Maruti Suzuki EVX Car Rate In India : Launch Date & Price In India: जाने पूरी खबर Design, Features और Battery के बारे मे

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India – भारत मे कई साल से यह मारुती सुजुकी कंपनी का बोल बाला है और भारत में ज्यादातर लोग मारुति सुजुकी कंपनी के Cars को किफायती कीमत और दमदार फीचर्स के कारण काफी जयादा पसंद करते आरहे है। Maruti Suzuki कंपनी भारत में बहुत ही जल्द आपनी नई Maruti Suzuki EVX कार को लॉन्च करने वाली है।

Maruti Suzuki EVX कार के बारे में बताएं तो यह इस कंपनी की एक पहेली इलेक्ट्रिक कार होने वाली है, इस कार को Maruti Suzuki कंपनी ने इस कार को 2023 में ऑटो एक्सपो में Showcase किया था, और अब मारुती सुजुकी की इस इलेक्ट्रिक कार को भारत में बहुत ही जल्द दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। अब हम आप लोगो को  Maruti Suzuki eVX Price In India और Maruti Suzuki eVX Launch Date In India के बारे में अच्छे से और विस्तार मे बताते है।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India: (Expected) Price In India

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India
Maruti Suzuki EVX Car Rate In India

Maruti Suzuki कंपनी की यह न्यू Maruti Suzuki EVX कार एक बहुत ही अच्छी और दमदार इलेक्ट्रिक एसयूवी कार होने वाली है। यदि हम इस नई Maruti Suzuki EVX Car Price In India के बारे में आप सब को बताएं तो अभी तक Maruti Suzuki कंपनी द्वारा इस कार के प्राइस को लेकर किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन हमारे जानकारी और कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस Maruti Suzuki EVX कार की कीमत भारत में एक्स-शोरूम प्राइस लग भग 20 लाख रुपए से लेकर के 25 लाख रुपए के बीच में हो सकती है।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India: (Expected) Launch Date In India

Maruti Suzuki कंपनी की यह कार Maruti Suzuki EVX इलेक्ट्रिक कार एक फ्यूचरेस्टिक स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार होने वाली है , अगर हम आप को Maruti Suzuki EVX Launch Date In India के बारे में बताएं तो अभी तक इसके बारे में मारुति सुजुकी कंपनी के तरफ से किसी भी तरह की कोई अपडेट अपडेट सामने नहीं आई है। लेकिन हमारे जानकारी के हिसाब से और कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो यह कार भारत में साल 2024 के लास्ट तक या फिर साल 2025 में लॉन्च हो सकती है।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India: Design

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India
Maruti Suzuki EVX Car Rate In India

Maruti Suzuki EVX Car Design की बात करें तो हमे इस इलेक्ट्रिक कार में काफी अट्रैक्टिव लुक और फ्यूचरेस्टिक डिजाइन देखने को मिल सकता है। इस कार को Maruti ने साल 2023 के ऑटो एक्सपो में Showcase किया था, और मारुती सुजुकी की यह इलेक्ट्रिक कार अन्य SUV कार के तुलना में काफी अलग दमदार होने वाली है।

मारुती सुजुकी की इस EV Car के बारे में कंपनी द्वारा ज्यादा जानकारी तो शेयर नहीं की गई है, लेकिन हमारी सूत्रों और कुछ जानकारी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक कार में हमें बड़ा सा बोल्ड ग्रिल , एयरोडायनामिक एलिमेंट, एलईडी हैडलाइट, एलईडी टेल लाइट देखने को मिलने वाला है।अगर अब इस इलेक्ट्रिक कार के व्हील्स की बात करें तो हमें इस इलेक्ट्रिक कार में 18″ के बड़े बड़े अलॉय व्हील्स भी देखने को मिलने वाले है।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India: Interior

Maruti Suzuki EVX कार का एक्सटेरियर जितना अच्छा है उतना ही आप को इस कार का इंटीरियर भी काफी अच्छा और बहेतरीन देखने को मिलेगा। इस Maruti Suzuki EVX कार के इंटीरियर की बात करें तो इस कार में हमें काफी स्टाइलिश और साथ ही फ्यूचरेस्ट्रिक इंटीरियर देखने को मिल सकता है। इस इलेक्ट्रिक कार में हमें एक बड़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है और 5 लोगों के लिए आराम से बैठने के लिए Seats भी देखने को मिलेंगी।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India:Features

Maruti Suzuki EVX एक एसयूवी इलेक्ट्रिक कार होने वाली है, इस इलेक्ट्रिक कार में हमें मारुति के तरफ से कई धासु और दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है। अगर इस इलेक्ट्रिक कार के कुछ फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में एक बड़ा सा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स कंपनी द्वारा देखने को मिल सकते है। और वहीं यदि हम इस कार की सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो हमें इस कार में सेफ्टी के लिए एयर बैग्स, ABS, EBD, ट्रैक्सन कंट्रोल और साथ ही 360° कैमरा भी देखने को मिल सकता है।

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India:Battery

मारुती सुजुकी कंपनी की यह Maruti Suzuki EVX कार एक बहुत ही पावरफुल दमदार इलेक्ट्रिक कार होने वाली है। यदि आप Maruti Suzuki EVX Battery के बारे में जानना चाहते है, तो आपको बता दे की अभी तक मारुति कंपनी के तरफ से इस कार के फीचर्स, बैटरी को लेकर किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है,उम्मीद की जा रही है की इस कार में हमें 60 kWh का लिथियम-आयन बैटरी देखने को मिल सकता है। अगर हम इस कार के Range की बात करें तो हमें 550km की रेंज देखने को मिल सकती है।

ALSO READ : HP Envy x360 Laptop Best Price in India: HP ने लाया है Content Creator के लिए बजट लैपटॉप, आइये जानते है

ALSO READ : Kawasaki W175 Street Bike Rate In India: आईये जानते है इस बाइक के Engine, Design और Features के बारे मे

ALSO READ : MG Gloster Facelift 2024 Launch Date In India: Features, Design & Engine,आइये जानते है की आप को यह कार कितने Price मे मिलेंगी

Maruti Suzuki EVX Car Rate In India : Launch Date & Price In India: जाने पूरी खबर Design, Features और Battery के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top