Pushpa 2 Movie Leak Pic : ‘पुष्पा 2’ मे अल्लू अर्जुन का यह लुक रहेगा ? आईये जानते है

Pushpa 2 Movie Leak Pic
Pushpa 2 Movie Leak Pic

Pushpa 2 Movie Leak Pic : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा’ काफी सुर्खियों मे रही थी और अब ‘पुष्पा 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अभी ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का पोस्टर कुछ ही महीनो पहले ही रिलीज किया गया था। इसी बीच ‘पुष्पा 2’ के सेट से एक फोटो लीक (Pushpa 2 Movie Leak Photo) हो गयी है। ‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुए फोटो में अल्लू अर्जुन के लुक को ले कर कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

Pushpa 2 Movie Leak Pic : – ‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुई एक फोटो

Pushpa 2 Movie Leak Pic
Pushpa 2 Movie Leak Pic

अल्लू अर्जुन की मूवी ‘पुष्पा 2’ के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, इस फोटो में अल्लू अर्जुन ‘गंगम्मा तल्ली जताराअवतार में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में अल्लू अर्जुन काफी बड़े लंबे बालों और रंग-बिरंगे कपड़ों में नजर आ रहे हैं

जब से यह फोटो लीक हुई है उसके बाद से फैन्स ने सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ ला दी है। कई फैंस ने अल्लू अर्जुन के लुक की भेहद तारीफ की है। कुछ फैंस का कहेना है कि वे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Pushpa 2 Movie Leak Pic : अल्लू अर्जुन के लुक ने कई सारे लोगों का अपनी तरफ ध्यान खींचा है

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ के सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Pushpa 2 Movie Leak Photo) हो रही है। इस फोटो में अल्लू अर्जुन अनोखे और अतरंगी लुक में नजर आ रहे हैं।

सेट से leak हुई फोटो में अल्लू अर्जुन नीली साड़ी और नारंगी रंग का ब्लाउज पहने नजर आ रहे हैं। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी आंखों में काजल लगा रखा है और फूलों की बड़ी माला पहन रखी है।

Pushpa 2 Movie Leak Pic : क्या आप जानते है की ‘गंगम्मा तल्ली जतारा’ क्या है?

Pushpa 2 Movie Leak Pic
Pushpa 2 Movie Leak Pic

हम आप को बताते है की गंगम्मा तल्ली जतारा तिरुपती में एक लोकप्रिय त्योहार है जो की हर साल एक हफ्ते तक मनाया जाता है। यह त्योहार देवी गंगम्मा को समर्पित होता है, जिन्हें तिरुपती के स्थानीय लोग “अम्मा” के नाम से भी जानते हैं।

इस त्योहार की खास बात यह है की त्योहा के आखिरी दिन पुरुष महिलाओं की तरह कपड़े पहनते हैं और देवी गंगम्मा माँ की तरह दिखने के लिए श्रृंगार भी करते हैं।वहा के स्थानीय लोग देवी गंगम्मा माँ की मूर्ति के सामने नाचते हैं और गाना गाते हैं

Pushpa 2 Movie Release Date –आइये जानते है की पुष्पा 2 कब रिलीज़ होगी?

पुष्पा: द रूल, जिसे पुष्पा-2 के नाम से भी जाना जाता है,साल 2021 की ब्लॉकबस्टर रहे चुकी ****फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है। अब अल्लू अर्जुन एक बार फिर पुष्पा राज के किरदार में नजर आने वाले,इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल जैसे कलाकार भी अपनी भूमिकाओं को दोबारा दोहराएंगे।

फिल्म पुष्पा: द राइज बॉक्स ऑफिस पर लग भग 300 करोड़ से अधिक की कमाई के साथ ब्लॉकबस्टर मूवी रह चुकी है। इस फिल्म के गाने, खासकर ओ अंटावा, दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रह चूका है।

हमारे सूत्रों के अनुसार और कुछ रिपोर्ट के आधार से पता चला है की पुष्पा: द रूल 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है ,और दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता माइथ्री मूवी मेकर्स ने हाल ही में इस पुष्पा: द रूल फिल्म का टीजर जारी किया है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है।

सिंघम अगेन फिल्म भी उसी दिन रिलीज होने वाली। दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराने वाली है।

Pushpa 2 Movie Leak Pic : बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्मो के बिच टक्कर पुष्पा: द रूल और सिंघम अगेन

पुष्पा: द रूल को बॉक्स ऑफिस पर सिंघम अगेन से कड़ी टक्कर मिलने की आकांशा है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देने वाले है। यह फिल्म 2011 की सिंघम और 2014 की सिंघम रिटर्न्स की सफल फ्रेंचाइजी का हिस्सा है।

दोनों फिल्मों का बजट काफी बड़ा रहेने वाला है और काफी लोकप्रिय कलाकार हैं, तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और कौन किसे अच्छी खासी टक्कर देने मे सफल होंगा ।

ALSO READ : Shilpa shetty sexy video watch: शिल्पा शेट्टी की यह वीडियो देख हो जायेंगे हैरान

ALSO READ : Bigg Boss 17 contestants abhishek kumar : ट्रॉफी हारने के बाद ढोल नगाड़े पर नाचे अभिषेक कुमार, फैंस बोले यही है असली विनर..

ALSO READ : Spider man 4 teaser out : Tom Holland फिल्म की रिलीज डेट, कास्ट प्लॉट बहुत कुछ आ रहा है..

Pushpa 2 Movie Leak Pic : ‘पुष्पा 2’ मे अल्लू अर्जुन का यह लुक रहेगा ? आईये जानते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top