Black Movie OTT Release Date Watch Now : 19 साल बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अमिताभ – रानी की ‘ब्लैक’..

Black Movie OTT Release Date

Black Movie OTT Release Date Out : 4 फरवरी 2005 को रिलीज हुई फिल्म ब्लैक अब 19 साल बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है । इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी लीड रोल में है । एक बेहतरीन फिल्म माना जाता है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है । अब इतने सालों बाद इसे दोबारा रिलीज किया गया है और दर्शन इसे खूब पसंद कर रहे हैं ।

Black Movie OTT Release Date Out इस फिल्म के निर्देश संध्या लीला भंसाली की है जिनकी मशहूर फिल्म ब्लैक को हाल ही में 19 साल पूरे हुए हैं । इस खास मौके को मनाने के लिए फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है । अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की इस फिल्म को रिलीज होने के बाद से ही काफी पसंद किया गया था । अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लांच होने के बाद रानी मुखर्जी को दुनिया भर के दर्शकों और फिल्म प्रेमियों शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है ।

Black Movie OTT Release Date Out : आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ब्लैक …

Black Movie OTT Release Date
Black Movie OTT Release Date

4 फरवरी 2005 को रिलीज हुई फिल्म ब्लैक 19 साल बाद आखिरकार नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ ही गई । रानी मुखर्जी ने कहा है ” यह देखना बहुत अच्छा लगता है कि ब्लैक को आज भी दर्शकों मिल रहा है वह भी 19 साल बाद” साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ‘आप बच्चन के साथ काम करने और मेरे पसंदीदा फिल्म मेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम करने का अनुभव मेरे साथ हमेशा रहने वाला है’ ।

रानी मुखर्जी ने आगे कहा है कि ” मुझे खुशी है की फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर है जो लोग 19 साल पहले सिनेमा घर में ब्लैक का जादू देखने से चूक गए थे वह अब इसे अपने घरों की स्क्रीन पर देख पाएंगे । उन्होंने इस बात को खुशी के साथ बताया है कि यह देखना हमेशा अच्छा लगता है कि आपका काम अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचता है ।

Black Movie OTT Release Date Out : ओटीटी रिलीज की जानकारी अमिताभ बच्चन ने दी..

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के ओट रिलीज के बारे में जानकारी दी थी । बिग बी ने ट्वीट किया कि ब्लैक को रिलीज हुए 19 साल हो गए । और आज हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली रजिस्टर रिलीज का जश्न मना रहे हैं । देवराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए एक प्रेरणा रही है ।

Black Movie Box Office Collection :

Black Movie OTT Release Date

अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ब्लैक बॉक्स ऑफिस पर औसत दर्जे की सफल रही थी । रिपोर्ट के अनुसार इसने पूरे दुनिया में सिर्फ 39.83 करोड रुपए कमाए । फिल्म की निर्देशन ,कहानी, डायलॉग, प्रोडक्शन डिजाइन, कॉस्ट्यूम और कलाकारों की एक्टिंग की बहुत तारीफ की गई ।

Black Movie OTT Release Date Out : क्या थी ब्लैक की कहानी..

ब्लैक फिल्म में रानी मुखर्जी ने एक अंधी लड़की का किरदार निभाया था । उनकी एक किरदार एक आम इंसान की तरह सीखने और जीने की चाय रखती थी । वही फिल्में अमिताभ बच्चन की टीचर देवराज की भूमिका में थे, की सहारा बनती थी फिल्म के डायलॉग और कहानी को खूब दर्शकों ने पसंद किया ।

Black Movie Trailer :

ALSO READ : Showtime Webseries Hotstar Release date: इमरान-Naseeruddin Shah की सीरीज का फर्स्ट लुक जारी, इस ओटीटी पर आएगा ‘शोटाइम’

ALSO READ : Tata Curvv Car Rate In India & Launch Date 2024 : आईये जानते है इस कार के Design, Engine और Features के बारे मे

ALSO READ : Indian Sexy Bhabhi Video 2024 Watch now

Black Movie OTT Release Date Watch Now : 19 साल बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई अमिताभ – रानी की ‘ब्लैक’..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top