Panchayat 3 OTT Release Date : 26 जनवरी बीत गई, आखिर अब कब आएगी ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज

Panchayat 3 OTT Release
Panchayat 3 OTT Release

Panchayat 3 OTT Release : पंचायत 3 वेब सीरीज के चाहने वाले इस सीरीज का बहुत बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सीरीज से जुड़ी हर अपडेट को जान रहे हैं । पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट 26 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाला था, लेकिन अभी तक इस सीरीज का तीसरा पार्ट दर्शकों के बीच नहीं आया । जिसके कारण फैंस नाराज हो गए हैं और साथ ही यह भी बोल रहे हैं कि जल्द ही पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट को रिलीज किया जाए ।

Panchayat 3 OTT Release : आखिर कब आएगी “पंचायत 3”..

Panchayat 3 OTT Release
Panchayat 3 OTT Release

पंचायत सीरीज के दोनों सीजन सुपरहिट थे जो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आए हैं दोनों सीजन को दर्शकों ने बहुत ही अच्छा रिस्पांस भी दिया है साथ ही पंचायत सीरीज का दूसरा पार्ट खत्म होते ही दर्शन तीसरे पार्ट का इंतजार करने लगे हैं । पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह सीरीज दर्शकों के लिए बिल्कुल तैयार है लेकिन अभी तक इस सीरीज को रिलीज करने की कोई भी ऑफिशियल डेट निकल कर नहीं आई है ।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट 26 जनवरी 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाला था । 26 जनवरी 2024 को रात 12:00 से 12:30 के बीच इस सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला था लेकिन अब कई दिन बीत चुके हैं फिर भी इस सीरीज का तीसरा पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं आया । फैंस बार-बार वीडियो प्राइम पर यह सीरीज आई या नहीं आई चेक कर रहे हैं ।

“पंचायत 3” में होगा बड़ा धमाका….

Panchayat 3 OTT Release
Panchayat 3 OTT Release

पंचायत सीरीज का तीसरा पार्ट का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले निर्माता ने शेयर किया था । इस फोटो में सचिव की भूमिका निभाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार अपनी पीठ पर बैग रखकर मोटरसाइकिल से जाते हुए दिखाई दे रहे हैं साथ ही उनकी मोटरसाइकिल पर सामान भी बंधा हुआ दिखाई दे रहा है इसलिए इस फोटो को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सचिव अभिषेक त्रिपाठी ने फुलेरा गांव छोड़ दिया है ।

दूसरे फोटो में दुर्गेश कुमार, अशोक पाठक और बल्लू कुमार बेंच पर बैठे हैं । उसके पीछे दीवार पर लिखा है, ठोकर लगती है तो दर्द होता है तभी तो मनुष्य सीख पाता है ।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने आ सकती है पंचायत 3..

पंचायत अमेजॉन प्राइम की एक लोकप्रिय वेब सीरीज है । । इस सीरीज के दोनों पार्ट पहले ही रिलीज हो चुके हैं जो कि दर्शकों ने खूब पसंद किया है । अब दर्शक तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Panchayat 3 OTT Release

हालांकि पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट को पहले 15 जनवरी को रिलीज होने की खबर निकलकर आई थी और उसके बाद 26 जनवरी को रिलीज होने की खबर आई थी लेकिन अभी तक सीरीज का तीसरा पार्ट रिलीज नहीं हुआ है।

पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट की बात करें तो कोई भी ऑफिशल रिलीज डेट निकल कर नहीं आई है इस सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने अभी तक अनाउंसमेंट नहीं किया है । हालांकि यह उम्मीद है कि इस सीरीज के तीसरे पार्ट में भी 8 एपिसोड होंगे ।

पंचायत सीरीज के दोनों पार्ट को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है । इस परिवारिक सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव, नीता गुप्ता, चंदन राय, फैसल मलिक, अशोक पाठक, पंकज झा, सुनीता राजवर, जैसे महान कलाकार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । पंचायत सीरीज के तीसरे पार्ट की रिलीज डेट को लेकर कोई भी अपडेट निकाल कर नहीं आई है लेकिन 2024 में यह सीरीज दर्शकों के बीच होगी ।

ALSO READ : Shilpa shetty sexy video watch: शिल्पा शेट्टी की यह वीडियो देख हो जायेंगे हैरान

ALSO READ : Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : ट्रॉफी हारने के बाद ढोल नगाड़े पर नाचे अभिषेक कुमार, फैंस बोले यही है असली विनर..

ALSO READ : Spider man 4 teaser out : Tom Holland फिल्म की रिलीज डेट, कास्ट प्लॉट बहुत कुछ आ रहा है..

Panchayat 3 OTT Release Date : 26 जनवरी बीत गई, आखिर अब कब आएगी ‘पंचायत 3’ वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top