MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India: Features, Design & Engine,आइये जानते है की आप को यह कार कितने Price मे मिलेंगी

MG Gloster Facelift 2024

MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India: क्या आप को पता है की MG कंपनी की कार एक चाइनीज कार मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है। भारत में MG कंपनी के Cars को लोग काफी जयादा पसंद कर रहे है, खास करके भारत के लोग ज्यादातर MG कंपनी की MG Gloster को खूब जयादा पसंद करते है। MG की कार लोग प्रिय होने के कारन अब वह MG कंपनी भारत में बहुत ही जल्द 2024 मे MG Gloster Facelift को लॉन्च करने वाली है।

और यह MG कंपनी की कार MG Gloster Facelift 2024 मे एक बहुत ही दमदार एसयूवी कार होने वाली है, 2024 मे लांच होने वाली यह एमजी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट में हमें काफी अट्रैक्टिव डिजाइन भी देखने को मिल सकते है। चलिए अब हम आप को बताते है MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India और MG Gloster Facelift 2024 Price In India साथ ही इसके डिजाइन, फीचर्स के बारे में भी आप को जानकारी देते है।

MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India (Expected)

MG Gloster Facelift 2024

आप लोगो को जान कर हैरानी होंगी की इस MG Gloster Facelift 2024 भारत में इस SUV कार को स्पॉट भी किया जा चूका है। हमारी जानकारी के अनुसार हम आप सभी को बता दे की MG कंपनी MG Gloster Facelift इसी साल 2024 को लॉन्च करने वाले है। यदि MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India के बारे में आप लोगो को बताया जाये तो MG कंपनी द्वारा अभी तक इस कार के लॉन्च डेट को लेकर किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह कार भारत में April 2024 तक लॉन्च हो सकती है।

MG Gloster Facelift 2024 (Expected) Price In India

MG Gloster Facelift 2024

जैसे की हमने आप को बताया था की MG Gloster Facelift एक बहुत ही दमदार SUV Car होने वाली है। इस कार में हमें MG कंपनी के तरफ से कई सारे दमदार बहेतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर MG Gloster Facelift 2024 Price In India के बारे में बताएं, तो MG कंपनी के तरफ से अभी तक इस कार के लॉन्च डेट और प्राइस को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस एसयूवी कार की कीमत भारत में लग भग 31.98 लाख से लेकर के 38.18 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।

MG Gloster Facelift 2024 Engine

एमजी ग्लोस्टर फेसलिफ्ट 2024 ****MG कंपनी के तरफ से आने वाली यह कार एक बहुत ही पावरफुल एसयूवी कार होने वाली है। इस MG कंपनी की कार MG Gloster Facelift 2024 Engine के बारे में बताएं तो MG के तरफ से इस SUV कार में काफी पावरफुल इंजन हमे देखने को मिल सकता है। इस कार में हमें लग भग कंपनी द्वारा 2.0 लीटर का टर्बो डीजल इंजन देखने को मिल सकता है, लेकिन कंपनी अभी तक यह कन्फर्म नहीं की है। अगर हम आप को इंजन के बारे में बताएं तो यह इंजन 161 PS की पावर और साथ ही 373.5 एनएम की Torque जेनरेट करने मे शक्षम है। यह दमदार कार का इंजन 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आ सकता है।

MG Gloster Facelift 2024 Design

अगर अब हम इस MG Gloster Facelift 2024 Design की बात करें तो हमें इस कार में इसी कंपनी की MG Maxus D90 की तरह बोल्ड और अट्रैक्टिव डिजाइन देखने को मिल सकता है या इससे थोडा हट के भी यह कार देखने मिल सकती है। हम अगर इस कार के फ्रंट साइड के डिजाइन की बात करें तो हमें इस कार में एक बड़ा सा स्टाइलिश ग्रिल, वर्टिकली हैडलैंप और LED Light कंपनी द्वारा देखने को मिल सकता है।

इस MG कंपनी की कार में हमें काफी अट्रैक्टिव बहेतरीन अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते है। अगर अब हम इस कार के इंटीरियर की बात करें तो हमें इस कार के इंटीरियर में भी कई सारे बदलाव MG कंपनी द्वारा देखने को मिल सकते है, जैसे की हमे इस कार के इंटीरियर में एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और साथ ही नया ड्राइवर डिस्प्ले भी देखने को मिल सकता है।

MG Gloster Facelift 2024 Features

हमारी रिपोर्ट के अनुसार अभी तक MG कंपनी के तरफ से एमजी ग्लॉस्टर फेसलिफ्ट 2024 के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन हमारी कुछ रिपोर्ट के अनुसार MG के इस कार में हमें MG कंपनी के तरफ से कई सारे दमदार और बहेतरीन फीचर्स देखने को मिल सकते है। इस MG कार के फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में MG कंपनी के तरफ से ADAS360° Camera, एडेप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ यह सब देखने को मिल सकता है।

ALSO READ : Hyundai Ioniq 7 on road Price: आईये जानते है Design, Engine & Features के बारे मे

ALSO READ : Jeep compass electric rate in India: Car Features & Launch Date In India & Price और जाने Battery, Range के बारे मे

ALSO READ : Hero Karizma CE Bike Rate In India:यह बाइक धूम मचाने आ रही है,आईये जाने पूरी जानकारी

MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India: Features, Design & Engine,आइये जानते है की आप को यह कार कितने Price मे मिलेंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top