाइक काफी अट्रैक्टिव डिजाइन के साथ आती है।

इस हीरो बाइक में हमें बड़ा सा मस्कुलर फ्यूल टैंक देखने को मिल जाता है, जो की इस हीरो बाइक के डिजाइन को काफी भारी बनाता है। बाइक के सामने की तरफ हमें गोल हैडलैंप देखने को मिलता है, जिसके बीच में H शेप का LED DRL दिया गया है इसी के साथ इस बाइक में हमें इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ब्लैक अलॉय व्हील्स देखने को मिलते है।

New Hero Mavrick 440 Bike Specification

  1. Price: The Hero Mavrick 440 is expected to cost between 2 lakhs and 2.22 lakhs in India.
  2. Engine Type: It comes with a 440cc BS6 single-cylinder engine.
  3. Torque: The bike has a torque of 36Nm.
  4. Power: It delivers a power of 27BHP.
  5. Gearbox: Equipped with a 5-speed gearbox.
  6. Features: The Hero Mavrick 440 boasts an analog instrument cluster, Bluetooth connectivity, ABS (Anti-lock Braking System), and a USB charging port.
  7. Rivals: Competing with other bikes in the market, its rivals include the Royal Enfield Himalayan, Honda CB 500X, and KTM 390 Adventure.

Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Rivals

हीरो मावरिक 440 एक बहुत ही दमदार ,धासु और आकर्षक बाइक होने वाली है। इस हीरो बाइक में हमें अच्छा Performance के साथ काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने को मिलता है। Royal Enfield Himalayan, Honda CB 500X, KTM 390 Adventure यह सभी बाइक्स हीरो मेवरिक 440 की Rivals है।

ALSO READ : New Harrier EV car coming in 2025 in India: भारत में जल्द होने वाली यह कार लॉन्च,EV Car मार्केट में धूम मचा देगी जाने इसमें क्या है खास

ALSO READ : Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

ALSO READ : Honda Shine 100cc Bike 2024 Emi Offers: आप इस बाइक को केवल 2,336 रुपये मे ख़रीदे,आईये जाने पूरी जानकारी

Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Price, Features & Engine बहुत ही सुन्दर डिजाईन , KTM के भी छक्के छुड़ा दिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top