Kawasaki W175 Street Bike Rate In India: आईये जानते है इस बाइक के Engine, Design और Features के बारे मे

Kawasaki W175 Street Bike
Kawasaki W175 Street Bike

Kawasaki W175 Street Bike Price In India: Kawasaki बाइक्स को कोण नहीं जनता Kawasaki एक बहुत ही पुरानी और जानी मानी बाइक मैन्युफैक्चरिंग कंपनी है। इस कंपनी के बाइक्स को भारत में जयादातर लोग ऐसे है जो Kawasaki के बाइक्स को काफी जयादा पसंद करते है। Kawasaki कंपनी ने भारत में आपने रेट्रो डिजाइन के साथ 2023 में इस Kawasaki W175 Street बाइक को India Bike Week Goa में लॉन्च किया था। यह बाइक दिखने में पुराने Kawasaki के बाइक्स की तरह ही है। लेकिन हमें इस बाइक मे कई दमदार फीचर्स देखने को मिल सकते है।

Kawasaki W175 Street बाइक एक पावरफुल बाइक होने वाली है, कावासाकी कंपनी के इस बाइक में हमें कई दमदार फीचर्स और साथ ही Retro Design देखने को मिलता है। Kawasaki कंपनी की यह बाइक मार्केट में काफी किफायती कीमत में आप लोगो के लिए उपलब्ध की गई है। यह Kawasaki की बाइक भारत में साल 2023 में लॉन्च हुई थी , लेकिन अब इस बाइक की बिक्री साल 2024 से आप लोगो के लिए शुरू हुई है। चलिए हम आप को Kawasaki W175 Street Bike Price In India 2024 के बारे में अच्छे से और विस्तार मे बताते है।

Kawasaki W175 Street Bike Price In India

Kawasaki W175 Street Bike

कावासाकी कंपनी की यह Kawasaki W175 Street बाइक  एक बहुत ही पावरफुल बाइक होने वाली है, इस बाइक की बिक्री मार्केट मे हाल ही में शुरू हुई है। यदि आप किफायती काफी कम कीमत में कोई दमदार बाइक खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप इस कावासाकी कंपनी की Kawasaki W175 Street बाइक को खरीदने के बारे में सोच सकते है। Kawasaki कंपनी की यह Kawasaki W175 Street Bike Price In India के बारे में हम आप को बताएं तो इस बाइक की शुरुआती कीमत लग भग भारत में एक्स शोरूम प्राइस ₹1.35 लाख से शुरू होती है।

Kawasaki W175 Street Design

अगर हम इस Kawasaki W175 Street बाइक के Design की बात करें तो हमें इस बाइक में Kawasaki कंपनी के तरफ से Retro डिजाइन देखने को मिलता है, जो की इस Kawasaki बाइक को काफी ज्यादा आकर्शक्जनक बनाता है। इस कावासाकी कंपनी की बाइक में हमें गोल आकार का हैडलाइट, टियरड्रॉप फ्यूल टैंक और  स्प्रिंग सस्पेंशन देखने को मिलते है। इस कावासाकी बाइक में हमें Retro डिजाइन के साथ Modern फीचर्स भी देखने को मिलते है।

Kawasaki W175 Street Bike Engine & Range

Kawasaki W175 Street Bike

Kawasaki कंपनी के बाइक्स को लोग आज से नहीं बल्कि काफी समय पहले से पसंद करते आ रहे है। अगर हम इस कावासाकी बाइक के Engine के बारे में बताएं तो हमें कंपनी द्वारा इस बाइक में 175cc का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिल जाता है, जो की यह बाइक का एक एयर-कूल्ड इंजन है। और Kawasaki कंपनी द्वारा यह बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है। कंपनी बताती है की यह बाइक का दमदार इंजन 13.8 BHP की Power और साथ ही 13.2 एनएम का Torque जेनरेट करता है।अगर अब हम इस कावासाकी W175 Street बाइक के Range की बात करें तो हमें कंपनी द्वारा इस बाइक में 40 से 45 kmpl की रेंज देखने को मिल जाती है।

Kawasaki W175 Street Bike Features

इस साल 2024 मे लांच हुई Kawasaki W175 Street का डिजाइन भले पुराने Retro Bike की तरह जरूर है, लेकिन इस बाइक में हमें Kawasaki कंपनी के तरफ से कई सारे Advanced फीचर्स देखने को मिल जाते है। अगर अब हम इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस कावासाकी की बाइक में हमें सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, LED टेललाइट, USB Charging Port, बहेतरीन अलॉय व्हील्स और उसी के साथ सेफ्टी के लिए सिंगल-चैनल ABS देखने को मिल जाते है।

ALSO READ : Hero Mavrick 440 Bike rivals Royal Enfield Himalayan: Price, Features & Engine बहुत ही सुन्दर डिजाईन , KTM के भी छक्के छुड़ा दिए

ALSO READ : New Harrier EV car coming in 2025 in India: भारत में जल्द होने वाली यह कार लॉन्च,EV Car मार्केट में धूम मचा देगी जाने इसमें क्या है खास

ALSO READ : Kia Seltos Diesel Car Manual Price 2024: Features & Specs,आईये जाने यह कार की कीमत

Kawasaki W175 Street Bike Rate In India: आईये जानते है इस बाइक के Engine, Design और Features के बारे मे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top