Hyundai Ioniq 7 on road Price: आईये जानते है Design, Engine & Features के बारे मे

Hyundai Ioniq 7 on road Price

Hyundai Ioniq 7 on road Price – भारत में आज कल ज्यादातर लोगो को EV Cars काफी ज्यादा पसंद आरही है, इसी को देखते हुए Hyundai कंपनी ने भारत में आपने नए इलेक्ट्रिक कार Hyundai Ioniq 7 को जल्द ही लॉन्च करने दावा किया है। Hyundai कंपनी द्वारा Hyundai Ioniq 7 के बारे में बताएं तो यह Hyundai के तरफ से आने वाली एक इलेक्ट्रिक एसयूवी कार होने वाली है।

Hyundai Ioniq 7 on road Price इस Hyundai कार में हमें दमदार फीचर्स के साथ काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने को मिलेने वाले है ,हम आप k जानकारी के लिए बता दे की कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह Hyundai Ioniq 7 कार 2024 के लास्ट तक इस कार को इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। चलिए थोडा  Hyundai Ioniq 7 Price और Hyundai Ioniq 7 Launch Date के बारे में भी जानते है।

New Hyundai Ioniq 7 (Expected Price In India)

Hyundai Ioniq 7 on road Price

Hyundai कंपनी की यह Hyundai Ioniq 7 एक कॉन्सेप्ट कार है, जिसे Hyundai कंपनी बहुत ही जल्द मार्केट मे लॉन्च करने वाली है । Hyundai Ioniq 7 एक फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक SUV Car होने वाली है। अगर Hyundai Ioniq 7 Price In India के बारे में बताएं तो अभी तक इस कार के प्राइस को लेकर कोई भी जानकारी Hyundai कंपनी द्वारा शेयर नहीं किया गया है, हम आप को बताना चाहते है की कुछ रिपोर्ट की माने तो इस कार की कीमत लग भग 90 लाख रुपए से लेकर के 1 करोड़ 20 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।

Hyundai Ioniq 7 on road Price: (Expected Launch Date In India)

Hyundai कंपनी द्वारा जैसे Hyundai Ioniq 7 के कीमत के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की गई है, ठीक उसी तरह Hyundai कंपनी ने इस Hyundai Ioniq 7 कार के लॉन्च डेट को लेकर भी कोई जानकारी शेयर नहीं की है। अगर हम आप को इस  Hyundai Ioniq 7 Launch Date In India के बारे में बताएं तो कुछ मीडिया रिपोर्ट के आधार पर यह कार इंटरनेशनल मार्केट में 2024 के लास्ट तक देखी जा सकती है, और भारत में यह Hyundai Ioniq 7 कार 2025 तक लॉन्च हो सकती है।

Hyundai Ioniq 7 on road Price: Design

अगर हम Hyundai Ioniq 7 के बारे में बात करें तो इस कार का डिजाइन काफी फ्यूचरेस्टिक और अट्रैक्टिव होने वाला है। Hyundai कंपनी द्वारा इस कार को मार्केट में बॉक्सी शेप के साथ लॉन्च किया जा सकता है, और अगर हम इस कार के व्हील्स की बात करें तो हमें इस कार पर काफी बढ़ा एलॉय व्हील्स Hyundai कंपनी द्वारा देखने को मिल सकता है। हमें इस कार के सामने काफी बढ़ा ग्रिल देखने को मिलेगा जिसमे हमें छोटे छोटे काफी सारे LED लाइट्स देखने को मिल सकते है और इस कार के पीछे काफी बढ़ा टेल लाइट्स भी देखने को मिल सकता है।

Hyundai Ioniq 7 on road Price: Battery

Hyundai Ioniq 7 on road Price

हम अगर इस Hyundai Ioniq 7 कार के बैटरी की बात करें तो हमें इस कार पर 100 kWh का बढ़ा बैटरी देखने को मिल सकता है। और अगर Range की बात करें तो हमें इस हुंडई आयोनिक 7 इलेक्ट्रिक कार पर Hyundai कंपनी के तरफ से लग भग 300 किलो मीटर का रेंज देखने को मिल सकता है।

Hyundai Ioniq 7 on road Price: Features

Hyundai Ioniq 7 फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें काफी एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिल सकते है, अभी तक Hyundai कंपनी के तरफ से इस कार के फीचर्स के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दिगई है। उम्मीद किया जा रहा है की Hyundai कंपनी द्वारा इस कार में हमें एक बड़ा सा इंफोटेनमेंट सिस्टम और डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। सुरक्षा के लिए भी इस कार में ADAS, ABS, 360° जैसे कई सारे फीचर्स देखने को मिल सकते है।

New Hyundai Ioniq 7 Specification

  1. Fuel Type: The Hyundai Ioniq 7 runs on electricity, making it an electric vehicle (EV).
  2. Body Type: It’s designed as an SUV, providing a sporty and spacious feel.
  3. Price Range: The expected price for the Hyundai Ioniq 7 in India is between ₹90 lakhs to ₹1.2 crores.
  4. Launch Date: The anticipated launch date for the Hyundai Ioniq 7 in India is 2025.
  5. Battery Capacity: It comes with a powerful 100 kWh battery, ensuring a robust electric performance.
  6. Range: The electric SUV has an estimated range of 300 kilometers on a full charge, allowing for a considerable distance to be covered on a single charge.

ALSO READ : BMW Bike S1000RR 2024 Price in India: इस तगड़े सुपर स्पोर्ट बाइक बस कितनी कीमत मे , आईये देखें पूरी डिटेल्स

ALSO READ : Rolls Royce Spectre Car Price In India: आईये जानते है इस धांसू कार के फीचर्स और कीमत, जो भारत में लॉन्च हुई है

ALSO READ: BMW Electric Scooter Price In India 2024: Launch Soon, जल्द आरही है,आईये जानते है

Hyundai Ioniq 7 on road Price: आईये जानते है Design, Engine & Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top