Showtime Webseries Hotstar Release date: इमरान-Naseeruddin Shah की सीरीज का फर्स्ट लुक जारी, इस ओटीटी पर आएगा ‘शोटाइम’

Showtime Webseries Hotstar Release date

Showtime Webseries Hotstar Release date: नसरुद्दीन और इमरान हाशमी शाह स्टारर सीरीज शो टाइम का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं । इसके टीजर को देखने के बाद इसके स्ट्रीम होने का वेट कर रहे हैं । ऐसे में इस सीरीज के मार्क्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए इसके फर्स्ट लुक को जारी कर दिया है इस सीरीज में कई अन्य सिलेबस भी नजर आने वाले हैं ।

Showtime Webseries Hotstar Release date: मिहिर देसाई के साथ अर्चित कुमार के डायरेक्शन में बनी सीरीज शो टाइम में बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह समेत कई सिलेबस मुख्य भूमिका निभा रहे हैं हर कोई इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है । बीते साल दिसंबर में इस सीरीज का टीचर जारी किया गया था उसके बाद दर्शन इसको देखने के लिए बेताब हो गए हैं अब उनके एक सीडमेंट को बढ़ाने के लिए मार्क्स ने इस सीरीज का स्टार्स का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है ।

Showtime Webseries Hotstar Release date: आखिर किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सीरीज .

Showtime Webseries Hotstar Release date

रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी । इस सीरीज में इमरान हाशमी और नसीरुद्दीन शाह के साथ महिमा मकवाना, मोनी राय, राजीव खंडेलवाल, विजय राज, और श्रेया सरन भी दिखाई देने वाले हैं ।

Showtime Webseries Hotstar Release date: जारी हुए फर्स्ट लुक

हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म disney+ हॉटस्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सभी का फर्स्ट लोक शेयर किया है । इसमें सभी का अलग-अलग अंदाज देखने को मिल रहा है इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ,वह यहां शो चुराने आए हैं । यह शो टाइम है फैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट और लाइक करते नजर आ रहे हैं ।

Showtime Webseries Hotstar Release date: क्या होगी इसकी कहानी

‘शोटाइम’ सीरीज कैमरे के पीछे छिपी अनदेखी दुनिया की कहानी को बयां करेगी। इसमें सिनेमा की दुनिया के कई गहरे राज देखने को मिलने वाले हैं। जैसे नेपोटिज्म और बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कैसे हर कोई पावर के लिए अपनी सीमाएं पार करता है। बता दें कि अभी इसकी रिलीज डेट का एलान नहीं हुआ है।

Showtime Webseries Hotstar Release date: शो को लेकर एक्साइटेड इमरान

Showtime Webseries Hotstar Release date

न्यूज 18 की एक खबर के अनुसार, इमरान हाशमी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि ‘इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं। ऐसे में जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का अवसर जब्त कर लिया’।

ALSO READ : Panchayat 3 OTT Release Date : 26 जनवरी बीत गई, आखिर अब कब आएगी ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज

ALSO READ : Monkey Man Trailer Out : साउथ की फिल्म हनुमान के बाद मंकी मैन, स्लमडॉग मिलेनियर वाले देव पटेल ने मंकी मैन में दिखाएं अपने जलवे ..

ALSO READ : Jharkhand Viral News : झारखंड के इन क्षेत्रों में Tiger दिखने से बना आतंक का माहौल

Showtime Webseries Hotstar Release date: इमरान-Naseeruddin Shah की सीरीज का फर्स्ट लुक जारी, इस ओटीटी पर आएगा ‘शोटाइम’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top